एडवांस्ड सर्च

इमरजेंसी वाहनों में इस बार भी एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड, जेल के कैदियों के वाहन और शव वाहन को ऑड-ईवन नियम के दौरान छूट मिलेगी. इसके अलावा दिल्ली पुलिस के वाहनों को भी ऑड-ईवन के दायरे से बाहर रखा गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    विमानन नियामक नागर विमानन महानिदेशालय(डीजीसीए) ने स्पाइसजेट के दो पायलटों पर कार्रवाई करते हुए तीन महीने के लिए सस्पेंड कर दिया है.
    घटना 23 सितंबर की है. पाकिस्तान के दो एफ-16 विमानों ने स्पाइसजेट के विमान को हवा में रोकने की कोशिश की. स्पाइसजेट विमान में 120 यात्री सवार थे.  
    विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों के नेता हरियाणा में ताबड़-तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इस दौरान ग्रामीण इलाकों में नेताओं से ज्यादा क्रेज उन्हें लेकर आने वाले हेलीकॉप्टर को देखने का है.
    एअर इंडिया को दुनिया की पहली एयरलाइन बनने का गौरव मिला है जिसने यात्रियों से भरे ए-320 विमान की कॉमर्शियल फ्लाइट के लिए टैक्सीबोट का इस्तेमाल किया.
    सोनिया के हाथ जबसे कमान लौटी है, पार्टी के हर फैसले में उनकी पुरानी टीम की छाप और असर साफ-साफ देखी जा सकती है. उदाहरण के लिए, महाराष्ट्र में जहां 21 अक्तूबर को चुनाव होने हैं, अपेक्षाकृत लो-प्रोफाइल वाले बालासाहेब थोराट को राज्य कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया गया और उसके बाद पार्टी इकाई की गुटबाजी सतह पर आ गई.
    एयर इंडिया के पायलट अपनी सैलरी और प्रमोशन से बेहद नाराज चल रहे हैं. इसके चलते करीब 120 पायलटों ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया है.
    विवेक ओबेरॉय ने कहा, भारतीय वायुसेना जो कर रही है हमें उसपर गर्व करना चाहिए और मैं उनकी कहानी देश के लाखों बच्चों को बताना चाहता हूं, इससे वह प्रभावित होंगे. जब भी कोई बच्चा किसी जवान या पायलट को देखे तो उसे खड़े होकर सैल्यूट करे. मेरा फिल्म बनाने का सिर्फ यही उद्देश्य है.
    कॉलिन्स के अनुसार, जब आर्मस्ट्रॉन्ग और एडवर्ड एल्ड्रिन चांद की सतह पर चल रहे थे, तब उन्होंने यह आवाज सुनी थी. अगर उन्हें पहले से इस आवाज के बारे में जानकारी न दी गई होती तो शायद यह आवज सुनकर वे डर जाते.
    कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट गुट के कहे जाने वाले समाज कल्याण एवं अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने एक ऐसा बयान दिया है जिसको लेकर चर्चा हो रही है. मेघवाल ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहें तो मंडावा में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस को जिता देंगे नहीं तो हरा देंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay