एडवांस्ड सर्च

लेह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सेना, वायुसेना के अधिकारियों ने जमीनी हकीकत की जानकारी दी. पीएम मोदी ने लेह में जवानों की हौसलाअफजाई पूरे जोर शोर से की. पीएम मोदी ने अपने भाषण में चीन के विस्तारवादी सोच से लेकर युद्धभूमि में बुद्ध संदेश तक तमाम बातें कीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Chandra Grahan or Lunar Eclipse June 2020: 5 जुलाई को लगने वाला चंद्र ग्रहण उपछाया ग्रहण होगा. ये चंद्र ग्रहण ना तो भारत में दिखाई देगा और ना हीं इस दौरान सूतक के नियम माने जाएंगे. ये चंद्र ग्रहण सुबह 8 बजकर 37 मिनट पर शुरू होगा और 11 बजकर 22 मिनट पर खत्म होगा. 5 जुलाई को ही गुरु पूर्णिमा (Guru Purnima 2020) का पर्व भी है.
    PM Modi Speech Highlights: लेह के वॉर मेमोरियल हॉल ऑफ फेम पहुंच कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों को श्रद्धांजलि दी. इसके बाद उन्होंने जवानों को संबोधित किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने भारतीय सैनिकों के पराक्रम की सराहना की.
    सीरियल कुमकुम भाग्य में आलिया के किरदार को निभाने वाली शिखा सिंह के जाने के बाद अब एक्ट्रेस रेहना पंडित आलिया बनी नजर आएंगी. इसके अलावा रिया का किरदार को भी बदल गया है.
    किन राशि वालों का दिन बेहद अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में यात्रा के योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है.
    फिल्म जगत की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का कार्डियक अरेस्ट के चलते मुंबई में निधन हो गया. वे बीते कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रही थीं, उन्होंने बांद्रा स्थित एक अस्पताल में अंतिम सासें लीं.
    12:18
    अक्सर हम अपनी मनोकामनाओं की पूर्त‍ि के ल‍िए ईश्वर की पूजा-उपासना करते हैं. अगर हम अपनी पूजा-उपासना को व‍िशेष बनाना चाहते हैं तो हमें अपनी पूजा में कुछ खास बातों को शाम‍िल करना चाह‍िए. आजक कार्यक्रम क‍िस्मत कनेक्शन में बताएंगे क‍ि अपनी राश‍ि के अनुसार अपनी पूजा में कौन-सी चीज शाम‍िल करें क‍ि आपकी पूजा ज्यादा प्रभावशाली और शक्तिशाली हो सके. बात आपकी राश‍ियों की करेंगे और आपके सवाल का जवाब भी देंगे, लेकिन कार्यक्रम की शुरुआत में जानेंगे आज का गुडलक.
    अलाया ने वीडियो की शुरुआत में कहा कि एक दौर ऐसा था जब मैं एक मिनट में 46 पुशअप्स कर लिया करती थी लेकिन अब मैं उतनी स्ट्रॉन्ग नहीं हूं हालांकि मैं फिर भी कोशिश करूंगी.
    तेजस्वी ने बताया- करण और मुझे कॉकरोच वाला टास्क मिला था. वो हम दोनों ने अच्छे से किया और उस टास्क के दौरान कॉकरोच मेरे लिप्स पर आ गया था लेकिन तब भी मैं शांत रही क्योंकि मुझे और करण को टास्क पूरा करना ही था.
    पीएम मोदी के राष्ट्र के संबोधन के दौरान बिहार चुनाव के मद्देनजर छठ पूजा का नाम लिए जाने के सवाल के जवाब में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी थे तब यह भाजपा हुआ करती थी अब ये बीजेपी हो गई है यानी भारतीय झूठ पार्टी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay