एडवांस्ड सर्च

राजस्थान और मध्य प्रदेश में सत्ता में आने के पांच महीने बाद ही कांग्रेस की लोकसभा चुनाव में करारी हार हुई है. क्या पार्टी  दोनों राज्यों के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कमलनाथ के खिलाफ कार्रवाई करेगी या फिर वे हार की जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा देने का कदम उठाएंगे? इसको लेकर अटकलें लगने लगीं हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    वायुसेना में फ्लाइंग लेफ्टिनेंट भावना कांत पूरी तरह से प्रशिक्षित फाइटर पायलट बन गई हैं. भावना अब लड़ाई के मैदान में जाकर दुश्मनों पर कहर बरपाने को तैयार हैं.
    कैमरे का लेंस शब्दों में कही गई चीजों को छानकर परोसने की कोशिश करता है, इसलिए फोटोग्राफर को कभी-कभी वो परिदृश्य नजर आ जाता है जो पॉपुलर नैरेटिव के उलट होता है. आप बड़े पोस्टरों के पीछे से चीजें देखते हैं, शब्दों को सुनकर देखने जैसा एहसास करते हैं, शरीर की भाव-भंगिमा और भाषा से.
    Lok Sabha Chunav Dausa Result 2019: दौसा संसदीय क्षेत्र पर बीजेपी उम्मीदवार जसकौर मीणा ने जीत दर्ज की है. 2019 के लोकसभा चुनाव में दौसा सीट पर 61.20 फीसदी मतदान दर्ज किया गया.
    एयर इंडिया ने अपने पायलट पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद सख्त रवैया अपनाते हुए एयर इंडिया के परिसर में प्रवेश करने पर रोक लगा दी है.
    Lok Sabha Chunav Ajmer Result 2019 अजमेर लोकसभा सीट पर मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है. बीजेपी ने भगीरथ चौधरी को चुनाव मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने रिजू झुनझुनवाला को टिकट दिया है.
    Lok Sabha Chunav Tonk-Sawai Madhopur Result 2019  राजस्थान की टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट पर मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है. बीजेपी ने एक बार फिर सुखबीर जौनपुरिया को चुनाव मैदान में उतारा है. कांग्रेस ने पूर्व केंद्रीय मंत्री नमोनारायण मीणा को टिकट दिया.
    सर्वे के अनुसार, खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की जोधपुर सीट भी फंसी हुई नजर आ रही है. सर्वे इस सीट पर गहलोत के बेटे को हराता हुआ दिखा रहा है. वहीं राजस्थान की 25 सीटों में सिर्फ 3 सीटों पर ही कांग्रेस बीजेपी को चुनौती देती दिख रही है.
    चेन्नई में एक विमान में तकनीकी खराबी आने के बाद इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई. जिस विमान एससीओ 567 की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है वो स्कूट एयरवेज का है जो त्रिची से सिंगापुर की यात्रा पर था.
    यानी अगर 23 मई को आने वाले नतीजों में भारतीय जनता पार्टी सभी 25 सीटें जीतती हैं तो कोई हैरान करने वाली बात नहीं होगी. 2014 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी ने इस राज्य में क्लीन स्वीप किया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay