एडवांस्ड सर्च

जानकारों का मानना है कि यदि ट्रेड वॉर का समाधान नहीं निकाला गया तो इससे साल 2021 तक अमेरिकी अर्थव्यवस्था फिर से मंदी के दायरे में चली जाएगी. इससे पूरे दुनिया की इकोनॉमी को करीब 585 अरब डॉलर का चूना लग सकता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर मिशन मंगल ने सोमवार को भी 10 करोड़ की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई करीब 107.56 करोड़ हो जाएगी.
    सरकार अब कंपनी अधिनियम में भी बदलाव करने जा रही है. इन बदलावों का उद्देश्य यह होगा कि छोटे कॉरपोरेट अपराधों के मामलों में सजा में नरमी बरती जाए.
    साल दर साल एक्टर जॉन अब्राहम भी टिकट खिड़की पर बॉलीवुड के भरोसेमंद नाम बनकर उभर रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सितारों से सजी देशभक्त‍ि पर आधारित फिल्म मिशन मंगल से मुश्क‍िल क्लैश के बावजूद बाटला हाउस की कमाई उल्लेखनीय है. मध्यम बजट की फिल्म ने कम स्क्रीन मिलने के बावजूद पहले चार दिन में करीब पचास करोड़ की कमाई कर ली है.
    पुलिस ने हांगकांग सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट तक मार्च निकालने की इजाजत नहीं दी थी, लेकिन विक्टोरिया पार्क की रैली आखिरकार मार्च में बदल गई और लोग बिखरकर आसपास की सड़कों से सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट सेंटर की ओर बढ़ने लगे.
    अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. मूवी में इतनी सारी एक्ट्रेसेज के होने पर ये सवाल स्वाभाविक है कि क्या कभी कैटफाइट हुई? अब एक्ट्रेस विद्या बालन ने इसका जवाब दिया है.
    स्वतंत्रता दिवस को रिलीज फिल्म मिशन मंगल की तारीफ चारों तरफ हो रही है. भारत की उपलब्ध‍ि को दिखाता फिल्म का हर सीन अपने आप में खास है, लेकिन इसका क्लाइमैक्स दूसरे सीन्स से अध‍िक प्रभावी है. लेकिन क्या आपको पता है कि फिल्म का ओरिजनल क्लाइमैक्स कुछ और ही था.
    15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म मिशन मंगल अपने मिशन मेें बखूबी कामयाब हो रही है. पहले और दूसरे दिन धमाकेदार कमाई के बाद अक्षय कुमार की फिल्म ने तीसरे दिन बंपर कमाई की है. शनिवार को फिल्म के बिजनेस में जबरदस्त ग्रोथ देखने को मिली.
    जॉन अब्राहम की एक्शन थ्रिलर बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबकि, फिल्म ने तीसरे दिन 10.90 करोड़ की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म का टोटल कलेक्शन 35.29 करोड़ हो गया है. फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है.
    ऑटो सेक्‍टर की सबसे बड़ी कंपनी मारुति सुजुकी के प्रोडक्‍शन और बिक्री में गिरावट की वजह से कंपनी में 3000 लोगों ने नौकरियां गंवा दी हैं. वहीं एक अन्य ऑटो कंपनी अशोक लीलैंड ने भी कर्मचारियों को कंपनी छोड़ने के लिए ऑफर दिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay