एडवांस्ड सर्च

कपिल ने फिल्म की स्टारकास्ट से कई सवाल पूछे. कपिल शर्मा ने संजय से जुड़ी अफवाहों पर भी कुछ सवाल किए और उन्हें एक सवाल का दिलचस्प जवाब मिला.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    संजय दत्त ने अपने बचपन के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि कैसे वे अपने पेरेंट्स के साइन अपने असाइनमेंट्स में कर दिया करते थे ताकि टीचर्स को पता ना चले और कैसे अपने पेरेंट्स को दिखाने के लिए वे अपने टीचर के फर्जी साइन भी कर दिया करते थे.
    कपिल ने उनसे पूछा कि इतने लंबे करियर के बाद अब वे किस तरह की फिल्म करना चाहते हैं? इस पर बात करते हुए संजय ने कहा कि वे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बायोपिक में काम करना चाहते हैं.
    कहीं ऐसा तो नहीं है कि कोई सी वस्तु गलत जगह या दिशा में रखी हो जिसके चलते नुकसान हो रहा हो?
    कोलकाता के ओबेरॉय ग्रैंड होटल में  'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019' के दूसरे दिन केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि पश्चिम बंगाल का अगला विधानसभा चुनाव ममता बनाम विकास के मसले पर होगा.
    सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी सेलेब की मौत की अफवाह उड़ती रहती है. साल 2019 में बॉलीवुड के कई सितारों की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हुई. इस लिस्ट में बड़े सितारों के नाम शामिल हैं.
    आज के दिन पूजा उपासना से व्यक्ति को मोक्ष की प्राप्ति सम्भव होती है. इस दिन दान का फल अनंत गुना मात्र में प्राप्त होता है.
    अयोध्या फैसले पर पीस पार्टी ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल की. सुप्रीम कोर्ट के संविधान पीठ के 9 नवंबर के फैसले पर पुनर्विचार की मांग की. पीस पार्टी ने अपनी याचिका में कहा है कि 1949 तक विवादित स्थल पर मुस्लिमों का अधिकार था.
    मोक्षदा एकादशी मार्गशीर्ष शुक्ल एकादशी को आती है. इस दिन को मोक्ष प्राप्ति का दिन कहा जाता है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay