एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जासूसी के मामले में गिरफ्तार ब्रह्मोस एयरोस्पेस के इंजीनियर निशांत अग्रवाल की जमानत याचिका को नागपुर जिला अदालत ने खारिज कर दिया है. निशांत पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसाई को गोपनीय जानकारी देने का आरोप है.
    UP ATS के आईजी असीम अरुण ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि दोनों महिला वैज्ञानिकों को हिरासत में लेकर सघन पूछताछ की गई है. उनकी जांच पड़ताल के दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला.
    उत्तर भारतीयों के पलायन ने गुजरात के उद्योग-धंधों की कमर तोड़कर रख दी है. DRDO की ब्रह्मोस यूनिट में कार्यरत निशांत अग्रवाल की गिरफ्तारी के बाद दो और वैज्ञानिकों से पूछताछ की गई. पढ़िए शाम की पांच बड़ी खबरें.....
    पाकिस्तान की ओर से चलाए जा रहे हनीट्रैप में कई भारतीय फंसते जा रहे हैं. निशांत की गिरफ्तारी के बाद सुरक्षा जांच एजेंसियां फिर से पाक से संचालित फर्जी फेसबुक अकाउंट को खगालने में जुट गई हैं.
    विशेषज्ञों की मानें तो ब्रह्मोस मिसाइल यूनिट में जासूसी का मामला रक्षा मामलों में संवेदनशील जानकारी के लिहाज से सुरक्षा में बड़ी चूक है. वहीं  DRDO के कर्मचारी के कंप्यूटर से मिली जानकारी में उसके पाकिस्तान से जुड़े तार मामले और भी गंभीर बनाते हैं.
    निशांत अग्रवाल नागपुर में DRDO की ब्रह्मोस यूनिट में कार्यरत था.
    भाषाई कंप्यूटिंग के क्षेत्र में काम कर रहे लोगों का सालाना उत्सव दिल्ली मे हुआ संपन्न. देश-दुनिया के मशहूर शिक्षाविद् और जानकार हुए शामिल...
    इस साल आईआईटी की परीक्षा में फ़रीदाबाद के अर्पित अग्रवाल ने पहली रैंक हासिल की है. फरीदाबाद के मॉडर्न विद्या निकेतन स्कूल में पढ़ने वाले अर्पित के बाद चंडीगढ़ के बिजॉय कोछड़ ने दूसरा और भिलाई के निशांत कौशिक ने तीसरा स्थान हासिल किया.
    आईआईटी जेईई 2012 की परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं. फरीदाबाद के अर्पित अग्रवाल ने पहला स्थान प्राप्त किया है. वहीं चंडीगढ़ के बिजोय कोचर और भिलाई निशांत कौशिक ने क्रमशः दूसरा और तीसरा स्थान हासिल किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay