एडवांस्ड सर्च

दिव्या ने बताया कि मैं चार साल की उम्र से ही एक्टर बनने का ख्वाब देखा करती थी. मैं अपनी मां का दुपट्टा अपनी कमर पर बांध लिया करती थी और मुंह पर रेड लिपस्टिक लगाकर अमिताभ बच्चन के खईके पान बनारस वाला सॉन्ग पर परफॉर्म करने की कोशिश करती थी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इस फिल्म को दो नेशनल अवॉर्ड्स भी मिले थे. दिल से के साथ ही मणिरत्नम ने अपनी पॉलिटिकल फिल्मों की तिकड़ी को पूरा कर लिया था. उन्होंने रोजा के साथ इस सीरीज की शुरूआत की थी. ये फिल्म कश्मीर का बैकग्राउंड लिए हुए थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म बॉम्बे का निर्देशन किया और आखिर में दिल से जिसने असम, लद्दाख से लेकर दिल्ली तक का सफर तय किया.
    फरहान अख्तर को आमिर खान से बात करने में 10 महीने लग गए थे. फरहान ने 10 महीने तक आमिर खान के साथ अपॉइंटमेंट मिलने का इंतजार किया था, जिसके बाद आमिर को फिल्म में लिया जा सका था. 
    प्रीति और अमृता के चलते एटीसी पहली बार बॉलीवुड और टीवी मार्केट में कदम रखने जा रहा है. इस पार्टनरशिप के तहत भारतीय फिल्मों को चीन के बाजार में पहुंचाने के लिए डिस्ट्रीब्यूट किया जाएगा.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने ट्वीटर पर एक पोस्ट साझा की है. फोटो शेयर करते हुए प्रीति जिंटा ने लिखा की वो धोनी की बेटी जीवा की बहुत बड़ी फैन हैं.  साथ ही प्रीति ने जीवा को किडनैप करने की धमकी भी दी.
    नेस वाडिया भारत के सबसे अमीर कारोबारी घरानों में शुमार वाडिया समूह के वारिस और नुस्ली वाडिया के बेटे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक नेस वाडिया के पास से जापान के होक्काइदो द्वीप स्थित न्यू चितोसे एयरपोर्ट पर 25 ग्राम ड्रग्स के साथ पकड़ा गया था. नेस वाडिया को ड्रग्स रखने के आरोप में जापान में दो साल की सजा सुनाई गई है.
    Film Wrap के जरिए जानें फिल्म, टीवी और एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या रहा खास. साथ ही जानें क्या है बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.
    भारत के इतिहास में 13 अप्रैल 1919 को काला दिना माना जाता है. इसी दिन जलियांवाला बाग हत्याकांड हुआ था. इस घटना के 100वीं बरसी पर सिने जगत के दिग्गजों ने शहीदों को अपनी श्रद्धांजलि दी है.
    क्रिस गेल के स्वागत का यह वीडियो किंग्स इलेवन पंजाब के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. दो घंटे में इस पोस्ट को 45 हजार लोगों ने देखा है.
    प्रीति जिंटा ने कहा, यह देखकर अच्छा लगा कि राहुल फिर से फॉर्म में लौट आया है. वह बहुत अच्छा लड़का है. जो कुछ हुआ वह बीती बात है. जिस तरह से चीजों को पेश किया गया उससे मुझे बुरा लगता है लेकिन आपको जिंदगी में इन चीजों से सीख मिलती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay