एडवांस्ड सर्च

बिहार के हाजीपुर जिले के अवध बिहारी सिंह महाविद्यालय में अवैध वसूली का विरोध करने पर कॉलेज प्रबंधन ने छात्र को बंधक बना लिया. उसके हाथ पैर बांध दिए और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दबंगों ने एक व्यक्ति को मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर बंधक बनाकर पीटा. पिटाई से आहत युवक ने खुद को आग लगा ली. उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.
    पश्चिम बंगाल में एक टीएमसी कार्यकर्ता की कथित तौर पर जय श्री राम बोलने पर पिटाई कर दी गई. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जय श्री राम कहने पर पार्टी कार्यकर्ता घायल रणजीत मंडल की उसके साथियों ने पिटाई कर दी. घटना बशीरहाट इलाके की है.
    पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है. अब पाकिस्तान ने कुपवाड़ा के तंगधार सेक्टर में सीजफायर तोड़ा है. पढ़ें रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.
    भारतीय क्रिकेट के इतिहास में एक से बढ़ कर एक बल्लेबाज आए और गए लेकिन वीरू जैसा बल्लेबाज मिलना मुश्किल है. सहवाग आज 41 साल के हो गए हैं.
    ये मामला झाबुआ जिले के पालेडी गांव का है. जहां एक पिता के बेटे को प्रताड़ित करने का वीडियो वायरल हो गया. इसके बाद बाल कल्याण समिति ने बेटे और उसके पिता गुड़िया मावी को काउंसलिंग के लिए बुलाया.
    सीरियल कसौटी को हिना खान के बाद करण सिंग ग्रोवर ने भी छोड़ दिया है. रिपोर्ट्स हैं कि करण सिंह ग्रोवर की कसौटी में कुछ महीनों बाद फिर से वापसी हो सकती है.
    करवा चौथ पर पत्नी ने अपने पति से सोने की नथ मांगी थी, लेकिन पति साड़ी लेकर आया. इस पर पत्नी भड़क गई और पति को दौड़ा-दौड़ाकर डंडे से पीटना शुरू कर दिया.
    हाल ही में उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में पुलिस हिरासत में पीट-पीटकर मारे गए सुरक्षाकर्मी प्रदीप तोमर के 10 वर्षीय बेटे ने अपने पिता के साथ पुलिस थाने में हुई बर्बरता की कहानी अपने परिवार को सुनाई थी. बच्चे ने यही कहानी स्थानीय पत्रकारों के सामने भी दोहराई.
    आंध्र प्रदेश के गोदावरी में पत्रकार की हत्या के बाद अब श्रीकाकुलम में एक पत्रकार की पिटाई का मामला सामने आया है. इस घटना में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay