एडवांस्ड सर्च

मामले की जानकारी मिलने के बाद दक्षिणी जिला पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी अभी कोरोना पॉजिटिव है. जब वह कोरोना से ठीक हो जाएगा तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली में आप के MCD प्रभारी दुर्गेश पाठक ने प्रदर्शन के दौरान कहा कि कोरोना काल में आर्थिक नुकसान झेल रहे दिल्ली वालों पर बीजेपी शासित नगर निगम ने टैक्स बढ़ाकर बोझ डाल दिया है. दुर्गेश पाठक ने कहा कि बीजेपी तुरंत बढ़े हुए टैक्स का फैसला वापस ले.
    दुनिया में तीसरे नंबर पर सबसे ज्यादा केस होने के बावजूद, 10 सबसे अधिक प्रभावित देशों में भारत में केसों में सबसे ज्यादा वृद्धि हो रही है. वास्तव में, भारत में केसों की वृद्धि दर दुनिया में सबसे ऊंची है. लगभग 200 में से सिर्फ 18 देशों में केस तेजी से बढ़ रहे हैं.
    दक्षिणी दिल्ली नगर निगम ने अनधिकृत कॉलोनियों के रिहायशी और व्यावसायिक संपत्ति मालिकों का साल 2004 से बकाया कर माफ कर दिया. जबकि दो साल के लिए संपत्ति कर का भुगतान करना होगा. लेकिन इसमें खास बात यह है कि इस योजना की अंतिम तारीख 30 जुलाई 2020 ही निर्धारित की गयी है.
    कोरोना काल में आर्थिक मुसीबत झेल रही देश की राजधानी में, साउथ दिल्ली नगर निगम ने टैक्स बढ़ाने के फैसले को मंजूरी दे दी है. इसके साथ ही, बीजेपी शासित साउथ दिल्ली नगर निगम ने, न सिर्फ टैक्स बढ़ाया है बल्कि जनता से एक नया 'प्रोफेशनल टैक्स' भी लेने की तैयारी कर ली है.
    Weather Forecast Today Updates, IMD Weather Report Rain and Tunderstorm Alert: देश की राजधानी दिल्ली को गर्मी से राहत मिली है. दिल्ली में आज दिन भर बादल छाए रहने के साथ कुछ इलाकों में बारिश हुई है. मौसम विभाग के मुताबिक उत्तर प्रदेश के कई जिलों में आज यानी 26 जुलाई को बारिश हो सकती है.
    एशियाई विकास बैंक (एडीबी) ने बुधवार को बताया कि उसने चुनाव आयुक्त अशोक लवासा को उपाध्यक्ष नियुक्त किया है.
    पार्टी ने प्रेम चौहान को साउथ एमसीडी का नेता प्रतिपक्ष बनाया है. इसी तरह मनोज कुमार त्यागी उर्फ बॉबी को ईस्ट एमसीडी और विकास गोयल को नॉर्थ एमसीडी का नेता प्रतिपक्ष बनाया गया है.
    केंद्रीय गृह मंत्रालय की बनाई समिति ने सुझाव दिए थे कि दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की रीमैपिंग और रीडिजाइन किया जाए ताकि बेहतर मॉनिटरिंग और प्रभावी प्रबंधन हो सके. इसके बाद जिला प्रशासन ने यह कार्रवाई की है.
    उत्तरी दिल्ली नगर निगम के मेयर के पद पर जयप्रकाश, वहीं डिप्टी मेयर के पद पर रितु गोयल को निर्विरोध चुन लिया गया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay