एडवांस्ड सर्च

सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव का दौर देखने को मिला. शुरुआती कारोबार में शानदार तेजी के बाद सेंसेक्‍स ने बढ़त गंवा दी. कारोबार के अंत में सेंसेक्‍स 10,600 के नीचे बंद हुआ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीते दो कारोबारी दिन की बड़ी गिरावट के बाद बुधवार को शेयर बाजार की शुरुआत उतार-चढ़ाव के साथ हुई. शुरुआती कारोबार में सेंसेक्‍स 36,500 के स्‍तर पर कारोबार करता दिखा.
    सऊदी के तेल कुंओं पर हमले और अंतरराष्ट्रीय बाजार में बिकवाली की वजह से मंगलवार को घरेलू शेयर बाजार में भी बड़ी गिरावट देखने को मिली.
    सऊदी अरब के सबसे बड़े तेल संयंत्र पर ड्रोन हमले के असर से भारतीय शेयर बाजार लहूलुहान है. कारोबार के दौरान सेंसेक्‍स 600 अंकों से अधिक टूट गया.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कारोबार के अंत में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स 261 अंकों की गिरावट के साथ 37,123.31 पर बंद हुआ. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) का निफ्टी भी 72 अंकों की गिरावट के साथ 11,003.50 पर बंद हुआ.
    सऊदी अरब में आरामको के तेल संयंत्रों पर ड्रोन हमले से कच्चे तेल की कीमतें बढ़ गई हैं और इसका दुनिया भर के बाजारों पर असर पड़ा है. बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) का सेंसेक्स सोमवार को 176 अंक की गिरावट के साथ खुला.
    आर्थिक मोर्चे पर अमेरिका और चीन के बीच तनाव कम होता दिख रहा है. इसका फायदा भारत के शेयर बाजार पर देखने को मिला है. इस वजह से निराशाजनक आर्थिक आंकड़ों के बावजूद बाजार में रौनक लौट आई.
    खुदरा महंगाई और औद्योगिक उत्पादन के आंकड़ों के सामने आने के बाद भारतीय शेयर बाजार  की गिरावट के साथ शुरुआत हुई. हालांकि कुछ देर बार बाजार में रिकवरी देखने को मिली.
    सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को शेयर बाजार ने बढ़त गंवा दी. कारोबार के अंत में सेंसेक्‍स 166 अंक लुढ़क कर बंद हुआ.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay