एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस-एनसीपी ने शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे को अपना समर्थन देने पर फैसला लेने में देर कर दी और राज्य में राष्ट्रपति शासन लग गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि निवेशक के लिए ये आवश्यक है कि उसे उपयुक्त इकोसिस्टम मिले, इंस्पेक्टर राज से मुक्ति मिले. इन दिनों सरकारें इस इकोसिस्टम को बनाने की स्पर्धा में आगे आ रही हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    शिवसेना से सियासी खींचतान के बीच सोमवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस दिल्ली पहुंचे और उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की. बताया गया कि फडणवीस ने किसानों के मसले पर शाह से यह बैठक की. इसके बाद बुधवार को शिवसेना और बीजेपी नेताओं के बैठक हुई और प्रमुख एजेंडा किसान बताया गया. इस बैठक में भी फडणवीस मौजूद रहे.
    कांग्रेस के सीनियर नेता अहमद पटेल ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की. इस मुलाकात को महाराष्ट्र में सरकार से गठन से जोड़कर देखा जा रहा था, लेकिन अहमद पटेल ने इससे इनकार कर दिया.
    गुजरात सरकार ने घोषित किया है कि अब 12वीं पास उम्मीदवार भी परीक्षा में हिस्सा ले सकेंगे. साथ ही गुजरात सरकार के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने परीक्षा की नई तारीखों को ऐलान करते हुए कहा कि अब ये परीक्षा 17 नवंबर को आयोजित की जाएगी.
    ईरिजल नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, मैं पूछना चाहता हूं कि ऐसा इस्लाम धर्म में ही क्यों किया जाता है. अन्य धर्मों में ऐसा क्यों नहीं होता, मुझे ये देखने के बाद बहुत दुख हुआ. मैं स्वरा को अपना आदर्श मानती थी. मुझे पता है आप आर्ट को मुझसे ज्यादा समझते हो, लेकिन इससे मुझे दुख हुआ.
    राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती स्वच्छ भारत दिवस के तौर पर मनाई जा रही है. इस अवसर पर राष्ट्रपिता की धरती से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को खुले में शौच मुक्त (ओडीएफ) घोषित करेंगे.
    बीजेपी ने गुजरात की 6 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. बीजेपी ने कांग्रेस से आए अल्पेश ठाकोर को राधनपुर और धवलसिंह जाला को बयाद सीट से प्रत्याशी बनाया है.
    पीएम मोदी जब केवडिया में संबोधन करने पहुंचे तो उन्होंने अपने दिल की बात कही. और कहा कि आज का नज़ारा इतना अच्छा है कि अगर मेरे पास कैमरा होता तो फोटो जरूर खींचता.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay