एडवांस्ड सर्च

बतौर प्रधानमंत्री अपने दूसरे कार्यकाल का पहला साल पूरा करने के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के नाम पत्र लिखा है. उन्होंने अपने पत्र में कहा कि यदि सामान्य स्थिति होती तो मुझे आपके बीच आकर आपके दर्शन का सौभाग्य मिलता, लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से जो परिस्थितियां बनी हैं उन परिस्थितियों में, मैं इस पत्र के द्वारा आपका आशीर्वाद लेने आया हूं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    एयरपोर्ट में एंट्रेंस पर यात्री का टेम्प्रेचर लिया जाता है. फिर आई कार्ड, वेब चेक-इन डिटेल्स CISF कर्मी को देनी पड़ती है. आरोग्य सेतु ऐप भी एंट्री से पहले देखा जाता है. उस पर ग्रीन यानी ‘लो रिस्क’ दिखने पर ही एंट्री दी जाती है. अगर ऐप पर रेड स्टेट्स दिखता है तो यात्री को टेम्परेरी आइसोलेशन सेंटर में भेजा जाता है. उल्लंघन पर नागरिक प्रशासन को इसकी सूचना दी जाती है.
    विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मॉर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 खिलाड़ियों को आउटडोर अभ्यास शुरू करने का निर्देश दिया है.
    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी केविन रोबर्ट्स ने कहा कि स्वास्थ्य संकट को देखते हुए यात्रा पाबंदियों के कारण कार्यक्रम में बदलाव हो सकता है.
    रेलवे ने कहा कि 1 मई से श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलनी शुरू हुई थीं. श्रमिकों को उनके गृह राज्य तक पहुंचाने के लिए रेलवे ये ट्रेन चला रही है. अब तक 3840 श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चल चुकी हैं.
    यूपी बोर्ड की 10वीं-12वीं की उत्तरपुस्तिकाओं का मूल्यांकन 31 मई तक खत्म हो सकता है. बताया जा रहा है परिणाम जून तक जारी हो सकते हैं. जानें- परीक्षा से जुड़े अपडेट्स. यहां पढ़ें डिटेल्स.
    संशोधित फॉर्म 26AS में कुछ बदलाव कर टीडीएस-टीसीएस के अलावा शेयरों की खरीद-फरोख्त की भी जानकारी मिलेगी. 1 जून से यह प्रभावी होगा.
    Nagaland NBSE Class 10, 12th Results 2020: कक्षा 10वीं-12वीं के नतीजे कल आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए जाएंगे. बता दें, पिछले साल 2 मई को परिणाम जारी किए गए थे.
    नीतू कपूर से हारने के बाद रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर स्क्रैबल बोर्ड और स्कोर शीट का फोटो शेयर करते हुए लिखा, पापा ने मां को अच्छे से ट्रेन किया है. उन्होंने मुझे गेम में दो बार हरा दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay