एडवांस्ड सर्च

दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए बॉलीवुड ने बड़े स्केल पर मुहिम शुरू की है. बॉलीवुड के बड़े सितारों ने श्रीश्री रविशंकर से हाथ मिला लिया है. उनके साथ मिलकर पूरे देश के दिहाड़ी मजदूर की मदद करने की पहल शुरू की गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पुलिस ने प्रधानमंत्री मोदी के संबंध में अश्लील कमेंट करने वाले दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप है कि इन दोनों ने अपने मोबाइल नंबर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो पर आपत्तिजनक शब्द लिखकर उसे व्हाट्सएप ग्रुप्स में पोस्ट किया था.
    इंदौर के टाट पट्टी बाखल इलाके में कोरोना संक्रमण के जांच के लिए पहुंची मेडिकल पर पथराव किया गया था. इस घटना ने देश के तमाम मुस्लिम समुदाय के लोगों को शर्मिंदा कर दिया है. ऐसे में इंदौर के प्रमुख मुस्लिम संगठन ने अखबार में माफीनामा का विज्ञापन छपवाकर सार्वजनिक रूप से डॉक्टर्स और नर्स सहित तमाम लोगों से माफी मांगी है.
    मरकज की फंडिंग को लेकर भी एजेंसी जांच कर रही है. दरअसल, ये जानकारी मिली है कि मरकज में खाड़ी देशों से बड़ी मात्रा में फंड मिलता है, जो जांच के दायरे में है.
    केसों की बढ़ती संख्या को देखते हुए नोएडा जिला प्रशासन ने 300 सर्विलांस-कंटेनमेंट टीम का गठन किया है. यह टीम हर उस इलाके में जाएगी, जहां से कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं.
    कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने के लिए पुलिसकर्मियों ने अपनी छुट्टी तक रद्द करवा ली है. ऋषिकेश के मुनि की रेती थाने में तैनात महिला एसआई शाहिदा परवीन ने छुट्टी रद्द करवा कर अपने निकाह की तारीख को आगे बढ़ा दिया है.
    कनिका कपूर के अस्पताल से डिस्चार्ज होने का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है. इसे लेकर तरह तरह के मीम्स भी देखने को मिल रहे हैं. इन सभी में कनिका को टारगेट किया गया है.
    कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में जागरूकता अभियान तेजी से चलाया जा रहा है. बॉलीवुड से लेकर सरकार तक हर कोई लोगों तक जरूरी संदेश पहुंचा रहा है. इस बीच नागपुर पुलिस ने एक पोस्टर के जरिए लोगों को सोशल डिस्टैंसिंग का संदेश दिया है, लेकिन एक बड़े ट्विस्ट के साथ.
    राजस्थान के बूंदी जिले के रामनगर में नवरात्रि की नवमी की शाम और दशमी के दिन अंधविश्वास के खेल का परचम इस प्रकार देखा गया कि यहां पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. जहां देखो वहां लोग हर साल की तरह इस बार भी इस करतब को देखने के लिए एकत्र हुए.
    देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन चल रहा है जिसकी वजह से लोगों को कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. राजस्थान के बाड़मेर में एक टोल कर्मचारी ने पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली. क्योंकि मृतक ने घर जाने के लिए कंपनी से वेतन और छुट्टी मांगी थी जो उसे नहीं मिली थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay