एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तान के रेल मंत्री ने एक बार फिर से भारत को परमाणु हमले की धमकी दी है. शेख रशीद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, "मैं 126 दिन धरने में शामिल था, उस वक्त मुल्क के हालात और सरहदी मामलात ऐसे नहीं थे, ये सीरियस थ्रेट है. इस मुल्क को, यह जंग खौफनाफ हो सकती है. ये कन्वेंशनल आर्म नहीं होंगी, जो अक्ल के अंधे ये समझ रहे हैं कि 4-6 दिन तक टैंक-तोप चलेंगी या हवाई जहाज के अटैक होंगे या नेवी के गोले चलेंगे. नो वे... दिस विल बी ऑटोमिक वॉर, दिस विल बी अ न्यूक्लियर कम ऑटोमिक वॉर, और जिस तरह के जरियात होगी उस किस्म का असला इस्तेमाल करेंगे."

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आतंकवाद के मुद्दे को लेकर अमेरिका ने पाकिस्तान को फटकार लगाई है. अमेरिका ने पाकिस्तान को सीमा पार आतंकवाद रोकने को कहा है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यूएस स्टेट डिपार्टमेंट ने कहा, "नियंत्रण रेखा पर हो रही शेलिंग के बारे में मीडिया रिपोर्ट्स से हमें जानकारी मिली है. हम सभी पार्टियों से शांति बनाए रखने की अपील करते हैं." यूएस स्टेट डिपार्टमेंट ने आगे कहा कि हम पाकिस्तान और भारत के बीच सीधी बातचीत का समर्थन करते हैं.
    महाराष्ट्र में एनडीए की जबरदस्त वापसी के संकेत मिल रहे हैं. एक्सिस माई इंडिया सर्वे के मुताबिक बीजेपी, शिवसेना को 166 से 194 सीटें मिलने का अनुमान है. वहीं कांग्रेस और एनसीपी के साथ का महाराष्ट्र के मतदाताओं पर असर नहीं दिखाई दे रहा है. महाराष्ट्र में यूपीए 72 से 90 सीटों के बीच अटक सकती है. पढ़ें सोमवार शाम की बड़ी खबरें.
    सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़का, लड़की को गोद में उठाते हुए दिखाई दे रहा है. वहीं लड़कियां बचकर निकलने की कोशिश भी कर रही हैं लेकिन मनचले उन्हें बार-बार पकड़ कर बदतमीजी कर रहे हैं. 
    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज सोमवार को लद्दाख में कर्नल चेवांग रिनचेन ब्रिज का उद्घाटन किया. पुल के उद्घाटन से जहां क्षेत्र में कनेक्टिविटी बेहतर होगी तो पर्यटन को बढ़ावा भी मिलेगा. साथ ही सियाचिन क्षेत्र को अब पर्यटकों और पर्यटन के लिए खोल दिया गया है.
    भारतीय सेना के जवानों ने पराक्रम दिखाते रविवार को PoK में स्थित कई आतंकी कैंप तबाह कर दिए थे. इस दौरान कई पाकिस्तान सेना के जवान और आतंकी भी मारे गए. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को भारतीय सेना के इस मिशन की विस्तृत प्रेजेंटेशन सौंपी गई है. चिनार कॉर्प्स के जनरल ऑफिसर लेफ्ट.जे. केजेएस ढिल्लों ने डिटेल्ड प्रेजेंटेशन रक्षा मंत्री को सौंपी.
    करतारपुर कॉरिडोर के लिए भारत 23 अक्टूबर को एग्रीमेंट साइन करेगा. भारत के विरोध के बावजूद कॉरिडोर के इस्तेमाल के लिए पाकिस्तान तीर्थयात्रियों से शुल्क लेगा. तीर्थयात्रियों की धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए भारत ने एग्रीमेंट पर साइन करने का फैसला लिया है.
    केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पाकिस्तान ने डाक सेवा बंद करने का फैसला भारत को किसी तरह का कोई नोटिस दिए बगैर ही लिया. पाकिस्तान ने पिछले 2 महीनों से भारत से डाक सेवा को बंद कर रखा है.
    पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि भारत के नए टेस्ट सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा बीते कुछ वर्षों में टेस्ट में अच्छा न कर पाने का बदला अब अपने आप से ले रहे हैं.
    आतंकियों के खिलाफ भारतीय सेना की कार्रवाई से पाकिस्तानी सेना बौखला गई है. इस बौखलाहट में पाकिस्तान ने सोमवार को कश्मीर के पुंछ जिले के कस्बा केरनी सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन किया. पाकिस्तान की ओर से मोर्टार दागे गए. इसका भारतीय सेना जोरदार अंदाज में जवाब दे रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay