एडवांस्ड सर्च

पटना के जिन इलाकों में जलजमाव की स्थिति पैदा हुई, उनमें वीआईपी कहे जाने वाली कॉलोनी पाटलिपुत्र, राजेंद्र नगर, करबिगहिया, गांधी मैदान और श्री कृष्ण पुरी शामिल हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    29:17
    भारत ने चीन पर डिजिटल स्ट्राइक करते हुए 59 मोबाइल एप्स पर पाबंदी लगा दी. इस पाबंदी का सबसे ज्यादा असर जिस अप्लीकेशन पर पड़ा, वो था टिकटॉक. किसी की शोहरत का प्लेटफार्म था टिकटॉक तो किसी के पैसे कमाने का जरिया. चीन ने एलएसी पर विश्वासघात किया, तो भारत ने चीन पर डिजिटल स्ट्राइक कर दी. लेकिन जब टिकटॉक हटा तो सोशल मीडिया ने कैसे रिएक्ट किया, देखिए वायरल टेस्ट में.
    Weather Forecast today Live Updates: मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली और उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में आज आंधी के साथ बारिश का अनुमान है. वहीं, उत्तर प्रदेश के बिजनौर, मेरठ, संभल, चंदौसी, नरोरा, साहसवान और आस-पास के इलाकों में शनिवार को आंधी और बारिश की उम्मीद है.
    देश में कोरोना वायरस से संक्रमण का ग्राफ पिछले 24 घंटे में तेजी से बढ़ा है. अब देश में संक्रमितों की तादाद 6.5 लाख के करीब पहुंच गई है. कोरोना के उपचार को लेकर सरकार ने नई गाइडलाइन जारी की है.
    PM Announces Rs 2 Lakh Each To Kin Of Assam Flood Victims: बता दें कि असम के 33 में से 22 जिले बाढ़ से प्रभावित हैं, जिससे 16 लाख से अधिक लोगों का जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. वहीं, राज्य में अब तक 34 की मौत हो गई है. बाढ़ के कारण राज्य में काफी नुकसान हुआ है. प्रधानमंत्री ने केंद्र की ओर से हर प्रकार की सहायता का आश्वासन दिया है.
    असम बाढ़ के कहर से जूझ रहा है. असम में बाढ़ के चलते 35 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं 20 जिलों के 13 लाख से ज्यादा लोग बाढ़ की वजह से प्रभावित हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    अमित शाह ने अधिकारियों को बाढ़ का प्रभाव कम करने और जानमाल के कम से कम नुकसान के लिए एक सुनियोजित योजना बनाने का निर्देश दिया है. केंद्रीय गृह मंत्री ने देश के प्रमुख कैचमेंट जोन और क्षेत्रों में बाढ़ और जल स्तर बढ़ने की भविष्यवाणी के लिए एक स्थायी व्यवस्था बनाने के लिए संबंधित एजेंसियों के बीच बेहतर तालमेल पर भी जोर दिया.
    Flood In Assam, Brahmaputra River Cross Danger Level: असम के 33 में से 23 जिले बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं. इसके कारण 16,03,255 लाख से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं. गांव के गांव खाली कराए गए हैं. लाखों लोगों ने हाइवे को अपना ठिकाना बनाया है.
    Weather Forecast Today Live Updates, Rain In Delhi, Heat Waves In Delhi: दिल्ली में प्रचंड गर्मी के बाद लोगों को अब बारिश से राहत मिलेगी. मॉनसून के आ जाने के बाद भी दिल्लीवासियों को बारिश का बेसब्री से इंतजार था. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने दिल्ली में अगले 2 दिन तक इसी तरह से शुष्क मौसम रहने और हफ्ते के अंत में बारिश की संभावना जताई थी. इस बीच पश्चिमी दिल्ली में बारिश हो रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay