एडवांस्ड सर्च

राहुल गांधी ने कहा है कि पर्यावरण प्रभाव आकलन 2020 मसौदे का मकसद साफ है. देश की लूट. यह एक और खौफनाक उदाहरण है कि भाजपा सरकार देश के संसाधन लूटने वाले चुनिंदा सूट-बूट के मित्रों के लिए क्या-क्या करती आ रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    फोन करने वाले फेसबुक अधिकारी ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उनके सिस्टम पर कुछ ऐसी जानकारी मिल रही है जिसके मुताबिक, ऐसा लग रहा है एक शख्स आत्मघाती कदम उठा सकता है.
    अकाउंट हैक कर एक अस्तपाल की ओर से कोरोना मरीजों से मोटी रकम लिए जाने लिए की बात पोस्ट की गई. मामला संज्ञान में आते ही डीएम ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई.
    सीबीएसई ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें Quit India की बात की जा रही है. आइए जानते हैं इस वीडियो में किसे Quit करने की बात की जा रही है.
    सोशल मीडिया पर एक सनसनीखेज वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति चीतों की बगल में बिस्तर बिछाकर लेटा है. कुछ दूरी पर बैठे तीन चीते बारी-बारी लेटे हुए व्यक्ति के पास जाकर उससे सटकर लेट जाते हैं.
    एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दावा किया जा रहा है कि केरल की भारतीय सीपीएम की अगुआई वाली सरकार ने लोगों को राम मंदिर भूमि पूजन समारोह देखने से रोकने के लिए 5 अगस्त को राज्य में ब्लैकआउट की घोषणा की यानी पूरे राज्य की बिजली काट दी गई.
    नवंबर, 2019 में सुप्रीम कोर्ट ने एक ऐतिहासिक फैसला देते हुए अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का रास्ता साफ किया था और साथ ही केंद्र सरकार को निर्देश दिया था कि सुन्नी वक्फ बोर्ड को मस्जिद निर्माण के लिए 5 एकड़ जमीन दी जाए.
    रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी अब दुनिया के चौथे सबसे रईस कारोबारी बन गए हैं.
    इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज़ वॉर रूम (AFWA) ने पाया कि तस्वीरों के साथ किया जा रहा दावा भ्रामक है. वायरल कोलाज में इस्तेमाल दोनों तस्वीरें 4 अगस्त को हुए धमाके से काफी पहले की हैं. जिस तस्वीर को बेरूत की मौजूदा तस्वीर बताया जा रहा है, वो कम से कम चार साल पुरानी है.
    तस्वीरें 5 अगस्त की हैं, जब पीएम मोदी राम मंदिर भूमि पूजन के लिए अयोध्या गए थे. तस्वीरों में पीएम मोदी को चप्पल/सैंडल पहने एक पौधे के नजदीक खड़ा देखा जा सकता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay