एडवांस्ड सर्च

फिल्ममेकर बोनी कपूर मुश्किल में फंस गए हैं. बोनी कपूर समेत 3 तीन लोगों के खिलाफ जयपुर के प्रताप नगर थाने में FIR दर्ज कराई गई है. तीनों पर ठगी का आरोप है. जानें क्या है पूरा मामला...

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    2014 में नरेंद्र मोदी जब केंद्र की सत्ता पर काबिज हुए तब भारतीय जनता पार्टी महज 7 राज्यों में सत्ता में थी जबकि कांग्रेस की 13 राज्यों में सत्ता थी, लेकिन मार्च 2018 में 3 राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी की 22 राज्यों में सरकार चल रही थी तो कांग्रेस की सत्ता महज 4 राज्यों में सिमट गई.
    लैला वेब सीरीज की कहानी दिल्ली के एक आश्रम और उसके संचालक बाबा की कहानी से प्रेरित नजर आती है. जिसका पर्दाफाश 19 दिसबंर 2017 में हुआ था. पुलिस ने वहां छापेमारी की थी.
    मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला आम बजट 5 जुलाई को पेश होने वाला है. इस बजट को वित्‍त मंत्री निर्मला सीतारमण पेश करेंगी.
    देश के तीन बड़े बैंकों ने जमा ब्याज दरों में 0.25 फीसदी तक कटौती कर दी है. इसका असर ग्राहकों पर भी पड़ने की उम्‍मीद है.
    भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल ने जेपी नड्डा को कार्यवाहक अध्यक्ष  की जिम्मेदारी दी है. संगठन कौशल और इलेक्शन कैंपेनिंग में माहिर होने के कारण पार्टी ने उन्हें यह जिम्मेदारी दी है.
    राजस्थान के कोटा से दूसरी बार सांसद बने ओम बिड़ला को बीजेपी ने लोकसभा का स्पीकर बनाने का फैसला किया है. चुनाव प्रक्रिया की औपचारिकता पूरी होने के  बाद वह पदभार ग्रहण करेंगे.
    अंतरराष्ट्रीय योग दिवस से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजाना नए आसन का वीडियो शेयर कर रहे हैं. मंगलवार को पीएम मोदी ने सेतु बंधासन का वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, 'क्या आपने सेतु बंधासन का अभ्यास किया है? ये वीडियो आपको आसन सिखाएगा और इसके कुछ लाभों को भी बताएगा.'
    अपने राजनीतिक करियर में नड्डा जम्मू-कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, केरल, राजस्थान, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों के प्रभारी और चुनाव प्रभारी रहे.  बीजेपी में उनका कद लगातार बढ़ता रहा. उन्हें बीजेपी की निर्णय लेने वाली सबसे बड़ी संस्था बीजेपी संसदीय बोर्ड का सदस्य बनाया गया.
    मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान की खास बात यह है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत की ओर से आखिरी शतक पाकिस्तान के खिलाफ रोहित शर्मा ने 2 दिन पहले ही लगाया जबकि विदेश में भारत की ओर से पहला शतक यहीं पर इसी मैदान पर लगा था और इसे कर दिखाया भारतीय बल्लेबाज सैय्यद मुश्ताक अली ने 83 साल पहले.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay