एडवांस्ड सर्च

तापसी पन्नू की फिल्म थप्पड़ को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग दी है. तापसी की एक्टिंग और अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन को पसंद किया जा रहा है. सेलेब्स ने थप्पड़ को पावरफुल और मस्ट वॉच मूवी बताया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ट्विटर पर लोग तापसी पन्‍नू की फिल्‍म का विरोध कर रहे हैं. ट्विटर पर फिल्‍म को बॉयकॉट करने की मांग की गई है.
    दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के अलावा टॉलीवुड में भी काम करना चाहती हैं. उन्होंने  कहा है कि वो बस सही फिल्म का इंतजार कर रही हैं. जानिए क्या है पूरी सच्चाई-
    थप्पड़ के अलावा इस हफ्ते गन्स ऑफ बनारस, दूरदर्शन, हॉन्टेड हिल्स और ओ पुष्पा आई हेट टियर्स फिल्म रिलीज हो रही है. सभी फिल्मों का जॉनर एक-दूसरे से अलग है.
    ऋषि कपूर ट्विटर पर अपनी राय तो हमेशा रखते रहते हैं लेकिन इस बार वो थोड़ा नाराज नजर आ रहे हैं. वो फिल्म डायरेक्टरों से खफा हो चले हैं. आइए बताते हैं इसके बारे में.
    रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्‍त्र के लिए मेकर्स को दो यंग कलाकार चाहिए थे जिन्हें वो रणबीर कपूर के माता पिता के तौर पर दिखा सकें.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए गुरुवार के दिन फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.
    आलिया भट्ट ने कहा कि मुझे नहीं पता अभी कौनसी अफवाह उड़ रही है. मुझे लगता है कि हर 3 हफ्तों में कोई न कोई नई डेट सामने आ जाती है.
    दीपिका पादुकोण ने लिखा- पहले भी ये कह चुकी हूं कि छपाक सिर्फ एक फिल्म नहीं है. ये एक आंदोलन है. जिसने सुंदरता को लेकर हमारी परिभाषा और समझ को चुनौती दी है.
    83 का निर्देशन कबीर खान ने किया है. मूवी के सभी कलाकारों के लुक रिवील किए जा चुके हैं. फिल्म में एक्टिंग के अलावा दीपिका इसकी प्रोड्यूसर भी हैं. फिल्म इस साल 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay