एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तान ने पहले क्रिकेट टेस्ट के दूसरे दिन गुरुवार को इंग्लैंड पर दबाव बना लिया. पाकिस्तान ने पहली पारी में 326 रन बनाए, जिसमें शान मसूद ने एक छोर संभालते हुए 156 रनों का योगदान दिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    00:53
    कश्मीर पर पाकिस्तान की दाल गल नहीं रही तो अब उसने राम मंदिर के बहाने भारत में भावनाएं भड़काने की कोशिश की है. पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के बयान में कहा गया है कि भारत के सुप्रीम कोर्ट के गलत फैसले से बन रहा मंदिर न सिर्फ न्याय पर आस्था की जीत को साबित कर रहा है बल्कि ये भारत में बढ़ रहे बहुसंख्यवाद को दिखा रहा है जहां अल्पसंख्यक खासकर मुसलमान और उनके पूजास्थल निशाने पर हैं. पाकिस्तान की भड़काऊ चाल पर भारत के विदेश मंत्रालय ने करारा जवाब दिया.
    दौलत बेग ओल्डी रोड को दुनिया की सबसे ऊंची सड़क के तौर पर जाना जाता है. ये वही सड़क है चीन जिसे लेकर भारत से चिढ़ा हुआ है और चिंतित है. ये सड़क चीन को बहुत चुभती है.
    बासमती पर पंजाब सरकार और मध्य प्रदेश सरकार के बीच खींचतान में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की भी एंट्री हो गयी है. उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि बीजेपी ने कभी भी मध्य प्रदेश के बासमती को जीआई टैग मिलने की लड़ाई को गंभीरता से नहीं लिया.
    विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को कहा कि तुर्की पहले जमीनी स्थिति की उचित समझ हासिल करे. उसे भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करने से बचना चाहिए.
    डीजीपी ने कहा कि इस साल पाकिस्तान की तरफ से बॉर्डर पर गोलीबारी बढ़ाई गई है. वो इसी बहाने आतंकियों को भारत में घुसाने की कोशिश कर रहे हैं. 2020 के शुरुआती सात महीनों में पाकिस्तान की तरफ से 75 प्रतिशत अधिक गोलीबारी की गई है.
    पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने 5 अगस्त को एक चिट्ठी लिखकर प्रधानमंत्री से आग्रह किया था कि वे मध्यप्रदेश में उगाए जाने वाले बासमती चावल के जीआई टैगिंग की इजाजत न दें क्योंकि वहां पहले से जीआई टैगिंग चलती आ रही है.
    अयोध्या में राम मंदिर की नींव रखे जाने पर पाकिस्तान बौखला गया था. अब भारत के विदेश मंत्रालय की ओर से पाकिस्तान को कड़ा जवाब दिया गया है.
    पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने कहा है कि शीर्ष बल्लेबाज बाबर आजम के खेल में तकनीकी खामी है. उन्होंने कहा कि दिग्गज खिलाड़ियों के बीच जगह बनाने के लिए उन्हें इसे दूर करने की जरूरत है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay