एडवांस्ड सर्च

यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Flipkart ग्रैंड गैजेट डेज 2020 सेल की  शुरुआत हो गई है. इस दौरान ढेरों इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं. हालांकि इस दौरान ग्राहक स्मार्टफोन्स पर ऑफर्स का लाभ नहीं ले पाएंगे.
    WhatsApp इन दिनों साइबर क्रिमिन्लस के लिए हैकिंग का एक जरिए बन रहा है. लेकिन जेफ बेजोस वाले इस केस में वॉट्सऐप पर भेजे गए इस वीडियो में कोई खामी नहीं निकल पाई है. 
    WhatsApp, Messenger और Insta के बाद अब फेसबुक के एंड्रॉयड ऐप में डार्क मोड मिलने वाला है. कंपनी ने इसकी टेस्टिंग शुरू कर दी है और कुछ यूजर्स को ये फीचर दिया जा रहा है.
    Huawei Band 4 की लॉन्चिंग भारत में कर दी गई है. इसकी कीमत 1,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. इसमें 9 दिनों तक की बैटरी मिलेगी.
    Oppo F15 को पिछले हफ्ते भारत में लॉन्च किया गया था. आज यानी 24 जनवरी से इसकी बिक्री शुरू कर दी गई है. यहां कुछ ऑफर्स भी मिल रहे हैं.
    भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के द्वारा राजगढ़ की कलेक्टर पर अपमानजनक बयान दिए गए. IAS के संगठन और कांग्रेस ने इन बयानों की निंदा की है. अब गुना के कलेक्टर भी अपनी सहयोगी के समर्थन में आए हैं और बयानवीरों पर जमकर बरसे हैं.
    सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बड़ी तादात में मुस्लिम समाज के लोग देखे जा सकते हैं.
    सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर के जरिए ऐसा दिखाने की कोशिश की जा रही है कि धरना दे रही महिलाएं अब 500 रुपये की जगह 1000 रुपये की मांग कर रही हैं. इस तस्वीर को शाहीन बाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन से जोड़ते हुए कमेंट्स किए जा रहे हैं.
    यहां जानें आज टेक की दुनिया में दिनभर क्या-क्या हुआ...

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay