एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र के नवी मुंबई में 17 साल की लड़की से छेड़छाड़ के मामले में डीआजी निशिकांत मोरे को सस्पेंड कर दिया गया है. राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने गुरुवार को मामले में कार्रवाई की है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमन सिंह के निजी सचिव (पीएस) ओम प्रकाश गुप्ता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
    इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने अपनी पड़ताल में पाया कि वायरल वीडियो के साथ किया जा रहा दावा पूरी तरह गलत है. यह वीडियो पाकिस्तान का नहीं बल्कि राजस्थान के जोधपुर का है.
    कुछ दरिंदे कई माह तक एक नाबालिग लड़की को नशा देकर उसके साथ बलात्कार करते रहे. अभय कुमार नामक एक ऑटो चालक ने लड़की को दोस्ती के जाल में फंसा कर इस हाल में पहुंचा दिया.
    नाबालिग लड़की को महाराष्ट्र से अगुवा कर बीते 8 सालों में चार बार बेचा गया और दर्जनों लोगों ने उसके साथ रेप और गैंगरेप किया. गैंगरेप की वजह से गर्भवती हो जाने के बाद भी दरिंदों ने उस नहीं छोड़ा और फिर भी उसका बलात्कार करते रहे. पीडित युवती ने एक लड़के और एक लड़की को भी जन्म दिया है और उसके बाद उसे फिर से बेचने की तैयारी चल रही थी.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सत्रह वर्षीय एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में एक डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल रैंक के अधिकारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. नाबालिग ने नवी मुंबई के तलोजा पुलिस स्टेशन में डीआईजी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.
    मध्य प्रदेश में फायरिंग का हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बुधवार रात दमोह में दो पक्षों में फायरिंग हो गई. फायरिंग के कारण कई लोग घायल भी हो गई.
    बाहरी दिल्ली के बवाना में एक प्रेमी युगल ने सुसाइड कर लिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. प्रेमी युगल ने सुसाइड नोट में लिखा है कि जीते जी परिवार और समाज हमें मिलने नहीं देगा, लेकिन मरने के बाद एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर देना. पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर लिया है.
    वाराणसी के कैंट थाना अंतर्गत एसएसपी कार्यालय पर एक नाबालिग रेप पीड़िता ने अपने मां-बाप के साथ जहर खा लिया. आनन-फानन में तीनों को स्थानीय लोगों ने नजदीक के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से उन तीनों को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. अभी तीनों की हालत नाजुक बनी हुई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay