एडवांस्ड सर्च

डायरेक्टर निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी फिल्म बाटला हाउस बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. 15 अगस्त को रिलीज फिल्म ने अभी तक 24 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    विवादित इस्लामिक धर्म प्रचारक जाकिर नाईक की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल, मलेशियाई मीडिया ने मलेशियाई प्रधानमंत्री महातिर मोहम्मद के हवाले से कहा है कि जाकिर नाइक की स्थायी नागरिकता को रद्द किया जा सकता है. लेकिन ये साबित होना चाहिए कि उनके कामों से देश को नुकसान पहुंच रहा है. वहीं पुलिस अब जाकिर नाईक को लेकर जांच में जुट गई है.
    जम्मू कश्मीर के मुद्दे को पाकिस्तान संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) में उठाने की लगातार कोशिश कर रहा है. इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव राम माधव का कहना है कि पाकिस्तान के यूएनएससी जाने के मामले पर विदेश मंत्रालय की ओर से आधिकारिक बयान जारी किया जाएगा.
    डीएनए टेक्नोलॉजी रेग्युलेशन बिल 2019 को इसी साल जनवरी में लोकसभा से पास करा लिया गया लेकिन तब ये राज्यसभा से पास नहीं हो पाया और ये बिल रद्द हो गया. बढ़ी ताकत के साथ जब मोदी सरकार सत्ता में वापस लौटी तो इसे जुलाई 2019 में एक बार फिर सीधे राज्यसभा में पेश किया गया है, अभी इसे लोकसभा से पास कराना बाकी है.
    कर्नाटक में बाढ़ से अब तक लगभग पांच दर्जन लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. 14 हजार से अधिक मकानों को नुकसान पहुंचा है. प्रशासन ने प्रभावित क्षेत्रों में 624 राहत शिविर बनाए हैं, जिनमें एक लाख 57 हजार 498 बाढ़ पीड़ितों ने शरण ली है.
    कर्नाटक में पिछले 21 दिन से बिना मंत्रिपरिषद के सरकार चला रहे बीएस येदियुरप्पा एक बार फिर मंत्रियों का नाम फाइनल करने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं. पीएम मोदी से जहां बाढ़ राहत को लेकर उन्होंने बात की, वहीं पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से मंत्रियों की सूची तय करने पर वह चर्चा करेंगे.
    वित्त वर्ष 2019-20 की अप्रैल से जून तिमाही में रिलायंस कैपिटल का शुद्ध मुनाफा 1,218 करोड़ रुपये का रहा है, जबकि एक साल पहले की इसी अवधि में कंपनी का मुनाफा सिर्फ 295 करोड़ रुपये था.
    कई देशों से पाकिस्तान को धेले भर का समर्थन नहीं मिला. तभी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने विश्व बिरादरी के सामने दुखड़ा रोया कि गए तो सबकी दहलीज पर लेकिन भाव किसी ने नहीं दिया.
    अफगानिस्तान में शुक्रवार सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए. सुबह 7 बजकर 39 मिनट पर यह झटका महसूस किया गया. भूकंप की तीव्रता रिक्टर स्केल पर 5.1 रही और इसका केंद्र अफगानिस्तान का हिंदू कुश क्षेत्र रहा.
    कर्नाटक और केरल में बारिश और बाढ़ का कहर जारी है. बाढ़ की वजह से अब तक 166 लोगों की मौत हो चुकी है. कर्नाटक के 22 जिले अभी भी बाढ़ की चपेट में है. केरल के आधा दर्जन से अधिक जिलों में बाढ़ ने तबाही मचा रखी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay