एडवांस्ड सर्च

तनुश्री दत्ता ने ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन द्वारा फाइल की गई बी-समरी रिपोर्ट, जिसमें नाना पाटेकर को यौन शोषण के केस में क्लीन चिट दी गई थी, का विरोध किया है. तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने मुंबई के अंधेरी के रेलवे मोबाइल कोर्ट में उनका प्रतिनिधित्व किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग से ब्रेक लिया है. ऐसा उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग के लिए किया है. दरअसल, अक्षय को फिल्म हाउसफुल 4 के लिए एक सॉन्ग शूट करना है.
    फिल्ममेकर अतुल अग्निहोत्री ने 1993 में महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म सर में भी काम किया था. एक लीड एक्टर के तौर पर वे कभी नहीं फिल्माए गए.
    2018 में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान का एक वाकया बताते हुए तनुश्री दत्ता नेनाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे. इस मामले सेट पर मौजूद दो चश्मदीदों ने क्या कहा? पढ़िए...
    तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग पर फिल्म हॉर्ट ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान हरासमेंट करने का आरोप लगाया था.
    02:39
    बॉलीवुड में किसका किससे भिड़ा टांका, कौन सी फिल्म कर रही बॉक्स ऑफिस पर राज, किन सेलेब्स की हुई सबसे ज्यादा चर्चा, क्या है टीवी के सितारों का हाल, सास बहू  ड्रामा में किस सीरियल ने मारी बाजी.  Entertainment weekly में जानें बी-टाउन और टीवी वर्ल्ड की टॅाप ट्रेडिंग खबरें. देखें वीडियो...
    03:10
    तनुश्री दत्ता ने पिछले साल 2008 के मामले को लेकर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.  इस केस में मुंबई पुलिस ने बी समेरी रिपोर्ट फाइल की हैं.  बता दें ये रिपोर्ट तब छापी जाती है जब पुलिस कोई सबूत नहीं तलाश पाती है और जांच को आगे नहीं बढ़ा सकती है. इस रिपोर्ट के बाद ही सबूत के अभाव में मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी. मुंबई पुलिस ने बी समेरी रिपोर्ट फाइल कर कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर पर लगाए सभी आरोप गलत हैं. इस मुद्दे पर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के वकील ने आजतक संवाददाता दिव्येश सिंह से खास बातचीत की
    नाना पाटेकर को पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री दत्ता का कहना है, अगर आपको शोषण करने वाले लोगों को सजा देनी है तो उनका नाम सोशल मीडिया पर उछालना अच्छा है. क्योंकि FIR दर्ज करवाने से कुछ नहीं होता.
    लगभग साल भर पहले भारत में शुरू हुए मीटू मूवमेंट ने कई सितारों को कटघरे में खड़ा कर दिया था. लेकिन अब लगता है कि ये मूवमेंट दम तोड़ चुका है.
    12:06
    अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के साथ छेड़खानी मामले में नाना पाटेकर को बड़ी राहत मिली है. मुंबई पुलिस ने उन्हें क्लीनचिट दे दी है. वहीं तनुश्री दत्ता के वकील ने पुलिस पर ठीक से जांच नहीं करने का आरोप लगाया है. वहीं मंबई में आज आदित्य ठाकरे, सीएम देवेंद्र फडणवीस से मिले. उन्होंने SSC से 11वीं क्लास में जाने वाले छात्रों के लिए सीट बढ़ाने की मांग रखी. मंबई की सभी लेटेस्ट न्यूज अपडेट्स के लिए देखें मुंबई मेट्रो.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay