एडवांस्ड सर्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी. पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि देश की सेवा में सरदार पटेल का अहम योगदान दिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    डॉ. भीमराव अंबेडकर की आज शुक्रवार को 63वीं पुण्यतिथि है. बाबा साहेब अंबेडकर ने छह दिसंबर 1956 को अंतिम सांस ली थी. आज के दिन 'परिनिर्वाण दिवस' के रूप में मनाया जाता है. अंबेडकर दलित वर्ग को समानता दिलाने के लिए जीवन भर संघर्ष करते रहे.
    महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री यशवंतराव चव्हाण को शरद पवार का राजनैतिक गुरु माना जाता है. आज उनकी पुण्यतिथि है. जानें- उनके बारे में. 
    मुंबई पुलिस ने 6 दिसंबर को अत्यधिक व्यस्तता की वजह से टी-20 के दौरान पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराने में असमर्थता जताई है.
    शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में कहा कि लोग राज्य में बीजपी सरकार नहीं ला सके. हम निवेदन करते हैं कि सरकार इसके लिए किसानों से बदला नहीं ले. लेख में कहा गया, वो जिनके पास 105 हैं वो हमसे आत्मसम्मान की बात कर रहे हैं.
    04:59
    महाराष्ट्र में सरकार के गठन से पहले श्रद्धांजलि की सियासत हो रही है. आज बाला साहेब ठाकरे की 7 वीं पुण्यतिथि है और इस मौके को शिवसेना ने शक्ति प्रदर्शन के मंच की तरह इस्तेमाल किया है. श्रद्धांजलि सभा में शिवसेना के हजारों समर्थक जुटे और शिवसेना पहली बार शिवसेना की सरकार का दावा बुलंद कर दिया है. ठाकरे की श्रद्धांजलि सभा में एनसीपी-कांग्रेस के नेता भी शरीक हुए और नई सियासी जुगलबंदी के मजबूत होने का मैसेज दिया. देखें रिपोर्ट.
    महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी बाला साहेब को श्रद्धांजलि देने के लिए शिवाजी पार्क पहुंचे. बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देकर जब देवेंद्र फडणवीस लौट रहे थे, उस दौरान वहां मौजूद शिवसैनिकों ने नारेबाजी शुरू कर दी. शिवसैनिक यहां नारे लगाने लगे, किसकी सरकार, शिवसेना की सरकार.  
    शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने शिवाजी पार्क में बाला साहेब को श्रद्धांजलि दी. बाला साहेब को श्रद्धांजलि देने के लिए मुस्लिम समुदाय के लोग भी आ रहे हैं. मुस्लिम समुदाय के कुछ लोग अजमेर शरीफ मजार से चादर लेकर आए हैं.
    महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर माथापच्ची जारी है. शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर कहा है कि महाराष्ट्र में शिवसेना का ही मुख्यमंत्री होगा. संजय राउत और अरविंद सावंत ने मुंबई के शिवाजी पार्क में शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay