एडवांस्ड सर्च

Donald Trump in Gujarat: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत पहुंच चुके हैं. बतौर राष्ट्रपति अपने पहले दौरे पर भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद को सजाया गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर उनका स्वागत किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Namaste Trump Event at Motera Stadium: करीब एक लाख लोग राष्ट्रपति ट्रंप को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में नमस्कार करेंगे और इस दौरान अपने उस मेहमान के स्वागत में साथ-साथ होंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.
    शाहीन बाग में सीएए वापस लेने को लेकर चल रहे प्रदर्शन बीच पोस्टर का अनोखा नजारा भी खूब देखने को मिल रहा है. हवन के बाद से ही शाहीन बाग में अलग तरह के पोस्टर देखने को मिल रहे हैं.
    तापसी सिर्फ रील ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में होने वाली घरेलू हिंसा को लेकर भी काफी संवेदनशील है. पूर्व हॉकी कप्तान सूरज लता ने हाल ही में अपने साथ हुई घरेलू हिंसा के बारे में बात की है जिस पर तापसी ने भी रिएक्ट किया है.
    शुक्रवार को वेलिंग्टन टेस्ट का पहला दिन भारत के लिए निराशाजनक रहा. भारत का शीर्ष क्रम कीवी गेंदबाजों को झेल नहीं पाया.
    18:03
    दिल्ली एनसीआर के तमाम इलाकों में बीती रात अच्छी खासी बूंदाबांदी हुई.  मौसम विभाग ने इसकी संभावना जताई थी.  गुरुवार रात अचानक मौसम बदल गया और कई इलाकों में बारिश हुई, वेस्ट दिल्ली के अधिकतर इलाकों में बारिश हुई. कुछ इलाकों में तेज बारिश की भी खबर है. इस बारिश के बाद ठंड के एकबार फिर बढ़ने के आसार हैं. मौसम विभाग के अनुसार आज भी  बारिश की संभावना है.  लगातार ठंडी हवाएं चल रही हैं.
    India vs New Zealand 1st Test Day 1: भारत ने चाय तक पांच विकेट पर 122 रन बना लिए थे. बारिश के कारण पहले दिन के आखिरी सेशन का खेल धुल गया.
    बुधवार को भी दिल्ली एनसीआर के कुछ इलाकों में बादल छाए रहे जिसने बारिश की संभावना बढ़ा दी. दिल्ली एनसीआर के इलाकों में तेज धूप के कारण तापमान 25 डिग्री के आसपास दर्ज किया जा रहा है.
    महाशिवरात्रि पर इस बार बाबा काशी विश्वनाथ के शिवलिंग के स्पर्श दर्शन से श्रद्धालु अछूते रहेंगे. वाराणसी प्रशासन ने यह फैसला इस बार फिर श्रद्धालुओं की भीड़ को देखते हुए लिया है.
    उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए प्रबल व अपार संभावनाएं की बात कही है. उन्होंने कहा कि यहां जलवायु, वातावरण और कानून व्यवस्था सबकुछ निवेश करने के लिए ठीक है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay