एडवांस्ड सर्च

इमरान अंसारी का किरदार निभाने वाले एक्टर इश्वाक सिंह अपने क्यूट लुक्स और बढ़िया परफॉरमेंस के चलते फैन्स के बीच फेमस हो गए हैं. जहां ज्यादातर लोगों ने इश्वाक को पहली बार किसी शो में नोटिस किया है वहीं बता दें कि उन्होंने पाताल लोक में काम करने से पहले कुछ बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाए थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    आज तक से खास बातचीत में हाथी राम चौधरी यानि जयदीप अहलावत ने कहा की वो सीरीज की कामयाबी से बेहद खुश हैं और उनके काम की तारीफ हो रही है ये बात किसी सपने से कम नहीं. एक एक्टर को इससे ज्यादा और क्या चाहिए. हमने जयदीप से और भी ढेरों बातें की. चलिए आपको बताएं.
    पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी (देहात) नीरज कुमार जादौन ने बताया कि ट्रॉनिका सिटी इलाके की आवास विकास कॉलोनी के कुछ लोगों के द्वारा पुलिस को घटना की सूचना दी गई थी. सूचना के आधार पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो लड़की के शव का धड़ से ऊपर का हिस्सा जल चुका था.
    सोशल मीडिया पर बायकॉट पाताल लोक ट्रेंड कर रहा है. कई यूजर्स अनुष्का शर्मा को ट्रोल कर रहे हैं. शो को सामाजिक शांति और सौहार्द बिगाड़ने वाला बताया जा रहा है. पाताल लोक पर पुलिस की गलत छवि पेश करने के आरोप लग रहे हैं.
    अभी तक केंद्र सरकार की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि लॉकडाउन की जिम्मेदारी केंद्र, राज्यों सरकारों के कंधे पर डाल सकता है.
    जानकारी के मुताबिक मुरादनगर सीट से बीएसपी के पूर्व विधायक वहाब चौधरी के भाई आस मोहम्मद ने देर रात अपनी पत्नी सुहाना की गोली मारकर हत्या कर दी.
    05:43
    साहित्य आजतक के डिजिटल संस्करण e-साहित्य आजतक के मंच पर तीसरे दिन निर्देशक, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर नीरज पांडे ने शिरकत की. e-साहित्य आजतक के मंच पर बातचीत में निर्देशक नीरज पांडे ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह स्पेशल ऑप्स-2 और चाणक्य पर काम कर रहे हैं. जल्द ही दर्शकों को बड़े परदे पर चाण्क्य और छोटे परदे पर स्पेशल ऑप्स का दूसरा भाग देखने को मिलेगा. इस दौरान निर्देशक, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर नीरज पांडे का कहना है कि मेरी फिल्में क्राइम पर आधारित नहीं हैं बल्कि उन ढीठ लोगों की कहानियां हैं जो हर हाल में अपने उद्देश्य के लिए अडिग रहते हैं. इस दौरान जब नीरज पांडेय से दाऊद इब्राहिम पर फिल्म बनाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने क्या जावाब दिया, जानने के लिए देखिए वीडियो.
    04:09
    साहित्य आजतक के डिजिटल संस्करण e-साहित्य आजतक के मंच पर तीसरे दिन निर्देशक, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर नीरज पांडे ने शिरकत की. e-साहित्य आजतक के मंच पर बातचीत में निर्देशक नीरज पांडे ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह स्पेशल ऑप्स-2 और चाणक्य पर काम कर रहे हैं. जल्द ही दर्शकों को बड़े परदे पर चाण्क्य और छोटे परदे पर स्पेशल ऑप्स का दूसरा भाग देखने को मिलेगा. इस दौरान निर्देशक, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर नीरज पांडे का कहना है कि मेरी फिल्में क्राइम पर आधारित नहीं हैं बल्कि उन ढीठ लोगों की कहानियां हैं जो हर हाल में अपने उद्देश्य के लिए अडिग रहते हैं. अ वेडनसडे, बेबी व स्पेशल ऑप्स में यही दिखाया गया है. इतना ही नहीं इस दौरान नीरज ने अपने सुपरहिट डायलॉग के बारे में भी बात की. देखिए वीडियो.
    05:16
    साहित्य आजतक के डिजिटल संस्करण e-साहित्य आजतक के मंच पर तीसरे दिन निर्देशक, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर नीरज पांडे ने शिरकत की. e-साहित्य आजतक के मंच पर बातचीत में निर्देशक नीरज पांडे ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह स्पेशल ऑप्स-2 और चाणक्य पर काम कर रहे हैं. जल्द ही दर्शकों को बड़े परदे पर चाण्क्य और छोटे परदे पर स्पेशल ऑप्स का दूसरा भाग देखने को मिलेगा. इस दौरान निर्देशक, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर नीरज पांडे का कहना है कि मेरी फिल्में क्राइम पर आधारित नहीं हैं बल्कि उन ढीठ लोगों की कहानियां हैं जो हर हाल में अपने उद्देश्य के लिए अडिग रहते हैं. अ वेडनसडे, बेबी व स्पेशल ऑप्स में यही दिखाया गया है. इसी दौरान नीरज पांडेय ने शम्स ताहिर खान से अफजल गुरू के इंटरव्यू का किस्सा पूछा. देखिए वीडियो.
    03:49
    साहित्य आजतक के डिजिटल संस्करण e-साहित्य आजतक के मंच पर तीसरे दिन निर्देशक, प्रोड्यूसर और स्क्रीनराइटर नीरज पांडे ने शिरकत की. e-साहित्य आजतक के मंच पर बातचीत में निर्देशक नीरज पांडे ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान वह स्पेशल ऑप्स-2 और चाणक्य पर काम कर रहे हैं. जल्द ही दर्शकों को बड़े परदे पर चाण्क्य और छोटे परदे पर स्पेशल ऑप्स का दूसरा भाग देखने को मिलेगा. इस दौरान नीरज पांडेय ने अपनी किताब गालिब डेंजर के बारे में बात की. फिल्म निर्माता नीरज पांडेय ने बताया कि उन्हें इसका आइडिया कहां से आया, आखिर कैसे गालिब बन गए डेंजर? देखिए वीडियो.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay