एडवांस्ड सर्च

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जिसमें एक अंग्रेजी अखबार के हवाले से दावा किया जा रहा है कि मौलाना साद ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बने प्रधानमंत्री रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपये का दान किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एक फैन ने बागी 3 के एक्टर टाइगर श्रॉफ का नाम शक्तिमान के कैरेक्टर के लिए सुझाया. लेकिन मुकेश खन्ना को फैन की ये च्वॉइस पसंद नहीं आई. जानिए उन्होंने टाइगर को किस वजह से रिजेक्ट किया.
    कलकत्ता हाई कोर्ट के जस्टिस दत्ता ने जब अपना आदेश देना शुरू किया तो नाराज वकील बार-बार उन्हें टोकते रहे, अदालत में हल्ला करते रहे और उन्होंने टेबल को पीटना शुरू कर दिया और माइक को उस पर पटक दिया.
    देश भर में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते लॉकडाउन किया गया है. इससे कक्षा 12 के बोर्ड परीक्षा परिणाम आने में देरी हुई है, आईसीएआई ने छात्रों को राहत देते हुए प्रोविजनल आधार पर सीए फाउंडेशन कोर्स के लिए रजिस्ट्रेशन करने की अनुमति दी है.
    राजूबाला दास की ओर से यह याचिका दायर की गई है. उनकी मांग है कि पिछले 2 साल से वे डिटेंशन सेंटर में हैं, लेकिन मौजूदा हालात को देखते हुए उन्हें छोड़ देना चाहिए. सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व में आदेश दिया था कि जो लोग डिटेंशन सेंटर में 3 साल से ज्यादा वक्त गुजार चुके हैं, उन्हें छोड़ देना चाहिए.
    देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है और लॉकडाउन ने लोगों की मुश्किलों को पहले से ही बढ़ाकर रखा हुआ है. उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अफवाह फैली कि फ्री में राशन मिल रहा है. फिर क्या था शहर में 2 किलोमीटर लंबी लाइन लग गई. भीड़ को देख पुलिस हरकत में आई और लोगों को खदेड़ना शुरू कर दिया.
    तबलीगी जमात के मरकज का कोरोना कनेक्शन सामने आने के बाद जमात के अमीर मौलाना साद समेत सात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. अब इस मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के बैंक अकाउंट को खंगालने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.
    दिल्ली में कोरोना पीड़ितों की तादाद 525 हो गई है. इनमें से करीब 330 जमात के हैं. पिछले 24 घंटे के अंदर दिल्ली में 20 नए केस आए हैं. इनमें 10 केस जमात से जुड़े हैं. इसमें एक की मौत हो गई है.
    महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' के पास एक चाय वाले के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सुरक्षा के नजरिए से इलाके को सील कर दिया गया है. मातोश्री महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का पैतृक निवास स्थान है, जहां वो अपने परिवार के साथ रहते हैं.
    कांग्रेस ने MPLAD को खत्म करने का विरोध किया है. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा, "प्रिय प्रधानमंत्री कांग्रेस सांसदों की सैलरी में कटौती का समर्थन करती है, कृपया ये ध्यान रखें कि MPLAD फंड का इस्तेमाल लोकसभा क्षेत्र में विकास के लिए किया जाता है. इसे सस्पेंड कर देना जनता के लिए बड़ी नाइंसाफी होगी. ये कदम सांसदों की भूमिका और उसके कार्यों को कमजोर करेगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay