एडवांस्ड सर्च

Realme 5, Realme 5 Pro आज भारत में लॉन्च हो रहे हैं. Realme 5 की कीमत 10,000 रुपये के अंदर होगी और दोनों ही स्मार्टफोन में 4 रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Xiaomi ने Redmi TV को कन्फर्म कर दिया है. इसी महीने 29 को इसे लॉन्च किया जाएगा. लेकिन Redmi Note 8 को लेकर फिलहाल साफ नहीं है. हालांकि कंपनी ने हिंट जरूर दिया है.
    भारत में बकार्डी रम के दीवाने लगातार बढ़ रहे हैं. बकार्डी के लिए मात्रा के हिसाब से बिक्री के मामले में मेक्सिको को पीछे छोड़कर भारत दूसरा सबसे बड़ा बाजार हो गया है.
    साल 2018 कई बॉलीवुड सितारे शादी के बंधन में बंध गए. रणवीर सिंह ने इटली में दीपिका पादुकोण के साथ शादी कर ली और प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के उमेद भवन में निक जोनस की हो गईं.
    कभी-कभी हो या उमराव जान, दोनों फिल्मों के गीत इतने मशहूर हैं कि आज भी लोग उनके गीतों को गुनगुनाते हैं. लेकिन इनके पीछे जिस शख्स का हाथ है वो हैं मोहम्मद जहूर खय्याम हाशमी. लोग उन्हें जहूर कम और खय्याम के नाम से ज्यादा जानते हैं.
    सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन का जलवा इंडस्ट्री में 50 साल बिताने के बावजूद बरकरार है. अमिताभ आज भी अपना दबदबा बनाए हुए हैं और अपने कैरेक्टर रोल्स के सहारे न सिर्फ अपने ब्रांड वैल्यू को भी बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं बल्कि कई मौजूदा बड़े एक्टर्स के बराबर लोकप्रियता बनाए हुए हैं.
    27:30
    एंटरप्रेन्योर कांफ्रेंस में लामोड फैशन्स प्राइवेट लिमिटेड के एमडी एके गुप्ता ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बताया कि उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया जब वो 6-7 महीनों के लिए खाली बैठे हुए थे. उसके बाद उनकी पत्नी ने बचाए हुए 5000 रुपए उनको दिए और उन्हीं 5000 रुपये से डोमेस्टिक बिजनेस शुरू किया और कभी मुड़कर पीछे नहीं देखा. यहीं से लामोड फैशन्स की शुरुआत हुई थी.
    Jio GigaFiber ग्राहकों को जियो फॉरेवर प्लान के साथ FHD LED TV फ्री. 
    बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड पाने के बाद आयुष्मान खुराना का सेलिब्रेशन जारी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह केक काटकर जश्न मनाते नजर आ रहे हैं.
    धोनी ने टेरिटोरियल आर्मी में काम करने के लिए क्रिकेट से दो महीने का आराम ले रखा है. उन्होंने 30 जुलाई को ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ लेह में रहेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay