एडवांस्ड सर्च

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है. धारा 144 मुख्य रूप से बोर्ड की परीक्षा के दौरान शांति बनाए रखने के उद्देश्य से एहतियातन लागू की गई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन व आइडिया ने सरकार को एजीआर बकाया चुकाने का प्रस्ताव दिया है.
    नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध आयोजित प्रदर्शन में शामिल होने पर यूपी की योगी सरकार ने शायर इमरान प्रतापगढ़ी के खिलाफ 1 करोड़ रुपये का नोटिस भेजा है.
    कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि जब हिन्दुस्तान के लोग खड़े हुए तो अंग्रेज भी उनकी आवाज नहीं दबा पाए, और न ही कोई उनकी आवाज दबा सकता है. उन्होंने कहा कि सरकार दमन की राजनीति कर रही है, नया नैरेटिव गढ़ रही है. जो आपका समर्थन करे वो राष्ट्रभक्त है और जो विरोध करे वो दुश्मन.
    पुलिस के मुताबिक जिले में धारा 144 लागू है. कुछ महिलाएं और बच्चे विरोध प्रदर्शन करने के लिए इकट्ठा हुए थे, जब पुलिस ने उन्हें तितर-बितर करने की कोशिश की तो उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव किया.
    उत्तर प्रदेश में बिलारियागंज के जोहर पार्क में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ धरने पर बैठीं महिलाओं को पुलिस ने बुधवार तड़के हटा दिया. जानकारी के मुताबिक इस दौरान महिलाओं पर लाठीचार्ज और पथराव भी हुआ.
    एटीएम पर कोई सुरक्षा गार्ड नहीं था, और ना ही एटीएम में लगे सीसीटीवी कैमरे ही काम कर रहे थे. इसका फायदा उठाकर बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.
    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी समेत कई अन्य पर नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन करने पर एफआईआर दर्ज की गई है.
    CAA Protest: दिल्ली के शाहीन बाग की तरह लखनऊ के घंटाघर में भी बड़ी संख्या में महिलाएं नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन कर रही हैं, अब यूपी पुलिस ने उन्हें वहां से हटने का नोटिस भेज दिया है.
    अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के छात्रों पर रोज नए-नए मुकदमें दर्ज किए जा रहे हैं. अलीगढ़ पुलिस ने अब स्थानीय चुंगी गेट पर हुए प्रदर्शन को लेकर करीब 700 छात्रों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay