एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र शरजील इमाम के बयान की अब उन्हीं की यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रों ने निंदा की है. 
    दिल्ली के भजनपुरा इलाके में कोचिंग सेंटर की छत गिरने का दर्दनाक मामला सामने आया है. इस घटना में छात्रों समेत 5 लोगों की मौत हो चुकी है.  स्थिति का जायजा लेने बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी घटना स्थल पर पहुंचे.
    तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) ने नागरिकता संसोधन कानून का विरोध किया है. उन्होंने कहा है कि सीएए एक गलत फैसला है. तेलंगाना सरकार भी सीएए के खिलाफ विधानसभा में प्रस्ताव पारित कर सकती है. 
    दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के छात्र शरजील इमाम के विवादित बयान को लेकर अब हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी भी सामने आ गए हैं. ओवैसी ने कहा है भारत कोई मुर्गी की गर्दन नहीं है जिसे तोड़ा जा सके. उन्होंने कहा, 'भारत को कोई तोड़ नहीं सकता. ये एक मुल्क है, ये कोई मुर्गी की गर्दन नहीं है और जो भी ऐसी बात कर रहा है मैं उसको स्वीकार नहीं करता. मैं इस तरह की वाहियात बातों की निंदा करता हूं.'
    चुनाव से पहले आमतौर पर नेता दल बदल की नीति अपनाते हैं. हाल ही में दिल्ली चुनाव होने हैं, ऐसे में नेताओं का एक पार्टी से दूसरे पार्टी में शामिल होने का सिलसिला जारी है. बीजेपी से 20 साल तक विधायक रहे हरशरण सिंह बल्ली AAP पार्टी में शामिल हो गए हैं.
    गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में पार्टी की ओर से आयोजित 'जीत की गूंज' कार्यक्रम में शामिल हुए. जहां अमित शाह ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के साथ ही कांग्रेस पर भी निशाना साधा. 
    दिल्ली में शनिवार को अचानक एक कोचिंग सेंटर की छत गिर जाने से 4 छात्रों और एक टीचर की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक घटना गोकलपुर भजनपुरा इलाके में हुई. यहां एक कोचिंग सेंटर चल रहा था, जिसकी अचानक छत गिर गई. 
    दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 15 सालों तक दिल्ली में शासन करने वाली सरकार झुग्गियों में रहने वाले लोगों के लिए पर्याप्त पानी की आपूर्ति करने में विफल रही.
    शरजील इमाम बिहार की राजधानी पटना का रहने वाला है और जेएनयू से पीएडी स्कॉलर है. शरजील ने अलीगढ़ में विवादित बयान देते हुए कहा था कि असम को इंडिया से काट कर अलग करना हमारी जिम्मेदारी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay