एडवांस्ड सर्च

संजय दत्त ने अपने दोनों बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरे लिए अपने प्यारे बच्चों के साथ समय बिताने से खुशी का पल कोई और नहीं होता, शहरान और इकरा हैप्पी बर्थडे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बिहार के उपचुनाव के नतीजों से बीजेपी और जेडीयू के समीकरण आगे भविष्य की राह को तय करेंगे. इसीलिए एनडीए में भले ही कुछ दिनों पहले बीजेपी-जेडीयू के बीच जमकर वर्चस्व के लिए जुबानी जंग तेज रही, लेकिन उपचुनाव में दोनों ही एकजुट होकर जीत का परचम फहराने में जुटे हैं.
    समस्तीपुर लोकसभा सुरक्षित उपचुनाव में एक खास तकनीक देखने को मिलेगी. खाय बात ये है कि यह तकनीक पूरे देश में सिर्फ समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिलेगी. इस तकनीक में मोबाइल ऐप की सहायता से ही मतदान करने की योजना को इस बार प्रयोग करने की योजना है.
    साल 2000 में वाजपेयी सरकार ने तत्कालीन राष्ट्रपति के. आर. नारायणन के पास वीर सावरकर को भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न देने का प्रस्ताव भेजा था, लेकिन उन्होंने उसे स्वीकार नहीं किया था.
    बंसीलाल की राजनीति का केंद्र रहा है भिवानी जिले का तोशाम विधानसभा क्षेत्र. तोशाम सीट से चुनाव जीतकर ही बंसीलाल ने मुख्यमंत्री पद तक का सफर तय किया. यह वही विधानसभा क्षेत्र है, जो हरियाणा की सियासत के दो दिग्गजों चौधरी बंसीलाल और देवीलाल की चुनावी भिड़ंत का भी गवाह रहा.
    चिराग पासवान ने जीतन राम मांझी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब कोई व्यक्ति अपनी ताकत को बढ़ा नहीं सकता, अपनी लकीर को बड़ा नहीं कर सकता तो वो दूसरे की लकीर को काटने का प्रयास करता है.
    हरियाणा के रोहतक जिले की एक सीट ऐसी भी है, जहां बगैर आरक्षण के ही महिलाओं का कब्जा है. यह सीट है कलानौर. यह सीट कांग्रेस का गढ़ है.
    गोकुल साई कृष्णा का डेंगू के चलते निधन हो गया. वे बालाकृष्णा की मिमिक्री के लिए जाने जाते थे. 17 अक्तूबर को उन्होंने आखिरी सांस ली. वे एक बेहद लोकप्रिय टीवी रियैल्टी शो में एक्टिवली पार्ट लेते थे. उनकी मिमिक्री के चलते उन्हें जूनियर बालाकृष्णा भी कहा जाने लगा था.  
    वर्धन फिल्म ये साली आशिकी के साथ ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट शिवालिका ओबरॉय नजर आएंगी.
    चार्ल्स कॉनवेल के खिलाफ हुए मैच में सिर पर चोट लगने के बाद अमेरिका के मुक्केबाज पैट्रिक डे का देहांत हो गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay