एडवांस्ड सर्च

अलीगढ़ के बीजेपी सांसद सतीश गौतम ने मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्री को पत्र लिखकर वाइस चांसलर की सभी नियुक्तियों की जांच के लिए एक उच्चस्तरीय समिति का गठन करने की मांग की है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    ICC ने बीसीसीआई को लिखकर अपील की है कि महेंद्र सिंह धोनी से कहा जाए कि इस ग्लव्स का इस्तेमाल न करें. जिसपर क्रिकेट जगत, सोशल मीडिया पर बड़ी बहस छिड़ गई है.
    00:44
    खबर देखते  सब  हैं, पर  खबर  पहुंचाने वालों  की  बात  कुछ  और  है? क्या आपकी  आवाज़  और  हौसला  है  बुलंद ? क्या  आपमें  है  एक  न्यूज़  एंकर? तो  हिस्सा  लीजिए न्यूज़ एंकर  में.देश  का  पहला  मंच  जहाँ  आपको  अपने  अंदर  के  न्यूज़  एंकर  को  दुनिया  के  सामने  लाने  का  मौका  मिल रहा है. आप भी हिस्सा  लीजिए  और  रखिये  न्यूज़  की दुनिया  में  अपना  पहला  कदम.जुड़िये  हमारे  साथ  इस  अनोखे  सफ़र  में  जिसका नाम है  मैं भी  एंकर. आज तक  चुनाव  स्टूडियोज़   का  एक  हिस्सा  जहाँ  हम  7 राज्यों  और  29 शहरों  के  दर्शकों  से  उनके  विचार  जान रहे हैं.
    लोकसभा चुनाव में बिहार में एनडीए ने 39 सीटों पर सफलता हासिल की है. जबकि एक सीट (किशनगंज) पर कांग्रेस को जीत मिली है वहीं पहली बार ऐसा हुआ कि आरजेडी के एक भी सांसद का खाता तक नहीं खुला. वहीं अगर विधानसभा के गणित में देखें तो विधानसभा की सिर्फ 18 सीटों पर महागठबंधन को बढ़त मिली है.
    जीत हासिल करने के बाद सतीश गौतम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जो जिन्ना की तस्वीर लगी है वह एक प्रकार की मानसिकता को दर्शाती है. उन्होंने कहा, अब इस देश में जिन्ना ढूंढे भी नहीं मिलेगा, सीधा पाकिस्तान जाएगा.
    Lok Sabha Chunav Srinagar Constituency Result 2019: जम्मू-कश्मीर राज्य की श्रीनगर लोकसभा सीट से नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने जीत दर्ज की है, जबकि पीडीपी के आगा सैयद मोहस‍िन दूसरे नंबर पर रहे. चुनाव आयोग के मुताबिक पूर्व केंद्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने 70 हजार 50 वोटों के बड़े अंतर से पीडीपी के आगा सईद मोहसिन को पटखनी दी.
    Lok Sabha Chunav Katihar Result 2019: कटिहार लोकसभा सीट पर जेडीयू उम्मीदवार दुलाल चंद्र गोस्वामी ने 57,203 वोटों से जीत दर्ज की है. इस सीट पर 18 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान में वोट डाले गए थे.
    टाइम मैगजीन के इस अंक में कवर पेज पर दो आर्टिकल की सूचना है. एक आर्टिकल आतिश तासीर ने लिखा है 'डिवाइडर इन चीफ' और दूसरा पॉलिटिकल साइंटिस्ट इयान ब्रेमर ने लिखा है 'मोदी द रिफॉर्मर'.
    कांग्रेस ने ईवीएम में खराबी को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. कांग्रेस का कहना है कि जिन इलाकों में मुस्लिम मतदाताओं की संख्या ज्यादा है, वहां ईवीएम काम नहीं कर रही है. पढ़ें रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें.
    सुरक्षाबलों ने आतंकियों पर यह प्रहार शोपियां के सतिपोरा में किया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि सतिपोरा गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद 34 राष्ट्रीय रायफल्स, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने इलाके में घेराबंदी की. इसके बाद आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फायरिंग होने लगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay