एडवांस्ड सर्च

युवक का आरोप है कि पीएमसीएच में डेंगू के इलाज में लापरवाही बरती जा रही है. प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौसी की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसने इंसाफ की गुहार लगाते हुए आत्मदाह की कोशिश की.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने शराबबंदी पर एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला है और अपने टि्वटर हैंडल के जरिए एक वीडियो ट्वीट करते हुए आरोप लगाया कि मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल शराब पीकर एक संस्कृति कार्यक्रम में शामिल हुए थे.
    पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पाटलिपुत्र से बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने कहा है कि बिहार में एनडीए चट्टान की तरह अक्षुण्ण है. उन्होंने कहा, छेनी-हथौड़ा चलाने से भी चट्टानी एकता में दरार नहीं आ सकती.
    पटना में मच्छरों को मारने के लिए 24 टीमें बनाई गई हैं जिसके कर्मचारी टेमफॉस दवा का छिड़काव कर रहे हैं. पूरे प्रदेश में 900 मामले सामने आए हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 अक्टूबर को बापू की 150वीं जयंती के मौके पर पूरे देश में प्लास्टिक के खिलाफ एक नए जन-आंदोलन की नींव रखेंगे. देश में अब भी कुछ लोग प्लास्टिक के खिलाफ आंदोलन चला रहे हैं. प्लास्टिक के प्रदूषण को कम करने के नए-नए इनोवेशन हो रहे हैं. कहीं घर रोशन हो रहे हैं तो कहीं सड़कें बन रही हैं.
    बिहार के बांका जिले के धोरैया इलाके में आज (रविवार) एक घर की दीवार गिरने से 4 बच्चों की मौत हो गई है. वहीं दीवार गिरने के इस हादसे में एक बच्चा घायल भी हुआ है. घायल बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चार बच्चों की मौत की खबर से पूरे गांव में कोहराम मचा है.
    वेस्ट एनालिटिकल लेबोरेट्रीज की रिसर्च में यह खुलासा किया गया कि एक किलो नमक में 1.90 से 4.91 मिलीग्राम तक पोटैशियम फेरोसायनाड मिला होता है और यह कैंसर पैदा करने के लिए पर्याप्त है. अमेरिका और जर्मनी समेत 56 देशों ने नमक में पोटेशियम फेरोसायनाइड के इस्तेमाल पर बैन लगा रखा है जबकि भारत में इसका इस्तेमाल किया जाता है.
    ताज के चारों ओर खतरे के निशान दिख रहे हैं. क्या आपको त्रासदी का इंतजार है? ताजमहल को बचाने की हमारी मुहिम से जुड़िए, इसे बचाने में भागीदार बनिए
    खूबसूरत त्वचा चाहिए तो संतरे का कुछ इस तरह चेहरे पर करें इस्तेमाल...
    गूगल ने गुरुवार को अपने डूडल के जरिए रेनकोट के अविष्कारक चार्ल्स मैकिन्टोश को उनके 250वें जन्मदिन पर याद किया. स्कॉटिश रसायनशास्त्री ने वॉटरप्रूफ मैटीरियल का अविष्कार किया था. डूडल में मैकिन्टोश को रेनकोट पहने बारिश में खड़े दिखाया गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay