एडवांस्ड सर्च

बिहार में नक्सलियों ने एक ठेकेदार और उनके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला लखीसराय जिले का है. यहां पर ठेकेदार मदन यादव ने रंगदारी देने से मना किया तो नक्सलियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश में आज स्वतंत्रता दिवस के साथ ही रक्षाबंधन मनाया जा रहा है. इस अवसर पर एक बहन ने अपने भाई की बंदूक पर राखी बांधी. छत्तीसगढ़ पुलिस में महिला कांस्टेबल कविता कौशल ने अपने शहीद भाई असिस्टेंट कांस्टेबल राकेश कौशल की बंदूक पर राखी बांधी.
    वेट्टी रामा ने 30 साल तक नक्सली संगठन के लिए काम किया जिसके बाद उसने 13 अक्टूबर 2018 को हथियार के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था. अब वह रक्षाबंधन के मौके पर बहन से नक्सलियों का साथ छोड़कर घर लौटने की गुजारिश कर रहा है.
    दो कुख्यात नक्सलियों ने सोमवार को पटना में पुलिस मुख्यालय पहुंचकर हथियारों के साथ आत्मसमर्पण किया. दोनों नक्सली बिहार के वैशाली जिले के रहने वाले हैं.
    अगर देशभक्ति ऐसा प्यार है जिसके लिए लोग मरने को तैयार होते हैं, इसके बरअक्स राष्ट्रवाद—राष्ट्र की अमूर्त धारणा पर गर्व—ऐसी शय है जिसके लिए लोग मारने के लिए तैयार रहते हैं.
    झारखंड में खूंटी जिले में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुए एनकाउंटर में 1 नक्सली ढेर हो गया है. सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं.
    नक्सलियों ने जो आईईडी बिछाई थी, वह काफी शक्तिशाली थी. इसे डिफ्यूज करते समय हुए विस्फोट से सड़क पर गड्ढ़े हो गए. जवानों की सतर्कता से नक्सली अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुए, अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता था.
    छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (DRG) ने मुठभेड़ में सात नक्सलियों को मार गिराया है. यह ऑपरेशन राजनंद गांव के बगनादी पुलिस स्टेशन में चल रहा था. नक्सलियों के पास से हथियार भी जब्त किए गए हैं.
    केंद्र की मोदी सरकार ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर में भी 10 फीसदी सवर्ण आरक्षण का बिल कैबिनेट से पारित कर दिया.
    राज्यसभा में सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मोटर व्हीकल संशोधन बिल पेश किया. उन्होंने कहा कि ये कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है और इसे रोकने के लिए तुरंत कानून बनाने की जरूरत है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay