एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    असम में एनडीआरएफ की 14 टीमें तैनात की गई हैं वहीं बिहार में कुल 19 टीमों की तैनाती की गई है. दोनों प्रदेश बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.
    17:14
    दिल्ली-एनसीआर में बदला मौसम का मिज़ाज, काले बादलों की वजह से दिन में भी अंधेरा छाया रहा. सेंट्रल दिल्ली, साउथ दिल्ली जैसे तमाम इलाकों में झमाझम बारिश से लोगों को गर्मी और उमस से मिली राहत. गुरुग्राम में भी तमाम इलाकों में तेज बारिश से बदला मौसम. अन्य खबरों में, नोएडा में किडनैपिंग का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया. 4 साल की कशिश के लापता होने के 3 साल बाद फिरौती की रकम के लिए आया फोन. बच्ची के पिता संजय के मुताबिक उनसे 10 लाख की फिरौती मांगी जा रही है. दिल्ली नॉनस्टॉप 100 में देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी सभी खबरें.
    28:33
    बिहार, पूर्वी यूपी और नॉर्थ ईस्ट पर इन दिनों बाढ़ और बारिश की दोहरी मार पड़ी है. आज स्पेशल रिपोर्ट में हम आपको दिखाएंगे भीषण बाढ़ का ये तांडव और साथ ही बात करेंगे राजधानी दिल्ली की. बारिश की बूंदों के लिए तरसती दिल्ली पर आज बादलों को जैसे रहम आ गया. काली घटाएं घिरीं और दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बरसे बादल. देखें रिपोर्ट.
    स्थानीय प्रशासन के मुताबिक आंधी में बिजली का तार टूटकर स्कूल की छत पर गिरा, जिससे 52 बच्चे करंट की चपेट में आ गए. बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. सभी बच्चे खतरे से बाहर हैं. 49 बच्चों को डिस्चार्ज कर दिया गया है.
    भारत में इस्तेमाल होने वाले सामान्य छातों या छतरी का प्रचलन काफी पुराना है. लेकिन क्या कभी आपने ऐसे छाते के बारे में सुना है जिसे पकड़े बिना ही आप उसका इस्तेमाल कर सकते हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से फोन पर बात की और राज्य में बाढ़ से उत्पन्न हालात का जायजा लिया. मुख्यमंत्री की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री ने स्थिति से निपटने के लिए असम सरकार को सभी तरह की सहायता देने का भरोसा दिया है.
    सोशल मीडिया पर लोगों ने ये भी दावा किया कि पुलिस राहत कार्य में व्यस्त है और फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.
    04:29
    गर्मी से जूझ रही दिल्ली को मिली राहत. बारिश की बूंदों से पूरी दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना. आजतक संवाददाता अलग-अलग जगह से बता रहे हैं मौसम का हाल.
    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को दोपहर बाद अंधेरा छा गया और इसके साथ ही तेज बारिश शुरू हो गई. इसके साथ ही दिल्ली में बारिश का इंतजार खत्म हो गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay