एडवांस्ड सर्च

दीपा जयकुमार के मुताबिक अगर परिवार के सदस्यों की मंजूरी लिए बिना ऐसी कोई फिल्म या सीरीज बनाई जाती है तो उससे जयललिता की छवि खराब होने का खतरा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    शाहजहांपुर की कानून की छात्रा ने इलाहाबाद हाई कोर्ट के सात नवंबर के उस आदेश के खिलाफ शीर्ष अदालत में अपील दायर की थी, जिसमें कहा गया था कि चिन्मयानंद धारा 164 सीआरपीसी के तहत दर्ज पीड़िता के बयान की प्रमाणित प्रति पाने का हकदार था.
    ज्यादातर पैनलिस्ट ने माना कि भारतीय अर्थव्यवस्था में स्लो डाउन चल रहा है. सभी ने माना कि इसका मुख्य कारण मांग में कमी है. ऐसे में अगर अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाना है तो डिमांड बढ़ाना होगा. अर्थव्यवस्था के स्लो डाउन पर बोलते हुए इकॉनोमिस्ट पी. एन. विजय ने कहा कि सरकार इस मुद्दे पर बहुत लेट जागी है.
    इंडियन रेलवे ने 32 अधिकारियों को जबरन रिटायरमेंट दे दिया है. इसमें कई निचले स्तर के भी अधिकारी शामिल हैं. जानकारी के मुताबिक इन अधिकारियों को भ्रष्टाचार और नॉन परफॉर्मेंस के मद्देनजर रिटायर किया गया है.
    संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से सदन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की ओर बढ़ने वाले कांग्रेस सांसद डीन कुरियाकोस और टीएन प्रतापन को सस्पेंड करने की मांग की है. वहीं इलाहाबाद हाई कोर्ट ने वाराणसी निर्वाचन क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव को चुनौती देने वाली याचिका को खारिज कर दिया है.
    भगोड़े रेप के आरोपी नित्यानंद का पासपोर्ट रद्द कर दिया गया है और नए पासपोर्ट के लिए आवेदन भी खारिज कर दिया गया है. विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने इस बात की जानकारी शुक्रवार को दी.
    नित्यानंद को लेकर इक्वाडोर दूतावास ने बयान जारी किया है. बयान में कहा गया है कि न तो नित्यानंद को इक्वाडोर ने शरण दी है और न ही उसे दक्षिण अमेरिका में इक्वाडोर के पास या दूर कोई जमीन या द्वीप खरीदने के लिए किसी तरह की कोई मदद की गई है.
    प्रह्लाद जोशी सदन में नियम 374  को पढ़ेंगे और स्पीकर दोनों सांसदो को नेम करेंगे, जिसके बाद दोनों सांसदो को पांच दिन के लिए सदन से सस्पेंड करने की मांग करेंगे.
    हैदराबाद एनकाउंटर में साइबराबाद पुलिस ने कई खुलासे किए. साइरबराबाद के पुलिस कमिश्नर वी सज्जनार ने कहा कि आज हम आरोपियों को क्राइम सीन रीक्रिएट करने लाए थे. इस दौरान दो आरोपियों आरिफ और चिन्नकेशवलु ने पुलिस से दो हथियार छीन लिए. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को चेतावनी दी, लेकिन उन्होंने पुलिस टीम पर ही फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में चार आरोपी मारे गए.
    इंडियन रेलवे ने 21 सीनियर अधिकारियों को विभाग से जबरन बाहर कर दिया है. सरकार ने संवैधानिक प्रावधानों के मुताबिक भ्रष्टाचार और नॉन परफॉर्मेंस का आरोप झेल रहे इन अधिकारियों को जबरन रिटायर कर दिया है. जिन अधिकारियों को बाहर किया गया है, उनमें गजटेड और नॉन गजटेड अधिकारी शामिल हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay