एडवांस्ड सर्च

सप्‍ताह के चौथे दिन उतार-चढ़ाव के बाद कारोबार के अंत में शेयर बाजार में रौनक दर्ज की गई. कारोबार के अंत में सेंसेक्‍स और निफ्टी हरे निशान पर बंद हुए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अक्‍टूबर महीने में खुदरा महंगाई दर के आंकड़ों ने निवेशकों की चिंता बढ़ा दी है. गुरुवार को शुरुआती कारोबार में सेंसेक्‍स और निफ्टी में सुस्‍ती देखने को मिली.
    सप्‍ताह के तीसरे कारोबारी दिन भारतीय शेयर बाजार में उतार-चढ़ाव देखने को मिला. कारोबार के अंत में सबसे अधिक गिरावट यस बैंक में दर्ज की गई.
    आईटी सेक्‍टर की दिग्‍गज कंपनी इन्‍फोसिस में एक बार फिर विवाद की वापसी हुई है. इस विवाद का असर कंपनी के शेयर पर भी देखने को मिल रहा है.
    गुरु नानक जयंती के अवसर पर अवकाश होने के कारण आज मंगलवार को देश के शेयर बाजार एवं कमोडिटी वायदा बाजार में कारोबार बंद है.
    घरेलू शेयर बाजार में सोमवार को सेंसेक्स 21 अंकों की तेजी के साथ 40,345.08 पर बंद हुआ. जबकि दिनभर कारोबार के बाद निफ्टी 5 अंकों की बढ़त के साथ 11,913.45 पर बंद हुआ.
    घरेलू शेयर बाजार में सोमवार को कमजोर कारोबारी रुझान के कारण शुरुआती घंटे के कारोबार के दौरान उतार-चढ़ाव का दौर जारी रहा. शेयर बाजार सोमवार को गिरावट के साथ खुला.
    रेटिंग एजेंसी मूडीज इनवेस्टर्स सर्विस ने भारत के बारे अपने आउटलुक को नेगेटिव कर दिया है. शुक्रवार को इस खबर का असर भारतीय शेयर बाजार पर दिखा.
    रेटिंग एजेंसी मूडीज इनवेस्टर्स सर्विस ने भारतीय अर्थव्‍यवस्‍था की रेटिंग घटा दी है. इसका असर भारतीय शेयर बाजार पर देखने को मिल रहा है.
    दिवाली के बाद से भारतीय शेयर बाजार हर दिन नया मुकाम हासिल कर रहा है. गुरुवार को भी सेंसेक्‍स रिकॉर्ड हाई पर बंद हुआ.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay