एडवांस्ड सर्च

कभी टीम इंडिया की मध्यक्रम बल्लेबाजी की रीढ़ रहे युवराज सिंह आज 38 साल के हो गए. उन्होंने 10 जून 2019 को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल कर नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बने और राजनीतिक विरोधियों को धराशायी कर दिया. चुनाव जीतने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने कोर एजेंडे को लागू किया और जम्मू-कश्मीर, राम मंदिर जैसे मसलों पर काम शुरू किया.
    इस बिल के तहत बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से आने वाले गैर-मुस्लिम शरणार्थियों को नागरिकता मिलेगी. भारत में बिल के पास होने के बाद बांग्लादेश के विदेश मंत्री का बयान आया है, जिसमें उन्होंने अपने देश की तारीफ की है.
    रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब के सूचना मंत्री फयाज चौहान भी वकीलों के हमले में घायल हुए हैं. इस घटना के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने तुरंत कार्रवाई करने का फैसला किया और पंजाब के मुख्यमंत्री उस्मान बुजदार को फौरन घटना की जांच कराने के आदेश दिए.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    राज्यसभा में विधेयक के पक्ष में 125 जबकि विपक्ष में 99 वोट पड़े. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को राज्यसभा में विधेयक को पेश किया, जिस पर करीब 6 घंटे की बहस के बाद अमित शाह ने सदन में विधेयक से संबंधित जवाब दिए.
    इंडिया टुडे से बातचीत में राजदूत ताहिर कादरी ने कहा है कि अफगानिस्तान चार दशकों से युद्ध की विभीषका झेल रहा है. इस दौरान न सिर्फ अफगानिस्तान के अल्पसंख्यकों ने बल्कि सभी समुदाय के लोग हिंसा के शिकार हुए हैं. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर अफगानिस्तान की तुलना पाकिस्तान से नहीं की जानी चाहिए.
    संसद के शीतकालीन सत्र के आखिरी संसदीय दल की बैठक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर ना सिर्फ विपक्ष था बल्कि बीजेपी के सांसद भी रहे. पीएम मोदी ने आज बीजेपी सांसदों को खूब नसीहत दी.
    नागरिकता बिल को लेकर जहां उत्तर पूर्व में नाराजगी है तो वहीं दूसरी तरफ इस बिल को लेकर पाकिस्तान से आए शरणार्थियों में खुशी की लहर है.
    असम के गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ जैसे इलाकों में जबरदस्त प्रदर्शन हो रहे हैं. पुलिस ने स्मॉक बॉम्ब्स और टियर गैस का इस्तेमाल भी किया गया. इस मौके पर बॉलीवुड के भी कुछ सितारों ने प्रतिक्रियाएं दी हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay