एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से लॉकडाउन के बीच दृष्टिहीन महिला बैंक कर्मचारी से रेप का मामला सामने आया है. मनचले आधी रात को बालकनी से कमरे में घुसकर घटना को अंजाम दिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, ‘हर साल 1 अप्रैल पर लोग दोस्तों और रिश्तेदारों से प्रैंक करते हैं. इस साल ऐसा करने से बचें. महाराष्ट्र समेत पूरा देश कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. अप्रैल फूल के नाम पर झूठे संदेश, अफवाहों से लोगों में घबराहट की स्थिति हो सकती है.
    बिशप फ्रेंको मुलक्कल पर एक और नन ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए बयान दिया है. हालांकि, उन्होंने शिकायत दर्ज कराने से मना कर दिया. ये नन फ्रेंको के खिलाफ दर्ज बलात्कार मामले में 14वीं गवाह हैं.
    समलैंगिकों के मुद्दे उठाने में कुछ अपवादों को छोड़कर बॉलीवुड झिझकता ही रहा है. 2020 में यह रवैया बदलने वाला है.
    पुलिस वॉयस सैंपल का मिलान उस वीडियो क्लिप से करेगी जिस पर भड़काउ बयान देने का आरोप लगा है. मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट पुरुषोत्तम पाठक ने दिल्ली पुलिस के एक आवेदन पर आदेश दिया और निर्देश दिया कि आरोपी जो फिलहाल न्यायिक हिरासत में है, उसे 13 फरवरी को सीएफएसएल में पेश किया जाए.
    धूम मचाओ धूम से करियर की शुरुआत करने वाली मानवी गगरू ने वेब पर भी टीवीएफ ट्रिपलिंग और फोर मोर शॉट्स प्लीज से धमाल किया था. पीके और उजड़ा चमन के बाद अब वह शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गॉगल त्रिपाठी के रूप में दर्शकों को गुदगुदाने आ रही हैं
    परिवारवालों के मुताबिक, सोसाइटी की सिक्योरिटी में काम करने वाले एक बाउंसर ने इस कुकर्म को अंजाम दिया है. आरोपी बाउंसर का नाम अमित बताया जा रहा है. जिसकी उम्र 35 वर्ष है. जो घटना के बाद से ही फरार है.
    क्रांतिकारी बदलाव की हवाएं भी आखिर क्यों देश की अंधेरी दलित वस्तियों से रुख मोड़ लेती हैं
    अदालत को बहुसंख्यकवाद के विपरीत होना चाहिए लेकिन हाल के फैसलों और अदालती कार्रवाइयों से इस मूल उद्देश्य को ही चुनौती मिली
    सोशल मीडिया पर वीडियो, फोटो अपलोड करने का क्या खतरनाक नतीजा हो सकता है, ये मुंबई में एक घटना से सामने आया है. आरोप है कि यहां 22 वर्षीय एक युवक के साथ चार लोगों ने कुकर्म किया. जिन पर आरोप है उनमें से एक नाबालिग है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay