एडवांस्ड सर्च

Lok Sabha Chunav Shirdi Result 2019 : महाराष्ट्र की शिरडी लोकसभा सीट पर शिवसेना के सदाशिव लोखंडे बढ़त बनाए हुए हैं, वो कांग्रेस प्रत्याशी भाउसाहिब काम्बले से आगे चल रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राशिद अल्वी ने कहा कि यह संभव नहीं है कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी 50-55 सीटें ले जाए और दूसरे प्रदेशों में इतने भारी बहुमत से जीते.हम भी यूपी में तमाम सीटों में घूमे हैं, लेकिन ऐसा मुझे कहीं नहीं लगा. अब अचानक मोदी की सुनामी आ गई है. यह बात हमारे गले से नीचे नहीं उतर  रही है.
    दिल्ली की सातों सीटों पर चुनाव के परिणाम आने ही वाले हैं. रुझानों की मानें तो दिल्ली में बीजेपी 7 में से 6 सीटें ले रही है. दिल्ली में आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार आतिशी और राघव चड्ढा दो सीटों पूर्वी दिल्ली और साउथ दिल्ली पर कड़ी टक्कर दे रहे हैं. दिल्ली की जंग में इस बार कांग्रेस की शीला दीक्षित और बीजेपी के डॉ. हर्षवर्द्धन के साथ रमेश विधूड़ी का करियर दांव पर लगा है. ताजा रुझान और रिजल्ट के लिए जुड़े रहिए.
    लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजे बस कुछ ही समय में सामने आ जाएंगे. सभी पार्टियों ने पूरी जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.
    गोरखुपर से बीजेपी उम्मीदवार रव‍ि किशन को पूरा भरोसा है कि इस बार उनकी जीत तय है. वोट‍िंग शुरू हो चुकी है, इस बीच आजतक से खास बातचीत में रव‍ि किशन ने कहा, आज ऐत‍िहास‍िक जीत होगी.
    नरेंद्र मोदी का ये ट्वीट ट्विटर पर भी इतिहास बन गया था. इस ट्वीट को 1 लाख से भी अधिक बार रिट्वीट किया गया था, तो वहीं करीब 85 हज़ार लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया था.
    आम चुनाव 2019 के लिए मतगणना शुरू हो चुकी है. शुरुआती रुझानों में बीजेपी की अगुवाई में एनडीए को बहुमत के संकेत मिल रहे है.
    दिल्ली की सभी सात और पंजाब की 13 सीटों पर आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं. दिल्ली में आम आदमी पार्टी के टिकट पर चांदनी चौक से पंकज गुप्ता, पूर्वी दिल्ली से आतिशी,  उत्तर पश्चिम दिल्ली से गुगन सिंह, दक्षिण दिल्ली से राघव चड्ढा, नई दिल्ली से बृजेश गोयल, पश्चिम दिल्ली सीट से बलवीर जाखड़ और उत्तर-पूर्वी दिल्ली से दिलीप पांडेय मैदान में हैं.
    एक ओर बीजेपी नरेंद्र मोदी की अगुवाई में फिर से सत्ता पाने के लिए आश्वस्त नजर आ रही हैं. वहीं कांग्रेस राहुल गांधी की अगुवाई में फिर से सत्ता पाने के दावे कर रही है. कांग्रेस नेता और दिल्ली से प्रत्याशी अजय माकन ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली में नहीं बल्कि पूरे देश में अच्छा करेगी.
    पश्चिम बंगाल में 42 लोकसभा सीटों के साथ ही दार्जिलिंग, नोऊडा, कांदी, इस्लामपुर, हबीबपुर और भाटपाड़ा विधानसभा सीटों के उपचुनाव की मतगणना भी हो रही है. बंगाल में बीजेपी को उम्मीद है कि वह यहां बेहतर प्रदर्शन करेगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay