एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस नेता और पूर्व कानून मंत्री कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर निशाना साधा. कपिल सिब्बल ने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों की घटनाओं से पता चलता है कि अर्थव्यवस्था और स्वतंत्रता दोनों को बचाने की जरूरत है. अर्थव्यवस्था आईसीयू में है और सरकार ने स्वतंत्रता का बचाव करने वाले सभी लोगों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    डीएलएफ के शेयरों में तब गिरावट दर्ज की गई, जब सुप्रीम कोर्ट की ओर से कंपनी को उसके हरियाणा के लैंड बैंक से संबंधित चल रहे मुकदमों की जानकारी दबाने को लेकर नोटिस जारी किए जाने की खबरें सामने आई हैं.
    Xiaomi Mi A3 Review - स्टॉक एंड्रॉयड यूज करना चाहते हैं तो Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन आपको पसंद आएगा. लेकिन क्या इसके अलावा भी ये स्मार्टफोन दूसरे डिपार्टमेंट में खरा उतरता है? पढ़ें हमारा रिव्यू..
    आंध्र प्रदेश में जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआरसीपी सरकार को हाई कोर्ट से झटका लगा है. कोर्ट ने रेड्डी सरकार के पोलवरम प्रोजेक्ट के दोबारा टेंडर निकालने वाले फैसले पर स्टे लगा दिया है.
    मुंबई पुलिस भी हर स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह सतर्क है. राज ठाकरे के घर से लेकर ED दफ्तर तक सुरक्षाबल तैनात हैं और कुछ स्थानों में धारा 144 भी लगा दी गई है.
    आईएनएक्स मीडिया केस में गिरफ्तार हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के खिलाफ और भी बड़े मामले हैं. सबसे बड़ा मामला मनमोहन सरकार में 70 हजार करोड़ रुपये में 111 विमानों की खरीद को मंजूरी देने का है. विमान घोटाले में फंसे पूर्व उड्डयन मंत्री प्रफुल्ल पटेल कह चुके है कि चिदंबरम की अध्यक्षता वाले मंत्री समूह ने ही इस सौदे को मंजूरी दी थी.
    पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ही नहीं विपक्ष के कई नेता सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स की जांच की जद में हैं. टीएमसी नेता सुदीप बंदोपाध्याय तो चिटफंड घोटाले में गिरफ्तार भी हो चुके हैं. यूपी के भी कई नेताओं के खिलाफ जांच चल रही है.
    कोहिनूर इमारत मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) प्रमुख राज ठाकरे से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने पूछताछ की. राज के साथ उनके बेटे अमित और बेटी उर्वशी भी ईडी दफ्तर में मौजूद रहे.
    बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने बिना चिदंबरम का नाम लिए कहा कि न्याय तो होता है प्रभु के यहां. कलयुग में देर भी नहीं, अंधेर भी नहीं है. वंदे मातरम्.
    कोहिनूर इमारत मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे से आज यानी गुरुवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि राज ठाकरे सुबह 11 बजे ईडी दफ्तर पहुंचेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay