एडवांस्ड सर्च

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में सुरक्षाबलों और नक्सलियों में मुठभेड़ हुई है. इसमें एक सब-इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल शहीद हो गए. इसके अलावा तीन अन्य घायल बताए जा रहे हैं. मुठभेड़ पोयारकोटी-कोपरशी के जंगलों में हुई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गए हैं. इस एनकाउंटर में एक पुलिस अधिकारी भी शहीद हुआ है. सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से भारीमात्रा में हथियार भी बरामद किया है. इसमें एक एके-47 राइफल, एक एसएलआर बंदूक और 2 अन्य राइफल शामिल है. घटनास्थल से गोलियां और विस्फोटक सामग्री भी बरामद की गई हैं.
    मेडी-रोवर रोबोट मेड इन चंद्रपुर है. चंद्रपुर नक्सली और आदिवासी इलाका है. इस आधुनिक रोबोट को टाटा टेक्नोलॉजी लिमिटेड ने तैयार किया है और शुक्रवार को जिलाधिकारी डॉक्टर कुणाल खेमनार ने इस रोबोट को चंद्रपुर जिला स्वास्थ्य विभाग को सौंपा है जो शनिवार से जिला सामान्य अस्पताल में रोगियों की सेवा में जुट जाएगा.
    मृतका की पहचान नक्सल कमांडर सुजानका उर्फ चिनक्का उर्फ जैनी के रूप में हुई. 48 साल की जैनी के खिलाफ महाराष्ट्र में 144 आपराधिक मामले दर्ज थे. जैनी 16 पर लाख का इनाम था.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    01:37
    आज तक के शो दंगल में महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की हत्या पर चर्चा के दौरान जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर डॉ. उमाकांतानंद ने कहा कि ऐसा लगता है गुनाह हो गया है हिंदू होना. जूना अखाड़े से जुड़े दो साधुओं को लॉकडाउन के दौरान ही घेर कर मार दिए जाने की वारदात के बाद से महाराष्ट्र की सरकार और पुलिस दोनों निशाने पर हैं. सरकार ने ये सोच कर राहत की सांस ली थी कि मामले में कोई सांप्रदायिक एंगल नहीं है. लेकिन देशभर के साधु-संत इस घटना से भड़के बैठे हैं. देखें ये वीडियो.
    किस सरकार ने आज क्या दिया आदेश, आज व्यवस्था में क्या हुए बदलाव? इंडिया टुडे में लगातार पढ़िए हर अपडेट.
    प्रतिबंधित भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी (माओ) की मलकानगिरी, कोरापुट और विशाखा डिवीजन कमेटी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मानवता पर मंडराते इस खतरे को देखते हुए वे सुरक्षाबलों को निशाना नहीं बनाएंगे.
    बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने कोरोना वायरस के पीड़ितों के लिए 50 लाख रुपये का सहयोग दिया है. उन्होंने सांसद निधि से 50 लाख रुपये राज्य सरकार के अस्पतालों को दिए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay