एडवांस्ड सर्च

झारखंड विधानसभा चुनाव के दो चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं और तीन चरणों के लिए वोटिंग होनी बाकी है. इस दौरान सोशल मीडिया पर एग्जिट पोल का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मौत के मुंह से निकलने वाले कीर्ति चक्र विजेता सीआरपीएफ जवान चेतन कुमार चीता का वापस ड्यूटी पर ऐक्टिव होना किसी चमत्कार से कम नहीं है. लेकिन क्या 2017 में घायल होने के बाद चेतन कुमार चीता ने अब जाकर अपनी ड्यूटी फिर से संभाली है? कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ऐसा ही दावा कर रहे हैं.
    छात्रा को इलाहाबाद हाई कोर्ट से जमानत मिली है. छात्रा बीते 20 सितंबर से ही जेल में बंद थी. छात्रा ने चिन्मयानंद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.
    सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दो बच्चों और एक विकलांग व्यक्ति समेत चार लोगों को देखा जा सकता है. तस्वीर से ऐसा लग रहा है कि उसमें दिख रहे चारों व्यक्ति एक आर्थिक रूप से कमजोर अति साधारण परिवार से हैं.
    प्रभास ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक कॉन्टेस्ट का आयोजन किया था और अपने फैंस को कहा था कि वे साहो के पोस्टर के साथ एक सेल्फी क्लिक करें. प्रभास ने इस कॉन्टेस्ट के खत्म होने के बाद 9 लकी फैंस को चुना था और इन सभी लकी विजेताओं को प्रभास के घर हैदराबाद जाने का मौका मिल रहा है.
    पिछले कुछ सालों में फेसबुक और वॉट्सऐप के जरिए फेक न्यूज फैलाने की वजह से दंगे भड़कने और मॉब लिचिंग जैसी काफी घटनाएं हुईं हैं. इसी को दूर करने के लिए फेसबुक पर लगातार दबाव बना रहता था. अब फेसबुक ने भारत में फेक न्यूज को पहचानने और हटाने के लिए नया ऑप्शन शुरू किया है.
    महाराष्ट्र में बीजेपी का ओबीसी चेहरा माने जाने एकनाथ खड़से और पंकजा मुंडे ने चुनावी के बाद से बागी रुख अख्तियार कर लिया है तो विनोद तावड़े खामोशी अख्तियार किए हुए हैं. इसने महाराष्ट्र बीजेपी की टेंशन को बढ़ा दिया है और पार्टी डैमेज कंट्रोल में जुट गई है.
    महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार से मुलाकात के बाद बीजेपी नेता एकनाथ खड़से ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. हालांकि, खड़से ने कहा कि उद्धव से विधानसभा क्षेत्र में कुछ परियोजनाओं को लेकर बात हुई. इस मुलाकात से पहले एकनाथ खड़से ने पंकजा मुंडे से मुलाकात की थी. इस बीच मुंबई में देर रात बीजेपी कोर कमेठी की बैठक हुई. बैठक में डैमेज कंट्रोल करने और नागपुर अधिवेशन की रणनीति बनाने पर मंथन किया गया.
    क्या यरुशलम में कोई ‘हवा में उड़ती हुई चट्टान’ है? फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें एक भारी शिलाखंड के साथ दावा किया जा रहा है कि इजरायल की राजधानी में जादुई ढंग से यह चट्टान हवा में तैरती है.
    भारतीय एजेंसियां बलात्कार के आरोपी स्वामी नित्यानंद की तलाश कर रही हैं. संदेह है कि नित्यानंद देश से बाहर भाग चुका है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें ए​क आदमी नित्यानंद के पैर छूते हुए दिख रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay