एडवांस्ड सर्च

शिवसेना से नाता तोड़कर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी का गठन किए हुए 14 साल हो गए हैं, लेकिन राज ठाकरे सियासत में कोई खास करिश्मा नहीं दिखा सके हैं. ऐसे में राज ठाकरे ने अपनी पार्टी के चाल-चरित्र को बदलकर अपने चाचा बाल ठाकरे के हिंदुत्व की राह पर चलने का फैसला किया है. इस राह में उनके सामने कड़ी चुनौती है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दोनों मरीजों को कस्तूरबा अस्पताल में अलग वार्ड में भर्ती किया गया है. कस्तूरबा अस्पताल के स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक दोनों मरीजों का हल्के सर्दी-जुकाम के लक्षण हैं.
    नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर जारी विवाद के बीच पूर्व मुख्य सूचना आयुक्त ने ट्वीट किया कि मुझको अपनी नागरिकता साबित करने की चिंता हो रही है. मैंने अपने जन्म प्रमाण हासिल करने की कोशिश की, लेकिन विफल रहा. बीएमसी मेरे जन्म का सबूत नहीं खोज पाई है.
    महाराष्ट्र में नाइट लाइफ पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और महाराष्ट्र नव निर्माण सेना ने ऐतराज जताया है. बीजेपी नेता आशीष शेलार ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में व्यापार के विकास के लिए मॉल 24 घंटे खुले रहें, लेकिन इसके नाम पर बार और लेडीज बार रात भर खोले जा रहे हैं.
    देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में अब सातों दिन और 24 घंटे मॉल, मल्टीप्लेक्स और होटल खुले रहेंगे. बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने मॉल और होटल को 24 घंटे और सातों दिन खुले रहने की इजाजत दे दी है.
    महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे के लिए वारंट जारी किया गया है. छठ पर्व पर आपत्तिजनक बयान को लेकर रांची सिविल कोर्ट ने एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ वारंट जारी किया है.  
    कृषि, सिंचाई, ग्रामीण विकास, सिंचाई या सहकारी ऐसे विभाग हैं जिनका गांवों से सीधा नाता है. लेकिन उद्धव ठाकरे ने ऐसे विभागों को खुद की पार्टी शिवसेना को आवंटित कर दिया है. बाकी के कुछ अहम विभाग एनसीपी को दिए गए हैं. कृषि मंत्रालय शिवसेना ने खुद के पास रखा है. ऐसा तब किया गया है कि जबकि कांग्रेस के अधिकांश विधायक ग्रामीण इलाकों से जीत कर आए हैं.
    बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने आंकड़ों के जरिए दावा किया कि मुंबई में पिछले एक दशक में पेड़ों की संख्या करीब 11 लाख बढ़ गई. इस दावे पर पर्यावरण प्रेमियों और एक्टिविस्ट्स ने ऐतराज जताया है.
    मंत्रिमंडल विस्तार में आदित्य ठाकरे को शामिल किए जाने से कई शिवसेना नेताओं को मंत्री पद की कुर्बानी देनी पड़ी है तो कई नेताओं को मंत्री पद से नवाजा गया है. इतना ही नहीं विरासत में मिली सियासत से आए नेताओं का उद्धव कैबिनेट में बोलबाला है, जिसके चलते कई वरिष्ठ नेताओं को मंत्री बनने से महरूम होना पड़ा है.
    मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने दो लोगों के खिलाफ जांच शुरू की है, जिन्होंने एक फर्म को धोखा दिया है और मृत व्यक्तियों के हस्ताक्षर के सहारे करोड़ों रुपये का प्लॉट हासिल कर लिया है. यह मामला मुंबई का है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay