एडवांस्ड सर्च

कानपुर में एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए दो पुलिसकर्मियों की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है. थाना स्वरूप नगर शहर के हाई प्रोफाइल इलाके में बने एक ब्यूटी पार्लर में पुलिसकर्मियों ने घटना को अंजाम दिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली में कोरोना की स्थिति अन्य राज्यों की तुलना में बहुत बेहतर है और न केवल दिल्ली में कोरोना के केसों में कमी आ रही है बल्कि रिकवरी रेट भी लगभग 88% पहुंच गया है. दिल्ली सरकार भी दिल्ली में सभी तरह की आर्थिक गतिविधियों को खोलने के पक्ष में है.
    मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना के लगातार बढ़ते संक्रमण पर अंकुश लगाने के मद्देनजर शुक्रवार रात 8 बजे से लगने वाले लॉकडाउन के लिए कलेक्टर ने गाइडलाइंस जारी कर दी हैं.
    कल्कि ने ये फोटो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा. फोटो में कल्कि अपने बॉयफ्रेंड के बगल में सोती दिख रही हैं. दोनों के आर्मपिट हेयर्स फोटो में साफ नजर आ रहे हैं. कल्कि की इस पोस्ट पर सेलेब्स के भी कमेंट्स आ रहे हैं.
    Delhi Sex Racket: सोनू पंजाबन की कहानी पुरानी है. उसे पैसे और पावर की हवस रही. इसे पूरा करने के लिए उसने दुनिया के एक सबसे पुराने धंधे को चुना लेकिन उसका कलेवर बदलकर उसे कंपनी में तब्दील कर दिया.
    पीड़ित आईबी ऑफिसर की जब उसी सीनियर से मुलाकात हुई तो उसने पूछा कि अब आपकी पत्नी की तबीयत कैसी है? इस पर चौंकते हुए सीनियर अधिकारी ने कहा कि उसकी पत्नी तो एकदम ठीक है, उसे तो कुछ हुआ नहीं. तब जाकर इस अफसर को पता चला कि उसके साथ ठगी हुई है.
    दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी.
    श्रुति हासन ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा महिलाओं के लिए शायद ब्यूटी पार्लर्स जाने का समय है? मजेदार बात ये है कि मुझे सलून जाना कभी भी पसंद नहीं रहा है. लेकिन अब क्योंकि अब मैं नहीं जा पा रही हूं.
    महाराष्ट्र में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 7429 हो गया है. कुल मिलाकर राज्य में कोरोना के 1 लाख 64 हजार 626 केस हैं, जिनमें से 70 हजार 607 केस एक्टिव हैं.
    आइसक्रीम का पीक सीजन आमतौर पर फरवरी से जून तक होता है. यानी गर्मियों की शुरुआत से लेकर मानसून की दस्तक तक. महामारी के चलते लॉकडाउन की वजह से इस सीजन में आइसक्रीम की नगण्य बिक्री हुई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay