एडवांस्ड सर्च

UPSC Civil Service Examination में पत्रकारिता एवं जनसंचार में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन करने वाले स्टूडेंट्स सिविल सर्विस की तैयारी नहीं कर पाते. वजह, यूपीएससी की ऑप्शनल सब्जेक्ट की सूची में मास कॉम यानी मास कम्युनिकेशन को नहीं रखा गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बाहरी मोर्चों पर चुनौतियों के अलावे बोरिस जॉनसन को अपनी पार्टी में भी विरोध झेलना पड़ रहा है. बोरिस जॉनसन अगर बिना ट्रांजिसन समझौते के ब्रेग्जिट से बाहर होते हैं तो वित्त मंत्री फिलिफ हैमंड और न्याय मंत्री डेविड गौक ने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    2014 से भी कहीं ज्यादा बड़े बहुमत से 2019 में सत्ता में आई मोदी सरकार पर जनअपेक्षाओं को पूरा करने का भारी दबाव है. शायद यही वजह है कि मोदी सरकार ने पिछले 50 दिनों में कई बड़े फैसले लिए हैं.
    दिल्ली यूनिवर्सिटी ने जर्नलिज्म के 5 साल के इंटीग्रेटेड कोर्स के लिए पहली मेरिट लिस्ट जारी कर दी है. जानें- कैसे होगा एडमिशन...
    प्रशासकों की समिति (सीओए) के मार्गदर्शन में इस साल रणजी ट्रॉफी के नॉक आउट दौर के मैचों में डीआरएस लागू करने का फैसला किया गया है.
    UPPSC ने यूपी PCS J के रिजल्ट की घोषणा कर दी है.  परीक्षा में आकांक्षा तिवारी ने पहला स्थान हासिल किया है. दूसरे स्थान पर उत्तराखंड के हरिहर गुप्ता हैं.
    दिल्ली यूनिवर्सिटी ने पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए होने वाली एंट्रेंस परीक्षा के परिणाम जारी कर दिेए हैं. यहां जानें- कैसे देखें परिणाम
    IBPS ने ग्रुप A ऑफिसर के पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. जानें- कैसे करें डाउनलोड
    साल 2018 में श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर उनके हीरो थे. इस फिल्म को आज रिलीज हुए एक साल पूरा हो गया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay