एडवांस्ड सर्च

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार को नॉर्थ इंडिया का पहला गार्बेज कैफे खुला, जहां प्लास्टिक वेस्ट दे कर खाना खाया जा सकता है. दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने द्वारका के एक मॉल के साथ मिलकर यह पहल की है. यहां रिसाइकिल किए जाने योग्य प्लास्टिक वेस्ट देकर अपने मनपसंद रेस्त्रां में मनपसंद खाना लिया जा सकता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    IIT से  इंजीनियरिंग की डिग्री लेने वाली भारतीय मूल की मोनिषा घोष बनीं अमेरिकी संचार आयोग में पहली महिला चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर. जानें- उनके बारे में
    कभी मैं खाऊं समोसा...कभी खाऊं बर्गर... सभी मुझे एक लगे है जिधर भी मैं जाऊं. मैं जीता हूं सारे जितने हैं कैरेक्टर. कभी तो मैं हूं ब्रैड पिट और कभी बच्चन सा एक्टर. चलने दे मस्ती का तूफान...खुलके होगा डांस. जी हां , प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत में अमेरिका के ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में युवा इस गीत पर थिरकते नजर आए.
    हॉलीवुड स्टार किम कादर्शियां ने हाल ही में खुलासा किया है कि अपनी बेटी नॉर्थ वेस्ट को जन्म देने से पहले वह मैनिक्योर और बिकिनी वैक्स कराने गई थीं.
    वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ हार झेलने के बाद पाकिस्तान के प्रशंसकों ने भी अपने खिलाड़ियों की फिटनेस पर सवाल खड़े किए थे.
    दिल्ली में रेलवे पुलिस के हेल्पलाइन नंबर पर रोजाना 80 फीसदी से ज्यादा कॉल पिज्जा व बर्गर की डिलीवरी, मोबाइल रिजार्च और ऐसे ही अन्य मामलों के लिए आते हैं.
    1958 से 1965 के बीच धीरेन्द्र वर्मा द्वारा बनाया गया ‘हिंदी साहित्य कोश’ करीब पचास साल पुराना हो चुका था. अब भारतीय भाषा परिषद और वाणी प्रकाशन के संयुक्त प्रयास से निर्मित 'हिंदी साहित्य ज्ञान कोश' की प्रति राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को भेंट की गई
    फास्ट फूड सेहत के लिए अच्छा नहीं होता यह बात तो लगभग सभी लोग जानते हैं, पर क्या आप यह जानते हैं कि जंक फूड का सेवन करने से ना सिर्फ मोटापा बढ़ता है बल्कि ये व्यक्ति को कई गंभीर रोगों की चपेट में भी ले लेता है.
    हर साल दुनिया में 1.3 बिलियन टन का अनाज बर्बाद हो जाता है, अगर बर्बाद हुए खाने के वजन की बात करें तो यह 2600 बुर्ज खलीफा इमारत के वजन के बराबर हो जाएगा. हर साल अमीर देशों के उपभोक्ता 222 मिलियन टन खाना बर्बाद करते हैं जबकि सब अर्बन अफ्रीका में 230 मिलियन टन अनाज का उत्पादन होता है.
    तिलक नगर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक बदमाश को सरेराह गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया गया. दरअसल, अशोक नगर में देव बर्गर रेस्टोरेंट के पास अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर एक बदमाश मन्नी नासा को घायल कर दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay