एडवांस्ड सर्च

बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का कहना है कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू के बीच रिश्ते में किसी तरह का तनाव नहीं है. दोनों पार्टियों के बीच 18 साल का लंबा गठबंधन है और दोनों एक-दूसरे की अहमियत को जानती है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल बिक्रम सिंह ने कहा कि सिटीजन अमेंडमेंट बिल अच्छी चीज है. यह देश की सुरक्षा के लिए बेहतर कदम है. इससे अभी आपको फायदा नहीं दिख रहा है, लेकिन लंबे समय में फायदा देगा. क्योंकि घुसपैठ और अन्य प्रकार के रिस्क मैनेजमेंट के हिसाब से ये काफी लाभप्रद होगा.
    सुप्रीम कोर्ट ने ताजमहल के आसपास बुनियादी सुविधाओं और प्रदूषण न फैलाने वाली गतिविधियों की इजाजत दे दी है.
    शाओमी ने कहा है कि दिल्ली पुलिस ने गफ्फार मार्केट से 13 लाख रुपये तक के नकली शाओमी के ऐक्सेसरीज बरामद किए हैं.  कंपनी ने य भी बताया है कि कैसे नकली शाओमी प्रोडक्ट्स की पहचान कर सकते हैं. 
    सप्‍ताह के आखिरी कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में बिकवाली बढ़ गई. कारोबार के अंत में सेंसेक्‍स 40 हजार 500 अंक के नीचे बंद हुआ.
    म्यूजिशियन लगनजीता चक्रवर्ती ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में बताया कि कैसे सोशल मीडिया पर ना होने की वजह से उन्हें नुकसान हो रहा है.
    ब्यूटी एक्सपर्ट की मानें तो 2020 में ये ट्रेंड्स पूरी तरह से खत्म हो जाएंगे.
    सरकार द्वारा 5 अगस्त को जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को समाप्त करने के बाद से राज्य की अर्थव्यवस्था को 15,000 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है. एक व्यापारिक संगठन ने यह दावा किया है. संगठन का कहना है कि यह सिर्फ एक 'मोटा अनुमान' है.
    गुरुवार को नागरिकता बिल के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों ने बैठक की और आगे की रणनीति पर चर्चा की. विपक्ष का मानना है कि उनकी कोशिश सही परिप्रेक्ष्य में बातों को लोगों तक पहुंचाना होगा.
    वीरेंद्र सिंह ने कहा कि जब चर्चा होती है किसानों की समस्या के समाधान के लिए तो एक सरकार जो काम कर रही होती है तो दूसरे दलों के लोगों को लगता है कि ये सरकार क्यों काम करती है. ये सरकार विफल हो गई है उसी पर चर्चा केंद्रित करते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay