एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बिहार की राजधानी पटना में स्पेशल ब्रांच के एसपी ने डिप्टी एसपी को आदेश दिया है कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ(आरएसएस) और आरएसएस के सहयोगी संगठनों की पूरी 'कुंडली' उन्हें जल्द से जल्द सौंपी जाए. एसपी ने अपने लिखित आदेश में इन संगठनों के पदाधिकारियों का पूरा पता, फोन और व्यवसाय का विवरण मांगा है. इन संगठनों में आरएसएस, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, हिंदू जागरण समिति, धर्म जागरण समन्वय समिति, मुस्लिम राष्ट्रीय मंच, हिंदू राष्ट्र सेना, राष्ट्रीय सेविका समिति, शिक्षा भारती, दुर्गा वाहिनी, स्वदेशी जागण मंच, भारतीय किसान संघ, भारतीय मजदूर संघ, अखिल भारतीय रेलवे संघ और शिक्षक महासंघ जैसे 19 संगठनों का नाम शामिल है. एसपी ने अपने आदेश में लिखा है कि इस मांग को अतिआवश्यक समझा जाए.
    दिल्ली के मुंडका थाना की पुलिस टीम ने हाइवे पर लूटपाट करने वाले एक गैंग के लीडर गिरफ्तार किया है. आरोपी ने रोहतक रोड पर अपने साथियों के साथ मिलकर ट्रक सहित ड्राइवर को किडनैप किया था.
    ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने महज 3 दिन में 50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, लेकिन क्या द लॉयन किंग की वजह से इसका बिजनेस प्रभावित होगा?
    सीबीआई ने बाहुबली नेता और समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी जफरुल्लाह के खिलाफ अपहरण और फिरौती के एक मामले में चार्जशीट फाइल की है. जफरुल्लाह अतीक अहमद का बेहद करीबी सहयोगी है. खुद अतीक अहमद के खिलाफ भी हत्या, अपहरण और जबरन वसूली के कई मुकदमे दर्ज हैं. अतीक अहमद के खिलाफ उत्तर प्रदेश, कौशांबी, चित्रकूट, इलाहबाद और बिहार के भी कुछ जिलों में आपराधिक मामले दर्ज हैं. अतीक अहमद 2004 में सपा से सांसद चुने गए थे, साल 2005 में अतीक अहमद पर बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल की हत्या का आरोप लगा था.
    07:38
    बिहार में बाढ़ का पानी तेजी से बढ़ता जा रहा है.  12 जिले डूब गए हैं.  उत्तर बिहार की नदियां सब कुछ डुबोने पर आमादा है. बाढ़ से लोगों की जीना मुहाल है.  घर-बार डूब गए रास्तों पर पानी का कब्जा है.  बस भगवान भरोसे लोग दुबके पड़े हैं. बारिश और नेपाल के पानी से पूरा उत्तर बिहार बाढ़ की चपेट में है.  कोसी क्षेत्र त्राहिमाम-त्राहिमाम कर रहा है. अब तक 34 लोगों की मौत हो चुकी है. सीतामढ़ी में सबसे ज्यादा तबाही है. यहां 10 लोग बाढ़ की भेंट चढ़ गए.  शहर तक पानी घुस आया.  यहां से गुजरने वाला नेशनल हाइवे समंदर बन गया है.
    लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने सभी मोदी को चोर कहा था. राहुल गांधी के इस बयान के खिलाफ मोदी समाज ने सूरत के जिला सत्र न्यायालय में याचिका दाखिल की थी.
    बिहार एक बार फिर बाढ़ की चपेट में है. राज्य की 25 लाख से ज्यादा की आबादी प्रभावित है. राज्य के करीब 12 जिलों के 77 प्रखंडों के 546 पंचायत पानी में डूबे हुए हैं. अब तक 34 लोगों की मौत हो चुकी है. सालों से चली आ रही इस समस्या पर सरकार के तमाम दावों के बावजूद हालात जस के तस हैं. जानिए बिहार में बाढ़ आने के चार प्रमुख कारण इस रिपोर्ट में...
    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सेलेब्स ने भी ऋतिक की मूवी की तारीफ की थी. अब डायरेक्टर शेखर कपूर ने बताया कि सुपर 30 देखने के बाद उनकी आंखें नम हो गई थीं.
    राज्य के एक कांग्रेसी नेता ने मजेदार टिप्पणी की, ''चाहे डोसा हो या फिर धर्मनिरपेक्षता, इसमें कोई दो राय नहीं कि राहुल गांधी और नीतीश कुमार की रुचि एक जैसी है.'' बिहार में राजनैतिक अलगाव की स्थितियां साफ देखी जा सकती हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay