एडवांस्ड सर्च

Weather Forecast Today 4 August Live Updates, IMD weather Alert, Heavy Rain (मौसम का हाल): मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में दिल्ली, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, ओडिशा, बंगाल के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. मछुआरों को गहरे समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सीएम गहलोत ने कहा है कि साल 2019-20 में राजस्थान में 12 जिलों का करीब 6 लाख 70 हजार हेक्टेयर भूभाग टिड्डी से प्रभावित रहा.
    प्रताप सिंह बाजवा और शमशेर सिंह दूलो ने प्रत्यक्ष रूप से किसी कांग्रेसी नेता का नाम नहीं लिया है, लेकिन आरोप लगाया कि जहरीली शराब कांड में शामिल लोगों को राज्य सरकार का संरक्षण हासिल है.
    जहरीली शराब हर साल देश में कहीं ना कहीं कई लोगों की जान ले लेती है. ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर कच्ची शराब जहरीली शराब में कैसे तब्दील हो जाती है? इस बात का जवाब कच्ची शराब बनाने के तरीके में ही छुपा है.
    Today Weather Forecast, IMD weather Prediction Updates: मौसम विभाग (IMD) के अनुसार उत्तरी बंगाल की खाड़ी पर कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावाना है. जिससे महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, बिहार समेत कई राज्यों में अधिक बारिश हो सकती है.
    03:50
    अब बात पंजाब में पसरे शोक और मातम की. जहरीली शराब ने पंजाब में 98 लोगों की जान ले ली. इस केस में अब तक 13 अफसर सस्पेंड हो चुके हैं. 25 से ज्यादा लोग गिरफ्तार हो चुके हैं. नकली शराब पीने के बाद अस्पतालों में भर्ती ज्यादातर मरीजों ने आंखों के सामने अंधेरा होने और कम दिखाई देने की शिकायत की है. चौंकाने वाली बात ये है कि अबतक की जांच में सामने आया है कि इस धंधे के पीछे कई महिलाएं हैं. पुलिस ने जहरीली शराब बनाने और बेचने के आरोप में 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है.
    28 जुलाई की रात गाजियाबाद के पॉश इलाके कवि नगर में एक मकान में सनसनीखेज डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद पुलिस की टीम इस गैंग की तलाश में थी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    02:32
    पंजाब के अमृतसर, बटाला और तरनतारन में जहरीली शराब पीने से बीते 36 घंटे में अब तक 45 लोगों की मौत हो चुकी है. गांव के गांव मृतकों का सामूहिक अंतिम संस्कार करने को मजबूर हैं. तरनतारन में 3 लोगों का अंतिम संस्कार हो गया है, वहीं कई लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. आज तक ने पीड़ित परिवारों से बातचीत की है. पंजाब पुलिस ने छापे मारकर 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. देखिए तरनतारन से आजतक संवाददाता सतेंदर चौहान की रिपोर्ट.
    02:15
    पंजाब में जहरीली शराब से मौत के मामले में अब कार्रवाई का दौर शुरू हो गया है. 7 आबकारी अधिकारी और 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है. तरनतारन आबकारी विभाग के अधिकारी मधुर भाटिया को भी बर्खास्त कर दिया गया है. अब तक इस मामले में 25 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और 3 जिलों में 100 जगहों पर छापेमारी की गई है. वहीं जहरीली शराब से अब तक 86 लोगों की मौत हो चुकी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay