एडवांस्ड सर्च

Delhi metro new line मेट्रो लाइन की शुरुआत करने के बाद योगी आदित्यनाथ मेट्रो की सवारी करेंगे और नोएडा सेक्टर 142 तक पहले यात्री के तौर पर जाएंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Delhi Metro Pink Line राजधानी दिल्ली वालों के लिए मेट्रो की ओर से नया तोहफा आया है. दिल्ली मेट्रो के पिंक लाइन का नया सेक्शन आज शुरू हुआ. केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इसकी शुरुआत की.
    31 दिसंबर को 11 बजे पिंक लाइन के इस कॉरिडोर पर मेट्रो को केंद्रीय राज्यमंत्री हरदीप सिंह पुरी और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.
    मेट्रो लाइन के इस हिस्से के खुलते ही पूर्वी दिल्ली के 15 मेट्रो स्टेशन से दिल्लीवाले आसानी से सफ़र कर पाएंगे. 18 किलोमीटर की इस नई लाइन के जुड़ते ही दिल्ली मेट्रो का कुल नेटवर्क 314 किलोमीटर हो जाएगा. वहीं, माना जा रहा है कि फोर्थ फेज के कम्पलीट होते ही दिल्ली मेट्रो, 400 किलोमीटर के आंकड़े को भी छू लेगी.
    चीफ गेस्ट तय नहीं हो पाने के कारण दिल्ली मेट्रो की पिंक लाइन के एक नए रूट की शुरुआत नहीं हो पा रही है. यह रूट बनकर तैयार है और कहा जा रहा है कि दीवाली से पहले इसकी शुरुआत हो जाएगी.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक दिन पहले पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर कई तेल कंपनियों के सीईओ से बैठक की, लेकिन उसके बाद मंगलवार को फिर से कीमतों में इजाफा हो गया. सरकार की ओर से पेट्रो कीमतों में दी गई छूट भी खत्म हो गई है. पढ़ें, सुबह की 5 बड़ी खबरें
    पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि एसिड का डिब्बा कहां से आकर गिरा और इसके पीछे किसका हाथ है.
    दिल्लीवासियों को दिल्ली मेट्रो की तरफ से मिली नई सौगात आज से महज पांच मिनट में लाजपत नगर से आईएनए मार्केट तक का सफर.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay