एडवांस्ड सर्च

डीजल के दाम में दो दिनों की स्थिरता के बाद फिर कटौती की गई है जबकि पेट्रोल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. इस बीच, कच्चे तेल के भाव में लगातार दो दिनों की तेजी के बाद फिर नरमी देखी जा रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को तीखा प्रहार करते हुए महाराष्ट्र के सतारा में विपक्ष पर सावरकर को बदनाम करने का आरोप लगाया. अपने चुनावी भाषण में उन्होंने कांग्रेस व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला.
    ऑटो सेक्टर में मंदी का असर अब फ्यूल की डिमांड पर भी दिखने लगा है. सितंबर 2019 में फ्यूल की डिमांड घटकर 2 साल के निचले स्तर पर पहुंच गई है.
    कच्‍चे तेल के भाव में नरमी के बीच सप्‍ताह के दूसरे कारोबारी दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती हुई है.
    आज दुनिया जलवायु परिवर्तन के मुहाने पर खड़ी है, इसलिए दुनियाभर में आतिथ्य-सत्कार उद्योग को शानो-शौकत के नए चलन की ईजाद करनी होगी, जो पर्यावरण के अनुकूल हो और उसके प्रति आकर्षण पैदा करना होगा
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार दूसरे दिन गिरावट दर्ज की गई है. दो दिन में देश की राजधानी दिल्‍ली में पेट्रोल 17 पैसे सस्‍ता हो गया है.
    गुरुवार को एक बार फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती दर्ज की गई. इस महीने अब तक दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 1.07 रुपये लीटर घट गई है.
    पर्यावरण प्रदूषण नियंत्रण प्राधिकरण (EPCA) के चेयरमैन भूरे लाल ने कहा कि ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान (ग्रेप) के तहत 15 अक्टूबर से दिल्ली-एनसीआर में डीजल जनरेटर के इस्तेमाल पर पूरी तरह से पाबंदी रहेगी.
    ट्रोल और डीजल के दाम में लगातार छह दिनों से जारी गिरावट का सिलसिला एक बार फिर थम गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay