एडवांस्ड सर्च

यूपी के मुख्य सचिव राजेंद्र कुमार तिवारी के ऊपर लॉकडाउन के दौरान प्रदेश सरकार के निर्णयों को लागू कराने की बड़ी जिम्मेदारी. कई महत्वपूर्ण आदेश सबसे पहले जारी कर इस लड़ाई में यूपी को दूसरे राज्यों से आगे किया

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बिहार में अभी तक लगभग 14 हजार क्वारनटीन सेंटर्स में करीब 13 लाख प्रवासी अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं और इनमें से लगभग 6 लाख अपना क्वारनटीन सेंटर पीरियड पूरा कर घर जा चुके हैं, जबकि 7 लाख प्रवासी अभी भी इन क्वारनटीन सेंटर्स में मौजूद हैं. रोजाना एक लाख लोग इन सेंटर्स पर आ रहे हैं.
    लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने खुद की डिजायन मशीनों का यूपी का सबसे बड़ा बेड़ा तैयार कर पूरे जिले को सेनेटाइज कराया. स्मार्ट हॉटस्पॉट, स्मार्ट क्वारंटीन सेंटर जैसी व्यवस्थाओं ने लखनऊ को प्रदेश में अलग पहचान दिलाई.
    ग्रेटर नोएडा के सीईओ नरेंद्र भूषण ने नोएडा में कोविड इंजार्च के रूप में बीमारी के रोकथाम के प्रयासों को तेजी दी. गरीबों और जरूरतमंदों को कार्पोरेट किचन में पका खाना मुफ्त मुहैया कराया.
    यूपी के मुख्यमंत्री कार्यालय में सचिव के पद पर तैनात आलोक कुमार लॉकडाउन के दौरान कोविड की रोकथाम में लगे विभागों के बीच लिंक बने हुए हैं.
    Western Coalfields Limited Recruitment 2020: वेस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड (WCL) ने 300 से ज्यादा पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर ग्रेजुएट अप्रेंटिस और टेक्निशियन अप्रेंटिस की भर्ती की जाएगी. योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 19 मई 2020 तक आवेदन कर सकते हैं.
    यूपी के अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त आलोक टंडन लाकडाउन के समय उद्योगों के कर्मचारियों को वेतन दिलाने और उद्योगों के संचालन की निगरानी व्यवस्था के मुख्य सूत्रधार हैं.
    दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय (डीटीयू) बीटेक फाइनल ईयर के छात्रों की ऑनलाइन परीक्षा में इस अनोखी प्रणाली का प्रयोग करने जा रहा है. विश्वविद्यालय का दावा है कि इस प्रणाली में नकल की जरा भी गुंजाइश नहीं रहती है.
    लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम की पहचान हरदम कुछ नया करने वाले अधिकारी की है, लॉकडाउन के दौरान भी शुरू हुई कई अनोखी योजनाएं.
    BPSC AE Recruitment 2020: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने 250 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के लिए योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 2 जून 2020 तक आवेदन कर सकते हैं. इसके तहत असिस्टेंट इंजीनियर के खाली पदों को भरा जाएगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay