एडवांस्ड सर्च

फिल्म रैप के जरिए जानिए सोमवार को क्या हैं फिल्म, टीवी और बॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या हैं बड़ी खबरें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट शेयर किया है. एक्ट्रेस ने फिल्म खानदानी शफाखाना का ट्रेलर शेयर करते हुए अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की खूब तारीफ की है.
    एक्टर फरहान अख्तर ने अपने बचपन की एक फोटो शेयर की है. फोटो में फरहान और उनकी बहन जोया अख्तर के साथ कजिन भी दिखाई दे रहे हैं.
    बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाग मिल्खा भाग और मैरी कॉम जैसी फिल्मों की सफलता के बाद स्पोर्ट्स पर्सन पर बायोपिक बनाने का ट्रेंड शुरू हो चुका है. अब महिला धावक दुती चंद पर बायोपिक को लेकर चर्चा तेज हो गई है.
    खबर है कि डॉन 2 के बाद अब डॉन की अगली सीरीज शायद ही देखने को मिलेगी. फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर के करीबी दोस्त ने बताई वजह.
    20 जून को विश्व शरणार्थी दिवस के मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर जागरूकता फैलाने की कोशिश की है.
    सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो रही है. कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका का यह लुक उनकी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक का है.
    सलमान खान पर सोना मोहापात्रा ने हमला बोला है और कहा कि सलमान खान पेपर टाइगर हैं.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक और अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं. वह अक्सर पति निक जोनस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.
    प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म कर अपने घर न्यूयॉर्क वापस पहुंच गई हैं. न्यूयॉर्क पहुंच कर उनकी खुशी का ठिकाना नहीं. 

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay