एडवांस्ड सर्च

सुशांत की फैमिली ने एक एप का निर्माण कर दिया है जिसके सहारे ये बताया जा सकता है कि किसी भी फिल्म में नेपोटिज्म का प्रतिशत कितना है. इस एप ने आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म सड़क 2 को रेटिंग्स भी दे दी है और इस फिल्म को 98 प्रतिशत नेपोटिस्टिक बताया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था. जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं.
    सरकार ने टिकटॉक जैसे चीन के 59 ऐप पर सुरक्षा और गोपनीयता कारणों का हवाला देते हुए प्रतिबंध लगा दिया है. चीनी ऐप TikTok पर बैन से भारतीय ऐप Chingari की किस्मत पलट गई है. आनंद महिंद्रा और केंद्र सरकार के प्रिंसिपल इकनॉमिक एडवाइजर (PEA) संजीव सान्याल जैसे दिग्गज इसे एंडोर्स कर रहे हैं.
    हिंदुस्तानी भाऊ के अलावा भी कई और लोगों ने इस बुलबुल को ट्रोल किया है. लोगों का आरोप है कि अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर से हिंदूफोबिक कंटेंट का इस्तेमाल किया है. ट्विटर पर हैशटैग जेल अनुष्का शर्मा भी वायरल हुआ था.
    चंडीगढ़ के एक उपभोक्ता ने बताया कि उन्होंने दो कारणों से चीनी उत्पाद नहीं खरीदने का फैसला किया है. पहला आज पूरा विश्व कोरोना महामारी की चपेट में है जिसका उद्गम स्थल चीन है. दूसरा पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीन ने भारतीय सैनिकों के साथ जो बर्बर रवैया अपनाया वो ठीक नहीं है.
    चीन मसले पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पूरा देश गुस्से में है और सेना-सरकार के साथ खड़ा है. अगर हम अपनी जमीन को नहीं छुड़ा पाए, तो 20 जवानों की आत्मा को शांति नहीं मिलेगी. हमें जमीन वापस लेनी ही होगी.
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना संकट के मसले पर आजतक से खास बात की. इस दौरान उन्होंने केंद्र के सहयोग, आने वाली चुनौती को लेकर चर्चा की.
    डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े कलाकार अपनी फिल्मों को रिलीज करने के संदर्भ में एक बड़ी अनाउंसमेंट करने जा रहे हैं.
    चीन और हांगकांग में कस्टम विभाग के अधिकारी भारतीय निर्यातकों के माल को रोक रहे हैं. निर्यातक संघों ने इस बारे में वाणिज्य मंत्रालय को लेटर लिखकर मदद मांगी है. भारत में चीनी माल के बायकॉट का अभियान चल रहा है और चीन से आयात पर अंकुश लगाने की बात की जा रही है.
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay