एडवांस्ड सर्च

गुजरात विधानसभा में डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने विधायकों का वीडियो वायरल होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि विधानसभा में विधायकों द्वारा उठाए जाने वाले मुद्दे और लगाए जाने वाले आरोपों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अहमदाबाद में आज यानी गुरुवार को परंपरागत हर्षोल्लास के साथ भगवान जगन्नाथ की रथयात्रा निकली है. मुख्यमंत्री विजय रुपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने परंपरागत रूप से रथ के आगे झाड़ू लगाकर रथयात्रा को रवाना किया.
    स्टर्लिंग बायोटेक (sterling biotech) के मालिक नितिन और चेतन संदेसरा के खिलाफ प्रत्यर्पण की कार्रवाई पहले ही शुरू हो चुकी है. इस घोटाले में नितिन संदेसरा, चेतन संदेसरा के अलावा हितेश कुमार पटेल और दीप्ति संदेसरा भी आरोपी हैं. जिनके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी है.
    गृह मंत्री अमित शाह हरियाणा के रोहतक में योग करेंगे, तो रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राजपथ में योगासन करते हुए नजर आएंगे.
    कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री के प्रवेश के लिए तीन एंट्री पॉइंट बनाए गए हैं. इनमें से किसी एक एंट्री पॉइंट से प्रधानमंत्री मंच तक जाएंगे. योग करने वालों के लिए सुबह 3 बजे से एंट्री शुरू होगी. प्रवेश के लिए 11 प्रवेश द्वार बनाए गए हैं.
    पीएम मोदी की मौजूदगी में हुई इस बैठक में संसद सत्र के लिए रणनीति, सुचारू संचालन और सरकार द्वारा पेश किए जाने वाले महत्वपूर्ण विधेयकों पर चर्चा की गई.
    प्रधानमंत्री का मंत्रिमंडल नया है लेकिन टीम कमोबेश पुरानी है. पीएम मोदी समेत जिन 58 मंत्रियों ने शपथ ली, उनमें 38 चेहरे मोदी सरकार के पहले कार्यकाल के ही हैं. बस 20 नए चेहरों पर प्रधानमंत्री मोदी ने इस बार दांव लगाया है.
    रिपोर्ट है कि विजय रुपानी सरकार के कुछ मंत्रियों का विभाग भी बदला जा सकता है. जिन मंत्रियों का पोर्टफोलियो बदले जाने के संभावना है उनमें गुजरात के गृह राज्य मंत्री प्रदीप सिंह जाडेजा, शिक्षा मंत्री भुपेन्द्रसिंह चुडासमा और उद्योग मंत्री सौरभ पटेल शामिल हैं. वहीं गुजरात में उपचुनाव के बाद बीजेपी की ताकत में इजाफा हुआ है.
    लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस छोड़ चुके ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर अब गुजरात कांग्रेस के लिए मुसीबत बन सकते हैं. एक ओर अल्पेश ठाकोर द्वारा अपने दो साथी विधायक धवल सिंह जाला और भरतजी ठाकोर के साथ कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने की बात सामने आ रही है.
    अल्पेश ठाकोर राज्य के उभरते हुए ओबीसी नेता हैं, गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान वह चर्चा में आए थे. विधानसभा चुनाव में अल्पेश-जिग्नेश-हार्दिक की तिकड़ी ने बीजेपी की नाक में दम कर दिया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay