एडवांस्ड सर्च

ज्यादातर पैनलिस्ट ने माना कि भारतीय अर्थव्यवस्था में स्लो डाउन चल रहा है. सभी ने माना कि इसका मुख्य कारण मांग में कमी है. ऐसे में अगर अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाना है तो डिमांड बढ़ाना होगा. अर्थव्यवस्था के स्लो डाउन पर बोलते हुए इकॉनोमिस्ट पी. एन. विजय ने कहा कि सरकार इस मुद्दे पर बहुत लेट जागी है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इकोनॉमिस्ट पीएन विजय ने चर्चा में हिस्सा लेते हुए कहा कि बीजेपी पिछले 6 साल से सत्ता में है. अर्थव्यवस्था में गिरावट के लिए पिछली स्थितियां भी जिम्मेदार हैं. रघुराम राजन ने भी माना है कि बैंकिंग सेक्टर और इंफ्रास्टक्चर सेक्टर में पहले से काफी दिक्कतें रही हैं.
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 के पहले दिन आयोजित चर्चा में गुवाहाटी यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर चंदन कुमार गोस्वामी शामिल हुए जिनका नाम एनआरसी में शामिल नहीं था. उन्होंने कॉन्क्लेव में बताया कि कैसे और किस तरह से उनका नाम एनआरसी की लिस्ट से गायब हो गया.
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में आरपी-संजीव गोयनका ग्रुप के चेयरमैन संजीव गोयनका ने कहा कि वह उद्योपति राहुल बजाज की राय से सहमत नहीं और उन्हें नहीं लगता कि देश में डर का कोई माहौल है.
    एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ये सदाबहार फॉर्मूला दर्शकों के बीच आज भी हिट मालूम पड़ता है. जानते हैं कैसी बनी है फिल्म पति पत्नी और वो.
    मंदी पर घिरी मोदी सरकार को रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने नसीहत दी. इंडिया टुडे में लिखे अपने राइट अप में रघुराम राजन ने कहा कि सरकार को मान लेना चाहिए कि समस्या गंभीर है.
    अब संसद की कैंटीन में खाने की लागत के हिसाब से ही सांसदों को पैसा देना होगा. इसको लेकर अधिकतर पार्टियों में एकमत हो गया है.
    ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे अपनी नानी बेट्टी कपाड़िया के साथ नजर आ रही हैं. बेट्टी डिंपल कपाड़िया की मां हैं. ट्विंकल और बेट्टी इस तस्वीर में सिलाई करते हुए देखी जा सकती हैं. सोशल मीडिया पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है.
    प्रधानमंत्री मोदी ने जमशेदपुर में कहा सिर्फ 15 साल में झारखंड ने 10 बार मुख्यमंत्रियों को बदलते देखा है. मैं गुजरात में 13 साल तक अकेला मुख्यमंत्री रहा. इस स्थिरता का परिणाम है कि आज गुजरात कहां से कहां पहुंच गया है. लेकिन भाजपा ने यहां पर अस्थिरता के इस दौर पर रोक भी लगाई.
    बरेली की बर्फी की बिट्टी मिश्रा तो हर किसी को पता है. यह कृति सेनन हैं. इस साल उनकी लुका छुपी और हाउसफुल-4 ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. अब उनकी फिल्म पानीपत आ रही है जिसमें उन्होंने पार्वती बाई का कैरेक्टर किया है. फिल्म के रिलीज से पहले मुंबई में कृति ने नवीन कुमार के साथ खुलकर बात की.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay