एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में वृक्षारोपण को दिखावटी बताया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी जनता से झूठ बोलते-बोलते क्या अब पेड़ों से भी झूठ बोलने लगी है?
    बताया जा रहा है कि प्रियंका गांधी के लोधी रोड के बंगले को बीजेपी राज्यसभा सांसद और मीडिया सेल इंचार्ज अनिल बलूनी को मेडिकल ग्राउंड पर अलॉट किया गया है.
    पुलवामा शहीद की पत्नी मधुबाला मीणा ने कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री भरत सिंह पर अपने पति शहीद हेमराज मीणा की प्रतिमा और उनके स्मारक के काम में रोड़े अटकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने से मना करने की वजह से कांग्रेस विधायक अब उन्हें परेशान कर रहे हैं.
    गाजियाबाद की मोमबत्ती फैक्ट्री में लगी आग की घटना पर शोक जताते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोगों की मृत्यु पर शोक जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.
    तेजस्वी ने कहा कि जिस दिन हमारी पार्टी के लोग थोड़ा धैर्य दिखाएंगे, मतभेद को मिटाएंगे, व्यक्तिगत हित को छोड़कर जिस दिन पार्टी हित में खड़े हो जाएंगे, हम दावा करते हैं 2035 में हम दिल्ली में झंडा फहरा देंगे. एक बार आरजेडी के ईमानदार सिपाही एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे तो कोई माई का लाल हम लोगों को हरा नहीं सकता है.
    TMC सांसद कल्याण बनर्जी ने कहा कि वित्त मंत्री ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है. उन्हें शर्म आनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए. निर्मला सीतारमण सबसे खराब वित्त मंत्री हैं.
    तेजस्वी ने राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि लालू यादव ने 90 के दशक में ना केवल पिछड़े हुए लोगों को आवाज दी बल्कि सामाजिक क्रांति के अगुवा भी बने. आज सभी लोगों को संसद में उनकी कमी खलती है. लालू एक विचार हैं आप उन्हें खत्म नहीं कर सकते.
    हमारे देश में शुरुआत से ही गुरुओं को ईश्वर से भी ऊपर का दर्जा दिया गया है. धर्म शास्‍त्रों में भी गुरु की महिमा का बखान करते हुए कहा गया है कि ब‍िना गुरु के ईश्‍वर नहीं म‍िलता. इसलिए जीवन में गुरु का होना बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है.
    अप्रैल में भी संजय राउत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) के रूप में नियुक्ति में देरी को लेकर राज्यपाल पर निशाना साधा था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay