एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तर प्रदेश की योगी सरकार बुधवार को अपना पहला कैबिनेट विस्तार करने वाली है. इससे पहले ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पांच मंत्रियों के इस्तीफों को मंजूर कर लिया है.
    विधायक सिरसा ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि सिखों के 5 ककारों में से एक कड़ा होता है. सिख ककार नहीं उतारा जा सकता है, बेशक उसकी जान चली जाए. मगर सेक्रेड गेम्स के एक एपिसोड में अभिनेता सैफ अली खान अपना कढा उतारकर समुद्र में फेंक देता है.
    रामदास अठावले का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई बार कहा है कि आरक्षण (दलितों और पिछड़ों का) कम नहीं होगा. अठावले ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि आरक्षण की समीक्षा करने की कोई आवश्यकता है. जिन लोगों को आरक्षण मिलना चाहिए, उन्हें आरक्षण जरूर मिलेगा.
    दिल्ली की सड़कों पर नमाज पढ़ने के विरोध में विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने श्मशान घाट मंदिर, गीता कॉलोनी में सड़क पर हनुमान चालीसा पढ़ी. जिसके कारण कई किलोमीटर तक लंबा जाम लग गया.
    कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी ने अपना नया प्रदेश अध्यक्ष चुन लिया है. कर्नाटक में अब नलिन कुमार कटील को नया बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है.
    कुल 7 लोगों के साथ दौड़ने वाले रामेश्वर गुर्जर सबसे आखरी यानी सातवें नंबर पर आए. सोशल मीडिया में मध्य प्रदेश के उसैन बोल्ट के नाम से मशहूर हुए रामेश्वर गुर्जर ट्रायल रन के दौरान यह स्थिति देख अब बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा है.
    बग्गा ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा कि इस सीरीज में डायरेक्टर ने कड़े का अपमान किया है. इस शिकायत में ये भी कहा गया है कि आरोपी ने जानबूझकर इस वेबसीरीज़ में सिख समुदाय की भावना को भड़काने के लिए ये सीन डाला गया है ताकि समाज में धार्मिक ग्रुपों के बीच नफरत पैदा हो.
    ऊर्जा मंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही बत्ती गुल होने की इस घटना से कमलनाथ सरकार की किरकिरी जरूर हो गई. हालांकि कुछ ही देर बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बिजली आ गई और कार्यक्रम को आगे बढ़ाया गया.
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि BJP सरकार अपनी नीतियों से आर्थिक तबाही लाती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay