एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    01:23
    पहाड़ों पर मौसम ने एक बार फिर करवट ली है. शनिवार दोपहर बाद शिमला समेत आस पास के इलाकों में जबरदस्त बारिश हुई. बारिश के बाद तापमान में 4 से 6 डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई है. निचले इलाकों में बारिश और ऊंचाई वाले इलाकों में हल्की बारिश भी हुई है. शनिवार को शिमला का न्यूनतम तापमान 14.7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया. प्रदेश में अगले तीन दिन बारिश का दौर जारी रहेगा. मौसम विभाग के मुताबिक पिछले 24 घंटे में अधिकतर इलाकों में बारिश हुई है जिससे तापमान में गिरावट आई है. वीडियो देखें.
    दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को बेंगलुरु में खेले गए तीसरे और निर्णायक टी-20 मैच में भारत को 9 विकेट से मात देकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है.
    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भेदभाव की शिकायत मिलने के बाद सब-डिविजनल अफसर (SDO) को फटकार लगाई है. केंद्रीय मंत्री ने एसडीओ को नसीहत देते हुए कहा कि एक चीज सुन लीजिए, जो आपकी हम रास्ते भर तारीफ सुने हैं, ये दोबारा न सुनने को मिले. आप सरकारी अधिकारी है. लिहाजा आप कतई भेदभाव न करें.
    मोहाली में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया बेंगलुरु टी-20 के लिए तैयार है. मौजूदा सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला जीतकर भारतीय टीम साउथ अफ्रीका का 2-0 से सफाया करने के लिए बेताब है.
    भारतीय टीम रविवार को बेंगलुरु में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा सीरीज के तीसरे और अंतिम टी-20 मैच में जोर आजमाइश करती दिखेगी.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने अमेरिका दौरे के पहले दिन ऊर्जा क्षेत्र की कंपनियों के सीईओ राउंड टेबल में शिरकत की. ह्यूस्टन के होटल ओक में हुई बैठक में टेल्यूरियन और पेट्रोनेट के साथ एलएनजी के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर किए गए.
    मौसम विभाग ने दिल्ली एनसीआर में अगले कुछ घटों में बारिश की आशंका जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक दक्षिण दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, मुजफ्फरनगर, शामली और हाथरस में तेज बारिश हो सकती है और बादल गरज सकते हैं.
    तीसरे टी-20 मैच को जीतकर भारत सीरीज अपने नाम करना चाहेगा. धर्मशाला में पहला टी-20 मैच बारिश की भेंट चढ़ जाने के बाद भारत ने मोहाली में दूसरा मैच सात विकेट से जीतकर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त बनाई थी.
    दिल्ली में आजकल कैब ड्राइवर कंडोम रखकर घूम रहे हैं. इसको लेकर कैब ड्राइवरों का कहना है कि कंडोम नहीं रखने से उनका चालान कट सकता है. वहीं इस मामले को लेकर विशेष पुलिस आयुक्त ताज हसन ने सही नियम बताया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay