एडवांस्ड सर्च

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो अंतरराष्ट्रीय तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 14 किलो हेरोइन बरामद की है. पुलिस के मुताबिक अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत करीब 50 करोड़ रुपए है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली पुलिस ने राजधानी के बवाना में नकली जीरा बनाने वाली फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है. यहां एक खास किस्म की घास, पत्थर के दाने और एक खास सीरे के इस्तेमाल से जीरा बनाया जाता था.
    नोएडा पुलिस ने 14 नवंबर को हुए गैंगरेप के मामले में फरार चल रहे एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने पकड़े गए आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    मृतक किसान तुलसी राम शिंदे का क्षत-विक्षत शव अकोला शहर से 70 किलोमीटर दूर एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया. परिजनों का कहना है कि बेमौसम बारिश के चलते उनकी फसल बर्बाद हो गई थी. इसी वजह से किसान तुलसी राम ने ये कदम उठाया.
    भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि जेएनयू में फीस वृद्धि कोई इतना बड़ा मुद्दा नहीं कि इसके लिए संसद मार्च निकाला जाए.
    परिजनों का कहना है कि राजनीतिक रंजिश में पूर्व सरपंच की हत्या की गई है. वहीं, पुलिस जमीनी विवाद को कत्ल का कारण बता रही है.
    इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने अपनी पड़ताल में पाया कि तस्वीर के साथ किया जा रहा दावा गलत है.
    जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में बढ़ी फीस को लेकर मचे घमासान के बीच जेएनयू प्रशासन ने दिल्ली हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की है. जेएनयू प्रशासन की ओर से छात्रों पर कोर्ट की अवमानना के तहत कार्रवाई की मांग की गई है.
    मंगलवार को सदन में दिल्ली-एनसीआर में बढ़ रहे प्रदूषण के मसले पर चर्चा हुई. मंगलवार को लोकसभा का समय आधे घंटे के लिए आगे बढ़ा गया लेकिन चर्चा समाप्त नहीं हो पाई. जिसके बाद चर्चा को बीच में ही रोक कर लोकसभा अध्यक्ष ने बुधवार 11 बजे तक के लिए सदन स्थगित कर दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay