एडवांस्ड सर्च

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा है कि समतामूलक विकास सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकार समुद्र पर्यटन के बाद अब चिकित्सा पर्यटन पर ध्यान केंद्रित कर रही है. वह शनिवार को इंडिया टुडे समूह की ओर से आयोजित द स्टेट ऑफ स्टेट्स कॉन्क्लेव 2019 में बोल रहे थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    मुस्लिम पक्ष के वकील राजीव धवन ने बहस के दौरान कहा था कि उन्हें विध्वंस से पहले की हालत वाली बाबरी मस्जिद चाहिए. यानी विवादित जगह पर बाबरी मस्जिद ही चाहिए, वो भी वैसी चाहिए जैसी 1992 में 6 दिसंबर की सुबह तक थी.
    अगर आपके पास बायोलॉजी का विषय है तो CBSE ने सैंपल पेपर जारी कर दिए हैं. जानें- कैसे करना है चेक
    हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में नामजद मौलाना अनवारुल हक को बिजनौर पुलिस ने हिरासत में ले लिया. पुलिस मौलाना को बिजनौर में उसकी ससुराल से हिरासत में लिया.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी नई फिल्म मर्दानी 2 को लेकर चर्चा में है. फिल्म में रानी पुलिस ऑफिसर शिवानी शिवाजी राव  के किरदार में नजर आएंगी. बॉलीवुड में रानी ने अपने 23 साल पूरे कर लिए हैं.
    इन दिनों सलमान खान अपनी नई फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि दबंग 3 के बाद सलमान एक बार फिर कॉप की भूमिका में नजर आएंगे लेकिन ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई थी लेकिन सलमान ने इस खबर की पुष्टि की है.
    पैगंबर साहब पर विवादित टिप्पणी कर सुर्खियों में आए तिवारी हिंदू महासभा से जुड़े रहे और कुछ समय के लिए अयोध्या के राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट में पक्षकार भी रहे. पैगंबर साहब पर टिप्पणी के बाद सरकार ने उन पर रासुका लगाया गया था.
    कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ की बेबी शॉवर पार्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कीकू शारदा, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक मस्ती करते नजर आ रहे हैं.
    चंडीगढ़ के एक मैट्रिमोनियल सर्विस प्रोवाइडर को एक क्लाइंट की डॉक्टर बेटी के लिए योग्य दूल्हा नहीं ढूंढ पाना भारी पड़ गया. उपभोक्ता फोरम के आदेश पर अब उसे क्लाइंट को हर्जाना देना पड़ेगा.
    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी का गला रेत कर हत्या कर दी गई है. वारदात को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले है. इस घटना से लखनऊ का माहौल तनावपूर्ण हो गया है. अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा है कि हमलावरों को धमकी दी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay