एडवांस्ड सर्च

आयोग ने राजधानी में पनप रहे अवैध स्पा और वेश्यावृत्ति के रैकेट चलाने के मामले में जांच शुरू की है इसलिए आयोग ने प्रसिद्ध सर्च इंजन से उनके पोर्टल पर सूचीबद्ध सभी स्पा का विवरण मांगा था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    17:55
    दिल्ली के स्पा सेंटरों में सेक्स रैकेट चल रहा है? कम से कम दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल का तो यही कहना है लेकिन इधर मालीवाल सेक्स रैकेट के खिलाफ आवाज बुलंद कर रही है, उधर स्पा में काम करनेवाली महिलाओं को बेरोजगारी और बदनामी का डर सता रहा है. इसी उथल-पुथल के बीच हमने भी कई स्पा सेंटर का जायजा लिया. स्पा सेंटर के स्याह सच पर पीसीआर देखिए.
    चीन की एक फैक्ट्री में हादसा हो गया है. पूर्वी चीन की एक फैक्ट्री में आग लगने से 19 लोगों की मौत हो गई है. राहत और बचाव कार्य जारी है.
    दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने राजधानी में स्पा सेन्टरों में चल रहे सेक्स रैकेट के मामले में Justdial को नोटिस भेजा है.
    कमलजीत सहरावत ने बताया कि दिल्ली नगर निगम को स्पा के लिए लाइसेंस जारी करने का अधिकार 2014 में मिला है. ऐसे में बड़े होटलों में कुछ स्पा इंटरनेशनल स्पा एसोसिएशन की रजिस्ट्रेशन से चल रहे हैं. ऐसे में वहां पर उनका कोड ऑफ कंडक्ट लागू होगा. लेकिन किसी भी तरह के अनैतिक कार्य को एमसीडी स्वीकार नहीं करेगी.
    दिल्ली महिला आयोग का कहना है कि आयोग द्वारा कार्रवाई के बाद, साउथ एमसीडी ने स्पा सेंटर पर एक एडवाइजरी जारी की है, हम इसका स्वागत करते हैं. मगर बाकी एमसीडी ने अभी कोई कार्रवाई नहीं की है.
    बीजेपी विधायक और प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने एक ही व्यक्ति द्वारा कड़कनाथ मुर्गे का मांस और गाय का दूध बेचे जाने पर आपत्ति उठाई थी. उन्होंने सीएम कमलनाथ को पत्र लिखकर मांस और दूध पार्लर के बीच दूरी बनाने की अपील की थी.
    दिल्ली में अवैध स्पा और मसाज सेंटर्स को लेकर एमसीडी जाग गई है. एमसीडी ने राजधानी में क्रॉस जेंडर मसाज पर रोक लगा दी है. बीते दिनों दिल्ली महिला आयोग ने कई स्पा में छापा मारकर वैश्यावृत्ति का खुलासा किया था.
    कमलनाथ सरकार की योजना है कि उसके अपने फार्म की गायों से दूध बिना किसी मिलावट के उसके असली फ्लेवर के साथ लोगों को उपलब्ध कराया जा सके वहीं कुक्कुट विकास निगम आदिवासियों को कड़कनाथ मुर्गों को खिलाने के लिए दाने उपलब्ध करा रहा है और उनसे कड़कनाथ मुर्गा खरीद कर उसका मांस लोगों को उपलब्ध करा रहा है.
    11:12
    दिल्ली महिला आयोग और दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच का संयुक्त अभियान, दिल्ली के एक और मसाज पार्लर पर  की छापेमारी. स्पा सेंटर में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भांडाफोड़. मसाज पार्लर के नाम पर चल रहा था खुल्लमखुल्ला सेक्स रैकेट धंधा. चल रहा है. ग्राहकों को लुभाने के लिए इन लोगों ने  पूरा मेन्यू कार्ड बना रखा था. मकान के अंदर बने थे छोटे छोटे तहखानेनुमा कमरे. बने जिनमें कई लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले. सेक्स रैकेट के साथ अश्लील फिल्मों का धंधा भी यहां बेधड़क चल रहा था. हर कमरे की तस्वीर कंट्रोल रूम के जरिए सीसीटीवी में हो रही थी कैद.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay