एडवांस्ड सर्च

Delhi Elections 2020: आम आदमी पार्टी में केजरीवाल का एक सिपाही ऐसा भी है जिसने दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र में ईवीएम जैसी मशीन को हैक कर मनचाहा परिणाम लाकर दिखा दिया था. इस घटना के बाद चुनाव आयोग को ईवीएम पर सफाई भी देनी पड़ी थी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    रेप और अपहरण के आरोप में फरार चल रहा नित्यानंद के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने की भी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है. वह पिछले साल कर्नाटक में रेप का केस दर्ज होने के बाद फरार हो गया था.
    पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी ने लड़कियों को लिफ्ट देकर पिस्तौल के दम पर उनके साथ रेप की कोशिश की थी. आरोपी ने दो घटनाओं को अंजाम दिया था. इन मामलों में अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
    अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष ने भारतीय अर्थव्यवस्था में बढ़त के अनुमान को काफी घटा दिया है. आईएमएफ ने कहा है कि वित्त वर्ष 2019-20  में भारत के सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) में बढ़त दर महज 4.8 फीसदी रहेगी.
    एक शख्स के दोस्तों ने उसकी पत्नी के साथ बंदूक की नोक पर सामूहिक बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला. वारदात के वक्त महिला घर में अकेली थी.
    बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में दिल्ली की साकेत कोर्ट ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को दोषी पाया है. यौन शोषण के मामले में कोर्ट ने 20 आरोपियों में से 19 को दोषी पाया.
    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जलवायु परिवर्तन के खिलाफ अपनी महत्वाकांक्षी योजना के समर्थन में रविवार को पूरे प्रदेश में मानव श्रृंखला बनाने का आह्वान किया था. मुख्यमंत्री के आह्वान पर बड़ी संख्या में लोग इस मानव श्रृंखला में शामिल हुए. सरकार के इस आयोजन के जवाब में विपक्षी राष्ट्रीय जनता दल ने भी मानव श्रृंखला बनाई.
    गुड़िया गैंगरेप केस के दोषियों में से एक ने शनिवार को कड़कड़डूमा कोर्ट के बाहर आजतक की पत्रकार पर हमला कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि दोषी ने कोर्ट से बाहर निकलने के दौरान आजतक की पत्रकार अनीषा माथुर पर हमला बोल दिया. गैंगरेप के दोषी ने आजतक के पत्रकार सुशांत मेहरा पर भी निशाना साधा. हालांकि इसमें किसी को कोई चोट नहीं आई है.
    केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कश्मीरी पंडितों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि 19 जनवरी 1990 को पाकिस्तान के इशारे पर जम्मू-कश्मीर से पंड़ितों को निकालने का काला इतिहास बना था.
    निर्भया गैंगरेप और हत्या मामले में के दोषियों में से एक मुकेश की दया याचिका को  गृह मंत्रालय ने राष्ट्रपति भवन भेज दिया है.  2012 के दिल्ली सामूहिक बलात्कार मामले के दोषी मुकेश सिंह ने दया याचिका लगाई थी. अब राष्ट्रपति इस दया याचिका पर निर्णय करेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay