एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने छगन भुजबल और जयंत पाटिल के पोर्टफोलियो में बदलाव किया है. जयंत पाटिल को अब जल संसाधन और क्षेत्रीय विकास सौंपा गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अयोध्या में राम मंदिर विवाद पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए कुल 18 पुनर्विचार याचिकाएं डाली गई थीं. वहीं महाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद विभागों का बंटवारा हो रहा है. इस दौरान शिवसेना के हिस्से में गृह मंत्रालय आया है.
    कांग्रेस के हिस्से में उच्च और तकनीकी शिक्षा, राजस्व, स्कूल और चिकित्सा शिक्षा, महिला बाल विकास के अलावा पीडब्लूडी मिला है. वहीं एनसीपी को वित्त मंत्रालय के अलावा ग्रामीण विकास, जल संसाधन, सामाजिक न्याय मंत्रालय मिला है.
    सुप्रीम कोर्ट की पांच सदस्यों की संविधान पीठ ने 2018 में कहा था कि अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के समृद्ध लोगों यानी क्रीमी लेयर को कॉलेज में दाखिले तथा सरकारी नौकरियों में आरक्षण का लाभ नहीं दिया जा सकता.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने पीएम मोदी के न्योते पर भारत दौरे पर आना भी कबूल कर लिया है. राष्ट्रपति राजपक्षे 29 नवंबर को भारत आ रहे हैं. 
    इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को बड़ा झटका लगा है. देश के न्याय मंत्रालय ने रिश्वत, भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी करने और विश्वास तोड़ने के आरोप को सही पाया है. अब नेतन्याहू को अदालत में मुकदमे का सामना करना पड़ेगा.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    यूनिवर्सिटी ग्रांट कमीशन ने SC, OBC, माइनॉरिटीज स्कॉलर को दी जाने वाली फेलोशिप राशि बढ़ा दी है. जानें- क्या है वो बढ़ी हुई राशि और किसे मिलेगा फायदा.
    नीलम वरिष्ठ आईएएस अधिकारी एलवी सुब्रमण्यम का स्थान लेंगी. सुब्रमण्यम को सरकार ने हाल ही में मुख्य सचिव के पद से हटा दिया था. नीलम के पति अजय साहनी भी आईएएस अधिकारी हैं और इस समय इलेक्ट्रॉनिक्स और इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी मंत्रालय में सचिव के पद पर तैनात हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay