एडवांस्ड सर्च

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस के बारे में बॉलीवुड की हाई प्रोफाइल मैनेजर रेशमा शेट्टी का हाल ही में स्टेटमेंट लिया गया. बांद्रा पुलिस ने मैनेजर का स्टेटमेंट लिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बॉम्बे हाई कोर्ट में प्रेक्टिस करने वाले अधिवक्ता घनश्याम उपाध्याय ने इस संबंध में आजतक से फोन पर बात करते हुए बताया कि यूपी के अपराधी विकास दुबे की सुरक्षा के मद्देनजर बीती रात 2 बजकर 15 मिनट पर उन्होंने देश की सबसे बड़ी अदालत में एक याचिका दाखिल की थी.
    वाराणसी में आजतक से बातचीत में ओमप्रकाश राजभर ने आरोप लगाया कि कानपुर एसपी से लेकर चौबेपुर के थाने तक विकास दुबे को संरक्षण मिला हुआ था.
    विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि हमें पता चला है कि पाकिस्तान की ओर से ऐसा दावा किया गया है कि कुलभूषण जाधव ने रिव्यू पिटीशन दायर करने से मना कर दिया है. जाधव पर पाक का दावा दूरगामी है. भारत जाधव को बचाने के लिए सभी कानूनी विकल्प तलाश रहा है.
    विदेश मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि पाकिस्तान का दावा है कि जाधव ने रिव्यू पिटीशन लगाने से इनकार कर दिया है, यह पिछले चार सालों से चल रहे फरेब का एक सिलसिला है. वह पाकिस्तान की सेना के कब्जे में हैं. उनके मामले में रिव्यू फाइल करने से इनकार करने के लिए उन्हें स्पष्ट रूप से मजबूर किया गया है.
    मनियर नगर पंचायत की अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय के शव के पास से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. अधिशासी अधिकारी के पिता जय ठाकुर राय का कहना है कि फर्जी पेमेंट को लेकर उसकी हत्या की गई है. हालांकि, पुलिस मामले में जांच कर विधिक कार्रवाई की बात कह रही है.
    सुशील ने टीवी शो अंतपुरा में काम किया था और वह आने वाली फिल्म सलगा में एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे थे. सुशील खुद को कन्नड़ सिनेमा में स्थापित करने की कोशिश कर रहे थे और वह एक फिटनेस ट्रेनर के तौर पर भी काम किया करते थे.
    बलिया में तैनात महिला पीसीएस अफसर मणिमंजरी के आत्महत्या के मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मांग की कि इस पूरे मामले की निष्पक्ष जांच बेहद जरूरी है.
    मणि मंजरी राय के पिता ने हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती, बल्कि उसे मारा गया है. गाजीपुर जिले के कनुआन गांव के रहने वाले जय ठाकुर राय ने मंगलवार को दावा किया कि उनकी बेटी की हत्या कर उसे खुदकुशी का नाम दिया जा रहा है.
    पुलिस के मुताबिक, भंसाली ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की थी. रामलीला और बाजीराव में सुशांत को लीड रोल ऑफर किया गया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay