एडवांस्ड सर्च

भारत में दिवाली की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. दीपावली से पहले टीम इंडिया ने देशवासियों को महाजीत का तोहफा दिया है. तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली की सेना ने साउथ अफ्रीका का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दक्षिण अफ्रीका अभी भी भारत से 203 रन पीछे है, जबकि भारत को जीत के लिए सिर्फ दो विकेट की दरकार है.
    एडिलेड स्ट्राइकर की खिलाड़ी अमांडा  उस समय हैरान रह गईं, जब मैच समाप्त होने के बाद उनके प्रेमी ने बीच मैदान पर ही उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर दिया.
    रविवार को लगातार बारिश की वजह से धर्मशाला में भारत के घरेलू सत्र का पहला मैच धुल गया था, लेकिन बुधवार को क्रिकेट प्रशंसकों को मौसम निराश नहीं करेगा.
    भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें बुधवार को मोहाली में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में बढ़त लेने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रविवार को धर्मशाला में एक भी गेंद फेंके बिना रद्द हो गया था.
    विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए भी यह मैच काफी महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि पिछले कुछ मैचों में वह मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रहे हैं और उन पर बेहतर प्रदर्शन करने का दबाव बढ़ता जा रहा है.
    टीम इंडिया के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, जिन्होंने कभी टेनिस गेंद से स्पिन के गुर सीखे थे. अश्विन आज (मंगलवार) 33 साल के हो गए. उनका जन्म 17 सितंबर 1986 को मद्रास (अब चेन्नई) में हुआ था.
    37 साल के मोंटी पनेसर ने अभी क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है. इंग्लैंड का यह पूर्व ऑफ स्पिनर लंदन का मेयर बनना चाहता है.
    सचिन तेंदुलकर 51 टेस्ट शतक जमाकर विश्व क्रिकेट में सबसे ऊपर हैं, लेकिन भारत की ओर से पहला शतक जमाने का कीर्तिमान लाला अमरनाथ के नाम दर्ज है.
    आज ही के दिन 1872 में हिंदुस्‍तान के महान क्रिकेटरों में शुमार कुमार श्री रणजीत सिंहजी का जन्म हुआ था. वह इंग्‍लैंड की तरफ से टेस्‍ट क्रिकेट खेलने वाले पहले भारतीय रहे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay