एडवांस्ड सर्च

इंडिया टुडे ग्रुप के सालाना बिजनेस इवेन्ट माइंडरश के 7वें संस्करण में चीफ गेस्ट पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आज की तारीख में डेटा न्यू ऑयल की तरह है. इस विषय पर हमने अभी अभी संसद के अंदर सेलेक्ट कमिटी के साथ चर्चा शुरू की है. जिसमें एक डेटा पॉलिसी आएगी. सार्वजनिक चर्चा होगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बिजनेस टुडे माइंडरश के 7वें संस्करण में उपस्थित कारोबार जगत के दिग्गजों का स्वागत करते हुए इंडिया टुडे ग्रुप के चेयरमैन और एडिटर इन चीफ अरुण पुरी ने कहा कि तकनीकी क्रांति की वजह से कंपनियों और उनके लीडर्स को ऐसी चुनौती मिल रही है जैसे कि पहले कभी नहीं मिली थी, लेकिन इससे नए कारोबार और अवसर भी पैदा होंगे.
    असम स्टूडेंट यूनियन ने गुवाहाटी के चांदी मारी मैदान में एक दिन का उपवास रखकर नागरिकता कानून के विरोध में धरना दिया. सैकड़ों की तादाद में छात्रों ने विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया.
    शुक्रवार को पेट्रोल के दाम में लगातार दूसरे दिन गिरावट दर्ज की गई, जबकि डीजल के दाम में लगातार चौथे दिन स्थिरता बनी रही.
    रोहिंग्या शरणार्थियों का कहना है हम दिल्ली, नोएडा और आसपास के इलाकों में घरेलू काम करते हैं. सरकार अगर नागरिकता संशोधन बिल में उनको भी शामिल करती तो बहुत अच्छा होता.
    पेट्रोल के दाम में दो दिनों की स्थिरता के बाद गुरुवार को मामूली गिरावट दर्ज की गई, जबकि डीजल के दाम में लगातार तीसरे दिन कोई बदलाव नहीं हुआ.
    हैदराबाद एनकाउंटर केस पर सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस एसए बोवडे ने कहा कि लोगों को सच जानने का अधिकार है. सुप्रीम कोर्ट ने पूरे मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय जांच आयोग का गठन किया.
    इस साल आर्थिक मोर्चे पर मोदी सरकार को एक के बाद एक कई बड़े झटके लगे. जीडीपी ग्रोथ से लेकर टैक्‍स कलेक्‍शन तक में सुस्‍ती नजर आई.
    वाराणसी के कालिका गली स्थित कालरात्रि मंदिर में बाकायदा मुख्य द्वार के साथ ही गर्भगृह सहित अन्य जगहों पर पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें बेटियों का सम्मान न करने वालों, बेटियों के जन्म पर दुखी होने वाले और दुराचारियों का मंदिर में प्रवेश वर्जित बताया गया है.
    साल 2019 तो जा रहा है, लेकिन कुछ रेप की घटनाएं कभी न भरने वाले जख्म की तरह हमेशा देशवासियों के दिलो-दिमाग को कुरेदती रहेंगी. इन घटनाओं को याद करने का एक ही मकसद है कि हम आने वाले साल में ऐसी घटनाओं को न होने दें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay