एडवांस्ड सर्च

02:07

असम में बाढ़ का तांडव जारी है. असम का एशियन हाईवे 1 बाढ़ की चपेट में है. हालात सुधारने के लिए क्या इंतजाम किए जा रहे हैं. देखिए आजतक की संवाददाता मनोज्ञा लोइवाल की गोलाघाट पुलिस सुपरिंटेंडेंट पुष्पराज सिंह से इसी मुद्दे पर खास बातचीत.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    असम में एनडीआरएफ की 14 टीमें तैनात की गई हैं वहीं बिहार में कुल 19 टीमों की तैनाती की गई है. दोनों प्रदेश बाढ़ से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल से फोन पर बात की और राज्य में बाढ़ से उत्पन्न हालात का जायजा लिया. मुख्यमंत्री की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि प्रधानमंत्री ने स्थिति से निपटने के लिए असम सरकार को सभी तरह की सहायता देने का भरोसा दिया है.
    01:46
    असम में बाढ़ का कहर जारी है. असम का लगभग हर गांव बाढ़ में डूब चुका है. NDRF की टीम ने लोगों को सुरक्षित जगहों पर भेजा दिया है. इस पर देखिए आजतक संवाददाता मनोज्ञा लोइवाल की रिपोर्ट.
    थाने के अंदर पानी भरा होने पर भी ड्यूटी निभाने की मजबूरी की वजह से कुछ पुलिस वाले अपने हथियार के साथ फिर बाढ़ के पानी से होते हुए वापस थाने में जाते हुए देखे गए.
    राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को दोपहर बाद अंधेरा छा गया और इसके साथ ही तेज बारिश शुरू हो गई. इसके साथ ही दिल्ली में बारिश का इंतजार खत्म हो गया.
    सोमवार को बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर भारी भूस्खलन हो गया. चमोली के करीब लंगासु में हुए इस भूस्खलन के कारण एनएच-58 को बंद कर दिया गया है.
    20:52
    बिहार में बाढ़ से हाहाकार है.  दरभंगा में कमला बलान नदी पूरे उफान पर है.  ऊंची-ऊंची इमारतों का बड़ा हिस्सा पानी में अदृश्य हो गया है. बाढ़ से बदहाली की ये तस्वीरें- दरभंगा के घनश्यामपुर ब्लॉक की हैं. कमला बलान नदी पर बना तटबंध कई जगहों पर टूट गया. जिससे दर्जनों गांवों में बाढ़ के पानी ने आक्रमण कर दिया. दरभंगा के अतरबेल विशनपुर के पास लहरों ने सड़क को ही काट दिया. ये रास्ता पूरी तरह से बंद हो गया.
    01:31
    असम में बाढ़ से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. एक दूसरे के घर जाने के लिए लोगों को कश्ती का सहारा लेना पड़ रहा है. कैसा है असम में आई बाढ़ से लोगों का हाल. इस पर देखिए हमारी संवाददाता मनोज्ञा लोइवाल की रिपोर्ट.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay