एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद पर निशाना साधा है. हाल ही में मोहन भागवत ने कहा था कि 'मुस्लिम भारत में खुश हैं', मोहन भागवत के इस बयान पर अनवर ने कहा है कि अच्छा होता अगर ये बात कोई और कहता. जब कोई खुद अपनी पीठ थपथपाता है तो वह ठीक नहीं लगता है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    03:48
    विदेश मंत्री एस. जयशंकर के द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के 'अबकी बार ट्रंप सरकार' के नारे पर आई सफाई पर पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कसा तंज. इस पर सुनिए कि क्या बोले कांग्रेस नेता तारिक अनवर. देखिए आजतक संवाददाता मौसमी सिंह की ये रिपोर्ट.
    03:05
    आज दुनिया के सबसे बड़े मंच संयुक्त राष्ट्र की महासभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के सामने अपनी बातें रखेंगे. सुत्रों के मुताबिक पीएम मोदी अपने भाषण में पाकिस्तान का जिक्र नहीं करेंगे. लेकिन लेखक तारिक फतेह ने दंगल में बताया क्यों पीएम मोदी को अपने भाषण में पाकिस्तान का जिक्र करना चाहिए.
    क्रिकेट मुकाबले के दौरान मैदान पर खिलाड़ियों में नोक झोंक अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. दिलचस्प नजारा तब देखने को मिलता है, जब एक ही टीम के खिलाड़ी आपस में भिड़ जाते हैं.
    महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव सिर पर है और एनसीपी नेता एक-एक कर शरद पवार का साथ छोड़कर दूसरे दलों का दामन थाम रहे हैं. हालत ये हो गई है कि अपने जिन करीबियों को लेकर शरद पवार ने 1999 में एनसीपी की बुनियाद रखी थी उनमें से ज्यादातर नेता आज उनका साथ छोड़कर जा चुके हैं.
    आज ही के दिन 1872 में हिंदुस्‍तान के महान क्रिकेटरों में शुमार कुमार श्री रणजीत सिंहजी का जन्म हुआ था. वह इंग्‍लैंड की तरफ से टेस्‍ट क्रिकेट खेलने वाले पहले भारतीय रहे.
    02:48
    अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान लगातार जम्मू-कश्मीर मसले को अंतरराष्ट्रीय मंचों पर उठा रहा है. इस मुद्दे पर आजतक संवाददाता मौसमी सिंह ने  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर से खास बातचीत की. जिसमें तारिक अनवर ने कहा कि कश्मीर मामले पर अंतरराष्ट्रीय जगत में पाकिस्तान को कामयाबी नहीं मिलेगी. वीडियो देखें.
    कश्मीर के नातीपोरा, नोवगाम, बेमिना में गुरुवार को प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प हुई थी. पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर काबू पाने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल किया.
    कुमार श्री रणजीत सिंहजी के नाम एक अद्भुत कीर्तिमान है. अंग्रेजों की टीम में खेलने वाले इस भारतीय दिग्गज ने आज ही (22 अगस्त) 1896 में इतिहास रचा था.
    आर्टिकल 370 को लेकर अलीगढ़ यूनिवर्सिटी सतर्क, कश्मीरी स्टूडेंट्स से कहा गया है कि कैंपस के बाहर कदम न रखें और हॉस्टल में ही रहें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay