एडवांस्ड सर्च

हिंदू समाज पार्टी के कमलेश तिवारी से जुड़ने के लिए अशफाक शेख ने रोहित सोलंकी बनकर उनसे दोस्ती की थी. अशफाक शेख ने फर्जी पहचान बनाने के लिए फर्जी आधार कार्ड का इस्तेमाल किया था. अशफाक ने ये आधार कार्ड अपने सहयोगी के नाम पर बनवाया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आसमान में धुआंधार गोलीबारी होती हुई देखी जा सकती है. वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि यह इजराइल के एंटी-मिसाइल डिफेंस सिस्टम का वीडियो है. इस फैक्ट चेक स्टोरी में जानें दावे की हकीकत.
    सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है. जिसमें भगवा साड़ी पहने एक औरत, एक आदमी की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है. तस्वीर के साथ दावा किया गया है कि ये आदमी बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु मित्तल हैं. क्या है हकीकत? जानिए इस फैक्ट चेक स्टोरी में.
    अन्ना लिंडा ईडन ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि किस्मत रेप की तरह है, अगर आप उसे रोक नहीं सकते हैं तो उसका आनंद लीजिए. उनके इस पोस्ट पर काफी बवाल हुआ, जिसके बाद उन्होंने अपने पोस्ट पर माफी मांगी है.
    लड़की के पेट मे दर्द होने पर जब घरवाले उसे डॉक्टर के पास ले गए तो उसके प्रेग्नेंट होने का पता चला. लड़की ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपी से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी.
    कमलेश तिवारी हत्याकांड में एजेंसियों की जांच में आरोपी सैयद आसिम अली के कई वीडियो यूट्यूब पर मिले हैं. एक वीडियो में सैयद आसिम अली ने कहा था 'कमलेश तिवारी अपनी मौत के करीब है, गुस्ताखी की सजा मौत है.'
    महाराष्ट्र की सियासत के बेताज बादशाह रहे शरद पवार अकेले ऐसे नेता हैं जो एनसीपी में अलख जगाए हुए हैं. लेकिन पवार महाराष्ट्र की राजनीति में एनसीपी की वापसी कराने में एक बार फिर मात खाते नजर आ रहे हैं और वो मौजूदा दौर में अपने सियासी करियर के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं.
    शो में गेम के दौरान कहीं से ब्लॉग का जिक्र आ गया तो इसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के बारे में अपने अनुभव साझा किए.
    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़का, लड़की को गोद में उठाते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं लड़कियां बचकर निकलने की कोशिश भी कर रही हैं लेकिन मनचले उन्हें बार-बार पकड़ कर बदतमीजी कर रहे हैं. 
    बॉलीवुड गीतकार और पटकथा लेखक जावेद अख्तर का रविवार को एक ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस ट्वीट में जावेद ने तीन तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में एक पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग के साथ बदसूलकी करता नज़र आ रहा है. जानिए वायरल पोस्ट की सच्चाई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay