एडवांस्ड सर्च

ममता बनर्जी ने चिट्ठी में हैरानी जताई है कि आयुध निर्माण के लिए महत्वपूर्ण ऑर्डनेंस फैक्ट्री में भी प्राइवेट निवेश को बढ़ावा दिया जा रहा है. उनका कहना है कि यह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जल्द ही भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की नई 6 सीट वाली प्रीमियम एमपीवी (मल्टी परपज व्हीकल) XL6 लॉन्च होने वाली है. लॉन्चिंग से पहले Maruti Suzuki XL6 की तस्वीरें लीक हो गई हैं.
    पकड़े जाने पर महिला ने पुलिस को बताया कि उसे पैसे की ज़रूरत थी, इसलिए उसने टीवी शो क्राइम पेट्रोल देखकर मंत्री को ब्लैकमेल करने की साजिश रच डाली.
    पिछले पांच साल से बंगरुआ हर बार रोटी में इनवेस्टमेंट करता था, लेकिन प्रॉफिट कुछ नहीं मिल रहा था. न कभी खुद भरपेट खा पाया, न ही बच्चों को खिला सका. रोटी का सेंसेक्स तो लगातार गिरता ही रहा है न.
    पंजाब के लुधियाना में अमेजन इंडिया के गोदाम में लूट की वारदात हुई है. अज्ञात लुटेरों ने 12 लाख की नगदी लूट ली. ये लूट गिल रोड स्थित ऑनलाइन शॉपिग कंपनी अमेजन के गोदाम में हुई. 
    बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी आरोप लगा रही है कि उसके विधायकों को हमने बीजेपी जॉइन करने के बदले 2 करोड़ और एक पेट्रोल पंप की पेशकश की है. टीएमसी में ऐसा कोई विधायक नहीं है जो इतनी राशि का हकदार है.
    00:20
    अलीगढ़ में पेट्रोल पम्प पर लूटपाट की वारदात सामने आई है. वहां एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए. उनमें से एक ने तमंचे की नोक पर पेट्रोल पम्प कर्मचारी से पैसे की लूटपाट की और फरार हो गए. ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है. पुलिस अब इन्ही तस्वीरों के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. देखें वारदात का चौंका देने वाला वीडियो.
    दिल्लीवासियों को कैसे यातायात की बेहतर सुविधाएं मिले, कैसे सड़क हादसों में कमी आए और कैसे वाहनों से होने वाले प्रदूषण पर काबू पाया जाए इन बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए शीला दीक्षित ने कई कदम उठाए.
    2010 में दिल्ली में राष्ट्रमंडल खेलों का सफल आयोजन कर शीला दीक्षित की सरकार ने दिल्ली शहर की क्षमताओं को दुनिया को दिखाया. 50 से अधिक देशों की टीमें दिल्ली आईं. दिल्ली में बने मॉडर्न खेल गांव और स्टेडियम में बेहतरीन सुविधाएं विकसित कर शीला दीक्षित की सरकार ने देश का गौरव बढ़ाया और आधुनिक हो रहे भारत की ताकत का एहसास कराया.
    अमेरिका और ईरान के बीच तनाव बढ़ने की वजह से कच्‍चे तेल के भाव में 2 फीसदी से अधिक की तेजी आई है. आने वाले दिनों में कच्‍चे तेल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी रहने की आशंका है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay