एडवांस्ड सर्च

Traffic Advisory: दिल्ली में गणतंत्र दिवस की रिहर्सल के कारण सुबह 9 बजे से दोपहर 12 तक आज और कल कई सड़कें बंद रहेंगी. इसमें रफी मार्ग, जनपथ और मानसिंह रोड शामिल है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली के शाहीन बाग में पिछले एक महीने से ज्यादा वक्त से मुस्लिम महिलाएं सीएए और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन कर रही हैं. वहीं अब शाहीन बाग की मुस्लिम महिलाओं को लेकर वाराणसी में विवादित होर्डिंग देखने को मिला है.
    दक्षिणी दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है. रविवार को कुछ कश्मीरी पंडित भी शाहीन बाग पहुंचे और कश्मीरी पंडितों को न्याय दो जैसे नारे लगाए.
    प्रदर्शनकारियों ने रविवार को नागरिकता कानून, एनपीआर और एनआरसी के विरोध में जामिया मिल्लिया इस्लामिया से लेकर शाहीन बाग तक कैंडल मार्च निकाला. इस बीच, दिल्ली पुलिस में पूर्व एसीपी वेद भूषण ने कुछ प्रदर्शनकारियों के खिलाफ स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
    रविवार को कुछ कश्मीरी पंडित भी शाहीन बाग पहुंचे और कश्मीरी पंडितों को न्याय दो जैसे नारे लगाए. इस दौरान प्रदर्शनकारियों और कश्मीरी पंडितों के बीच कहासुनी हो गई.
    Delhi Election 2020 परिसीमन आयोग ने द्वारका क्षेत्र को 2008 में विधानसभा सीट बनाने की सिफारिश की. इस सीट के लिए पहली बार 2008 में हुए चुनाव में कांग्रेस के महाबल मिश्रा ने जीत हासिल की. उन्‍होंने बीजेपी के प्रद्युम्‍न राजपूत को शिकस्‍त दी. हालांकि, 2008 में ही हुए उपचुनाव में प्रद्युम्‍न ने पिछली हार का बदला लेते हुए चुनाव में जीत दर्ज की. अभी यहां से आम आदमी पार्टी के आदर्श शास्‍त्री विधायक हैं.
    लखनऊ के घंटाघर में आज भी नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं का प्रदर्शन जारी है. प्रदर्शन स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं.
    BJP Candidate List 2020: बीजेपी के 57 उम्मीदवारों में 11 अनुसूचित जाति के हैं. इसके अलावा चार महिलाओं को भी टिकट मिला है. इनमें करीब सात पूर्वांचल से ताल्लुक रखने वाले हैं. 
    दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के उम्मीदवारों की सूची देखें तो पता चलता है कि मौजूदा और पूर्व पार्षदों पर पार्टी ने मेहरबानी दिखाई है.
    इस बार 26 जनवरी की परेड से पहले 17, 18, 20 और 21 जनवरी को परेड की रिहर्सल की जाएगी. इस वजह से राजपथ के आसपास की कई सड़कें सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक बंद रहेगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay