एडवांस्ड सर्च

तनुश्री ने लिखा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? जैसे पहले प्लेग फैला करता था? इंसान द्वारा किए गए पापों की सजा? या फिर पता नहीं क्या? उन किसानों को क्यों सजा देना जो अपनी जिंदगी में पहले ही बहुत कुछ बर्दाश्त कर रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    डायरेक्टर अनुराग कश्यप हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म घूमकेतु में पुलिस वाले का रोल प्ले करते नजर आए. मगर ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग की हो.
    इरफान का पूरा फलसफा ही ढर्रे से अलग था. शीशे-सी इसी साफगोई का नतीजा था कि उनका अभिनय किसी शैली में न ढला बल्कि वह ऐसा मुहावरा बना, जिसकी नकल मुमकिन न थी. किसी भी स्क्रिप्ट में नायकत्व की स्थापना से इतर किस्से का एंगेजिंग होना उनकी शर्त थी.
    ये बात अप्रैल 1950 की है जब सत्यजीत रे अपनी पत्नी के साथ इग्लैंड गए हुए थे. वे उस दौरान एक विदेशी विज्ञापन कंपनी में काम किया करते थे. उन्हें कंपनी ने छह महीने के लिए हेड ऑफिस भेजा था. यहां पर सत्यजीत रे के जीवन में बड़ा मोड़ आया.
    फिल्मों में अपनी कॉमेडी से तो किशोर कुमार ने लोगों का खूब मन बहलाया. साथ ही अपने गानों से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. मगर जैसी कॉमेडी वे फिल्मों में किया करते थे उससे ज्यादा कॉमिक तो वे असल जिंदगी में थे.
    राज कुमार इंडस्ट्री में अपनी बेबाक प्रतिक्रियाओं के लिए जाने जाते रहे हैं. उनकी बेबाकी की वजह से कई लोगों से उनके रिश्ते टूट गए. लोग उनको समझ नहीं पाते थे. उनका अंदाज औरों से काफी जुदा था.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना की जंग में बॉलीवुड सितारों द्वारा किए जा रहे योगदान पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कई सितारों को शुक्रिया अदा किया है.
    संपादकीय में लिखा गया है, चीन के वुहान प्रांत की तरह पुणे की भी संपूर्ण नाकाबंदी की जाए क्या? इस पर निर्णय लेना आवश्यक है. लेकिन इस समय हिंदुस्थान में कोरोना वायरस दूसरे चरण का है. इसमें केवल कोरोनाग्रस्त देश से आए हुए व्यक्ति और उनके संपर्क में आए हुए मरीजों का समावेश है.
    एक दौर था जब सलमान, शाहरुख और आमिर खान की फिल्में हाउसफुल जाया करती थीं और टिकटें लेने के लिए लंबी कतारें लगती थीं. लेकिन अब ऐसा लगता है कि माहौल बदलने लगा है.
    नाना पाटेकर ने किसानों की आत्महत्या मामले पर आवाज उठाते हुए कहा कि उन्हें सिर्फ ऋण माफी की जरूरत नहीं है. वे कोई भ‍िखारी नहीं हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay