एडवांस्ड सर्च

03:59

24 घंटे के अंदर जामिया को लेकर तीन-तीन वीडियो वायरल हो गए. हर वीडियो अपने सच झूठ का शोर मचा रहा है. पिटाई वाले वीडियो पर पुलिस सीधे जवाब तो नहीं दे रही है लेकिन सियासत के सवाल जरुर जवाब मांग रहे हैं. कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पर हमला शुरू कर दिया है. देखें वीडियो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जामिया यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी में तोड़फोड़ को लेकर तीन वीडियो सामने आए हैं जिसके जरिए कई खुलासे हुए हैं. पुलिस की बर्बरता या उपद्रवियों के हल्ला बोल के बीच इन वीडियो की गुत्थी उलझती दिख रही है जो कई सवाल पैदा कर रही है.
    इन तीनों कश्मीरी छात्रों को पहले भी कर्नाटक पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. इन छात्रों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यह पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे.
    दिल्ली में आम आदमी पार्टी को मिले अनोखे जनादेश के नीतिगत फलित को समझना जरूरी है.
    कन्नौज में शनिवार को सपा के महिला सम्मेलन के दौरान अखिलेश यादव की सभा में एक युवक घुस गया था और उसने जयश्री राम के नारे लगाए थे.
    25:35
    दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी में 15 दिसंबर को हुई हिंसा और उपद्रव के मामले में एक बार फिर बहस शुरू हो गई है. इसकी वजह बने एक के बाद एक सामने आए तीन वीडियो. एक वीडियो जामिया के छात्र लेकर आए जिसमें पुलिस छात्रों को पीटते दिख रही है तो जवाब में दिल्ली पुलिस का वीडियो भी आ गया जिसमें उपद्रवी छात्र लाइब्रेरी में जमा होते और हाथों में पत्थर लिए दिख रहे हैं. हलांकि इनकी सच्चाई साबित होना अभी बाकी है. देखें वीडियो.
    योगी सरकार का बजट 18 फरवरी को आ रहा है. इस बजट में युवाओं के रोजगार पर खास ध्यान दिये जाने की संभावना है. साथ ही धार्मिक स्थलों और गोवंश के संरक्षण को लेकर भी विशेष व्यवस्था होने का अनुमान है.
    दिल्ली की जामिया यूनिवर्सिटी से जुड़े दो नये वीडियो सामने आने के बाद विवाद गहरा गया है. अब इस क्रम में एक और नया मोड़ आया है. उपद्रवियों के लाइब्रेरी में घुसने का जो वीडियो सामने आया है, उसमें हाथ में पत्थर लिये एक युवक नजर आ रहा है. इसे लेकर सवाल उठ रहे हैं.
    अपनी याचिका में जामिया के छात्र शाययान मुजीब ने कहा कि लाइब्रेरी में पुलिसकर्मियों ने उसके दोनों पैरों को तोड़ दिया और वह चलने फिरने तक में असमर्थ है, वो अपने इलाज पर लाखों रुपए खर्च कर चुका है.
    पाकिस्तान के कराची में रविवार रात को बंदरगाह क्षेत्र में जहरीली गैस का रिसाव हुआ. इस घटना में 6 लोगों की मौत हो गई है. अब पूरे क्षेत्र को नेवी ने अपने कब्जे में ले लिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay