एडवांस्ड सर्च

अरशद ने अपने ट्वीट में लिखा कि जो भी चीज चाइनीज है मैं धीरे-धीरे उसका इस्तेमाल बंद करने जा रहा हूं. चूंकि हमारी जिंदगी में कई ऐसे प्रोडक्ट्स हैं जो चाइनीज हैं, तो इसमें थोड़ा वक्त लगेगा. पर मैं जानता हूं कि एक दिन मैं चाइनीज फ्री होउंगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत शनिवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास. फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बताया कि सिगरेट की लत कितनी खतरनाक है और उन्हें इससे बाहर निकलने में काफी समय लगा. इसके अलावा बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार फिलहाल पार्ट 2 की कास्टिंग को लेकर चल रही फेक न्यूज से खफा नजर आए.
    सारा अली खान के काफी मजेदार लिखा है. सारा अली खान ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, सारा का सारा से सारा का आधा तक. कैप्शन को पढ़ने के बाद वाकई लगता है कि सारा ने तकरीबन अपने शरीर का आधा वजन कम कर दिया है.
    करीना ने अमृता अरोड़ा संग एक फोटो शेयर की है. फोटो में करीना फ्रेंडशिप गोल्स दे रही हैं. फोटो में करीना और अमृता की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.
    बी आर चोपड़ा की बनाई महाभारत की एक खासियत ये भी है कि उसमें हर घटना के हिसाब से गाना बनाया गया है. हर एपिसोड में कहीं ना कहीं ऐसा मौका आता है जब डायलॉग की जगह गानों द्वारा दर्शकों तक बात पहुंचाई जाती है.
    बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे किसी सोच में नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ उन्होंने लॉकडाउन को लेकर पॉजिटिव कैप्शन भी लखा है.
    फिल्म विरासत साल 1997 में 30 मई के दिन ही रिलीज हुई थी. फिल्म में अनिल कपूर के अलावा पूजा बत्रा और तबू ने अहम किरदार निभाए थे. फिल्म में दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी भी थे जिनके काम को इस फिल्म में काफी सराहा गया था.
    अर्चना को भाग्यश्री की लाउड आवाज और हंसी की आदत हो गई है. उन्होंने कहा- मेरे बच्चे उससे इतने पंगे लेते हैं और वो मेरे बेटों के साथ बहुत मस्ती करती है. इतनी जोर जोर से हंसते हैं वो लोग, कोई धाड़ से गिरता है.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हारी 30 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर कीर्ति के फैंस ने सोशल मीड‍िया पर उन्हें शुभकामनाएं दी है. फैंस की इन विशेज पर एक्ट्रेस ने भी वीड‍ियो शेयर कर सभी को धन्यवाद दिया है.
    अभी तक कई एक्ट्रेसेज को हम नो मेकअप लुक में देख चुके हैं. लेकिन लगता है कि प्रियंका चोपड़ा अब एक ही तरह से रहते हुए ऊब गई हैं. इसीलिए उन्हें कुछ एडवेंचरस करने का मन हुआ. ऐसे में उन्होंने अपने लुक को थोड़ा अच्छा बना लिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay