एडवांस्ड सर्च

सब्यसाची अपने लहंगे और ज्वेलरी के कलेक्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं. इस बार भी उनके नए कलेक्शन पर सबकी नजरें टिक गई हैं. कपड़े से लेकर रंग तक, इन लहगों में बहुत कुछ खास है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने पाया कि यह दावा गलत है. मेलानिया की ड्रेस में स्केच लंदन के एक आर्ट स्कूल के छात्रों ने बनाए थे.
    यूट्यूब हो या इंस्टाग्राम कुशा कपिला तमाम प्लेटफॉर्म्स पर फैन्स को हंसाने की कोशिश में लगी रहती हैं. अब उन्होंने इंडिया टुडे के e-Mind Rocks 2020 में सोशल मीडिया कंटेंट, टिक टॉक बैन और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की है. आइए आपको बताएं उन्होंने क्या कहा.
    माहिरा खान ने अपनी वैनिटी वैन के सामने खड़े होकर फोटो खिंचवाई. उन्होंने लिखा- मुझे सुकून मिल रहा है. बता दूं कि मेरे अंदर की सबसे गले मिलने वाली लड़की को ये नया नॉर्मल बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है.
    सब्यसाची के लेटेस्ट कलेक्शन की खास बात ये है कि इसमें इस्तेमाल हर चीज पूरी तरह भारतीय है. ये सारे कलेक्शन गर्मी के मौसम को ध्यान में रखते हुए निकाले गए हैं, जो खूबसूरत दिखने के साथ-साथ आरामदायक भी हैं.
    फिल्म लुटेरा ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही सफलता हासिल नहीं की हो लेकिन धीरे-धीरे इस फिल्म की लोकप्रियता में इजाफा हुआ है और इसे आज एक कल्ट फिल्म का दर्जा हासिल है. फिल्म के सात साल पूरे होने पर रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है.
    श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में श्वेता, अंजलि तत्रारी के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. फोटो में दोनों ने चेहरों पर मास्क पहन रखा है. लेकिन कोरोना के बीच अपनी खुशी जाहिर करने के लिए श्वेता ने ये सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है.
    टाइगर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे जबरदस्त ट्रेनिंग कर अपने समय को एन्जॉय कर रहे हैं. यहां टाइगर श्रॉफ गद्दों पर से छलांगें लगा रहे हैं. फ्लिप्स मार रहे हैं और जिम्नास्टिक कर रहे हैं.
    मुजफ्फर अली की कई पहचान हैं—फिल्मकार, फैशन डिजाइनर, सूफी और चित्रकार. चित्र-प्रदर्शनी न लग पाने से अब वे उसे ऑनलाइन पेश कर रहे हैं.
    साई गुंडेवार ने ब्रेन कैंसर की वजह से 10 मई को अंतिम सांस ली. 2010 में उन्होंने एमटीवी स्पिट्सविला में पार्टिसिपेट किया था. इस शो ने उन्हें खूब पॉपुलैरिटी दिलाई. वे कई सारे विज्ञापनों में भी दिखे थे. उनकी आखिरी फिल्म बाजार थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay