एडवांस्ड सर्च

रांची, खूंटी, लोहरदगा, गुमला और सिमडेगा की 107 बच्चियों को रांची के हॉकी कम लीडरशिप कैम्प में प्रशिक्षण दिया गया. यह ट्रेनिंग यूएस कंसोलेट (कोलकाता) और स्वयंसेवी संस्था शक्तिवाहिनी द्वारा आयोजित था. सात दिनों के कैम्प में पांच बच्चियों का अमेरिका जाने के लिए चयन हुआ, जिसमें पुंडी का नाम भी शामिल है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Delhi CM Arvind Kejriwal Oath Taking Ceremony: अरविंद केजरीवाल के इस शपथ ग्रहण समारोह में 50 ऐसे नायक आ रहे हैं, जिन्होंने अपने दमखम से दिल्ली की तस्वीर बदलने का बीड़ा उठाया है. ये साधारण लोग हैं, लेकिन इन्होंने अपनी असाधारण इच्छा शक्ति से दिल्ली में बदलाव की नींव रखी है. इनमें से कुछ शिक्षाविद् हैं, कोई बस मार्शल है तो कोई दिल्ली में सड़क हादसे में घायल हुए लोगों का इलाज कराता है.
    उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. धारा 144 मुख्य रूप से बोर्ड की परीक्षा के दौरान शांति बनाए रखने के उद्देश्य से एहतियातन लागू की गई है.
    Indian Idol शो में नेहा और आदित्य की सगाई दिखाई गई. इसके बाद आदित्य की तरफ से कुमार सानू ने नेहा कक्कड़ को चुनरी गिफ्ट की.
    अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में दिल्ली के सरकारी कर्मचारियों को बुलाने पर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने हमला बोला. उन्होंने कहा कि संडे को उन्हें आराम करने दीजिए, समारोह में शामिल होने के लिए दबाव बनाना ठीक नहीं है.
    आरजेडी नेता बस से बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकलने की तैयारी में हैं, जिसे युवा क्रांति रथ नाम दिया गया है. हालांकि इस यात्रा की शुरुआत होने से पहले ही बस को लेकर बवाल मच गया है.
    CBSE 10th, 12th Board Exams 2020: जानें- कैसे रही आज 10वीं-12वीं की परीक्षा, सीबीएसई ने शेयर की मीम्स.
    SSC CPO Paper 1 Result 2019: SSC ने  CPO पेपर 1 परीक्षा परिणाम जारी कर दिया है. जानें- कैसे चेक करें पीडीएफ फाइल.
    बंबई हाईकोर्ट की औरंगाबाद खंडपीठ ने सीएए के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई की. बेंच ने कहा कि इस कानून के खिलाफ शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे लोग गद्दार नहीं हैं. वहीं डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे को लेकर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में संपादकीय के जरिए निशाना साधा है.
    सुप्रीम कोर्ट ने भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया, एमटीएनएल, बीएसएनएल, रिलायंस कम्युनिकेशंस, टाटा टेलिकॉम के टॉप मैनेजमेंट को मामले की अगली सुनवाई यानी 17 मार्च को बुलाया है. कोर्ट ने अपनी टिप्पणी में कहा कि इन कंपनियों ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा पारित आदेश का पूरी तरह से उल्लंघन किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay