एडवांस्ड सर्च

आयुष्मान खुराना की समलैंगिक रिश्तों पर बनी फिल्म को दर्शकों से तो पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल ही रहा है साथ ही ये अपने संवेदनशील विषय के चलते इंटरनेशनल स्तर पर भी चर्चा का विषय बन गई है. भारत दौरे के चलते चर्चा में चल रहे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी फिल्म की तारीफ में दो टूक कहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    19 फरवरी को चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो में इंडियन 2 की शूटिंग चल रही थी. जब अचानक क्रेन के क्रैश हो जाने से टीम के 3 लोगों की मौत हो गई. 
    ओवैसी ने आगे कहा, टीपू बहादुर था जिसने अपने बेटे को कुर्बान किया. तो क्यों है अकबर की फोटो...क्यों है टीपू की फोटो, क्योंकि हमारे बुजुर्गों ने कहा कि यह मुल्क सबका है. ये राम को मानने वालों का देश है.
    हिरासत में होने के बावजूद जम्मू और कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला का लोकसभा से संपर्क लगातार बना हुआ है. गिरफ्तारी के बाद वो तीन बार लोकसभा को छुट्टी के लिए अर्जी दे चुके हैं.
    चीन में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहां हर रोज मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. अब स्वास्थ्यकर्मी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं.
    एक क्रेन के क्रैश हो जाने के चलते तीन लोगों की मौत हो गई है. इस हादसे में 10 लोग घायल भी हुए हैं.  रिपोर्ट्स के अनुसार, कमल हसन अस्पताल पहुंचकर लोगों का हाल-चाल ले रहे हैं.
    साथी यात्रियों के बोर्डिंग पास खो जाने के बाद ग्रुप के अन्य सदस्यों की ओर से जमकर हंगामा किया गया, जिस कारण इन यात्रियों को विमान से उतार दिया गया.
    Shaheen Bagh Protest against CAA: शाहीन बाग इलाके में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ 15 दिसंबर से जारी विरोध प्रदर्शन में दंबग दादियों ने महिलाओं की आवाज बुलंद की है. प्रदर्शन में शामिल सबसे उम्रदराज महिला असमा खातून को इस बात का जरा भी अहसास नहीं था कि वो शाहीन बाग आकर दबंग दादी के नाम से मशहूर हो जाएंगी.
    बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो पर एक महिला के यौन उत्पीड़न का आरोप है. पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने उनके आवास पर पहुंची थी, लेकिन ग्रामीण विरोध में उतर गए. पुलिस के खिलाफ एकजुट हुए ग्रामीणों में बुजुर्ग, बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं.
    दिल्ली के कंझावली थाना क्षेत्र में एक सर कटी लाश मिली. इसकी शिनाख्त दो दिन पहले किराड़ी से लापता हुए राजेश कुमार गुप्ता के रूप में हुई है. राजेश दो दिन पहले उधार के पैसे लेने के लिए निकले थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay